Karthik Aryanने कहा है कि उन्होंने ‘शहजादा’ की फीस त्याग दी क्योंकि फिल्म में ‘धन crisis’ था।

Karthik Aryan ने बताया कि उन्हें ‘शहज़ादा’ के नाम से क्रेडिट दिया गया क्योंकि उन्होंने इसे आर्थिक संकट से बचाने के लिए अपनी फीस में से कुछ शिक्षा की थी।

अभिनेता Karthik Aryan को फिल्म ‘शहज़ादा’, जो आलु अर्जुन की हिट तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ का रीमेक है, के उत्पादक के रूप में श्रेय दिया गया, क्योंकि उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी वेतन में से कुछ हिस्सा कर दिया कि यह पूरी तरह से पूरी होती है।

फिल्म को इस वर्ष पहले ही रिलीज़ किया गया था, लेकिन यह दर्शकों को प्रभावित नहीं कर पाया और बॉक्स ऑफिस पर असफल रहा। हाल ही में, अभिनेता ने बताया कि उन्हें फिल्म के वास्तविक निर्माताओं की उदारता के कारण इस फिल्म के ‘ठीक’ उत्पादक के रूप में श्रेय दिया गया था और क्योंकि उन्होंने सुनिश्चित किया कि इसमें ‘धन संकट’ के कारण कोई विलंब नहीं हो।

जबकि Film Companion से बातचीत करते समय, Karthik Aryan ने बताया, “मैं वास्तविक रूप से एक निर्माता नहीं था। मुझे उस क्रेडिट किया गया था क्योंकि फिल्म को धन संकट में जा रहा था, और मैंने अपने फीस पर हाथ धर दिया। मैंने कुछ धन भी दिया ताकि संरचना बना सके और फिल्म बंद नहीं हो।

उन्होंने यह भी जोड़ा कि वह केवल एक निर्माता की भूमिका निभा रहे थे, और कहा, “निर्माताओं ने कृपाशीलता से मुझे (निर्माता के रूप में) क्रेडिट दिया।” आगे बढ़ते हुए, कार्तिक का कोई भी फिल्म निर्माण करने का इरादा नहीं है और वह केवल अपने अभिनय करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

Karthik Aryan: आने वाली फिल्में और उनके जबरदस्त सफलताओं की चर्चा

वह वर्तमान में कबीर खान की “चंडू चैम्पियन” पर काम कर रहे हैं, जो मुरलीकांत पेटकर, भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता की जीवनी है, जिन्हें 2018 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया था। Karthik Aryan के पास अनुराग बसु के “आशिकी 3” भी है, लेकिन एक महिला प्रमुख अब तक निर्धारित नहीं हुई है।

इसके बारे में अपडेट देते हुए, Karthik Aryanने कहा, “अभी कोई नहीं है। अब तक, मैं अपने आपसे ही आशिकी कर रहा हूँ। बासु सर जल्द ही किसी को ढूंढ लेंगे। उन्हें यह स्पष्ट है कि उन्हें क्या चाहिए, और वह उस भूमिका के लिए योग्य मानते हैं, उसी के साथ आगे बढ़ेंगे।”

भूत-हंसी द्रामा भूल भुलैया 2 की शानदार सफलता के बाद, कार्तिक के प्रशंसक अब भी इस फ्रैंचाइजी के अगले हिस्से में उन्हें उत्सुकता से देखने का इंतजार कर रहे हैं। तीनवां हिस्से के बारे में एक अपडेट साझा करते हुए, अभिनेता ने कहा, “भूल भुलैया 3 की स्क्रिप्ट लॉक की गई है।

मैंने हाल ही में इसका सुनवाई की थी। कई चीजें पुनः संजीवनी प्राप्त कर रही हैं और एक नई कहानी होगी। इस बार डर का तत्व बढ़ाया गया है। मैं इसके बारे में और बात नहीं कर सकता, लेकिन हम जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। यह अगले चार महीनों में फ्लोर पर जाएगा। मुझे फिर से रूह बाबा का किरदार निभाने और उसके कृत्यों को करने का उत्साह है।

पहले भूल भुलैया 2 के बाद, Karthik Aryan ने हिट्स दिए जैसे कि लुका छुपी, सोनू के तितु की स्वीटी, पति पत्नी और वह, और प्यार का पंचनामा 2।

Also Read :

Leave a Comment