Kantara 2 First Look Teaser: रोंगटे खड़े करने वाली यह धमाकेदार “Kantara 2” की फर्स्ट लुक आउट

Kantara 2 First Look Teaser: सितंबर 2022 में, “कांतारा” फिल्म रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म की कहानी, सीन और कलाकारों की एक्टिंग ने दर्शकों को बहुत प्रभावित किया था। “कांतारा” ने बॉक्स ऑफिस पर भी धूम मचाई थी। अब, “कांतारा” फिल्म की सफलता के बाद, निर्माताओं ने इस फिल्म के प्रीक्वल की घोषणा की है। इस प्रीक्वल का नाम “कांतारा अ लेजेंड चैप्टर-1” है। इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी का फर्स्ट लुक और टीज़र रिलीज़ हुआ है।

हाल ही में इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया है। इस टीज़र को देखकर दर्शकों के शरीर पर रोंगटे खड़े हो गए हैं। लेकिन अब दर्शकों का उत्सुकता स्तर इस फिल्म के प्रति और बढ़ गया है। इस फिल्म की पहली झलक इतनी शानदार है कि दर्शकों का मन में यह खयाल आया है कि फिल्म में कुछ कमाल की बातें होंगी।

Kantara 2 First Look Teaser – ‘कंतारा ए लीजेंड चैप्टर-1’ का पहला झलक

कांतारा ए लीजेंड चैप्टर-1 फिल्म का पहला लुक एक्टर ऋषभ शेट्टी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस लुक में ऋषभ शेट्टी खून से लथपथ हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके हाथ में एक त्रिशूल है। होम्बले फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर “कांतारा अ लेजेंड चैप्टर-1” फिल्म के फर्स्ट लुक टीज़र को भी साझा किया गया है।

इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिका में होंगे और उनका लुक अद्वितीय है। उनका अनोखा किरदार दर्शकों को प्रभावित कर रहा है और उनका फर्स्ट लुक टीज़र उत्साह भरा है। दर्शकों के मन में फिल्म के प्रति रूचि बढ़ रही है।

इस टीज़र से ऐसा अनुभव होता है कि यह एक भगवान की कहानी है। “कांतारा” एक प्रीक्वल होने के बावजूद, यह जानकारी पहले ही सार्वजनिक हो चुकी है। टीज़र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के जोरदार टिप्पणियाँ आ रही हैं। कुछ इस फिल्म को पहले ही हिट और ब्लॉकबस्टर घोषित कर रहे हैं, जबकि दूसरों का मानना ​​है कि ऋषभ शेट्टी को इसके लिए ऑस्कर मिलेगा।

कांतारा ने सिर्फ 16 करोड़ में बनते ही 400 से 450 करोड़ की कमाई की थी

कांतारा फिल्म पिछले साल रिलीज़ हुई थी और इसने रिलीज़ होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था। इस मात्र 16 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीता और 400 से 450 करोड़ रुपये की कमाई की। ‘कांतारा’ फिल्म ने साउथ ही नहीं, बल्कि हिंदी में भी बड़ा हिट होते हुए दिखाया।

इस फिल्म के बाद, ऋषभ शेट्टी को ग्लोबल स्टार का दर्जा मिला, और अब ‘कांतारा द लीजेंड चैप्टर 1’ के माध्यम से उन्हें और बड़ी पहचान हासिल हो रही है। अब दर्शक उत्सुक हैं और इंतज़ार कर रहे हैं कि ‘कांतारा द लीजेंड चैप्टर-1‘ कब रिलीज़ होगी, और इसमें कौन-कौन से कलाकार होंगे।

Also Read:

Leave a Comment