Kawasaki Frontale vs BGPUपूर्वानुमान और बेटिंग सुझाव | 7 नवम्बर 2023

Kawasaki Frontaleअब मंगलवार को एएफसी चैम्पियंस लीग में बीजीपीयू को कवासाकी तोड़ोरोकी स्टेडियम में मेजबानी करेगा।

Kawasaki Frontale vs BGPU पूर्वानुमान

पिछले मैच में, माता-पिता टीम ने गर्मी दिखाई, पथुम थानी में होम में BGPU को 4-2 से हराया। Kawasaki Frontaleइस मुलाकात में आत्मविश्वास से भरपूर है, और ग्रुप I

में अपनी बढ़त को फैलाने के लिए एक और जीत हासिल करने की आशा कर रहा है। जापानी गैंट्स पहले स्थान पर हैं, नौ अंक के साथ – जो दूसरे स्थानीय उल्सान ह्यूंदई से तीन अंक आगे है।

आजुरो नीरो ने 2022 J1 लीग में 18 टीमों में दूसरे स्थान पर समाप्त होकर AFC चैम्पियंस लीग के लिए पात्रता प्राप्त की थी. लेकिन वर्तमान मौसम में वे 2023 सीजन के अंत में कुछ ही मैच बचाने के साथ मध्य स्थित हैं.

वे अगले महाद्वीपीय प्रतियोगिता के अगले संस्करण में लौटने के योग्य नहीं लग रहे हैं, क्योंकि वे वर्तमान में पात्रता क्षेत्र से 11 अंक दूर हैं.

BGPU ग्रुप के तीन मैचों के बाद अपनी पहली जीत या ड्रॉ प्राप्त करने की तलाश में है। उन्होंने उलसान ह्यूंदई (3-1), जोहोर डारुल ताजिम (4-2) और कावासाकी फ्रोंटेल (4-2) से हार जीती।

हालांकि, मेहमान टीम अपने अद्भुत बाहरी मोमेंटम पर निर्भर कर सकती है, उन्होंने अपने पिछले तीन यात्राओं में दो बार जीत हासिल की और एक बार ड्रॉ किया है।

2022-23 में थाई लीग 1 में ‘द रैबिट’ ने नौवाँ स्थान हासिल किया, लेकिन थाई एफए कप जीतकर उन्होंने एक महत्वपूर्ण स्थान प्राप्त किया. इस नए सीजन में वे नौ मैचों के बाद 18 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं.

BGPU ने 2022 में पहली बार Kawasaki Frontale के साथ एक मित्रभावन मैच खेला, जिसमें जापानी टीम ने 3-1 से जीत हासिल की थी. मंगलवार के मुकाबले से ये दोनों टीमों के बीच तीसरा मिलन होगा।

Kawasaki Frontale vs BGPU आमने-सामने की भविष्यवाणी और प्रमुख संख्याएँ

  • Kawasaki Frontale ने अपने पिछले 10 मैचों में सात जीतें और एक ड्रा प्राप्त किया है, सभी प्रतियोगिताओं में।
  • अपने हाल के घरेले मैचों में, कवासाकी ने चार बार विजय प्राप्त की है और एक हार खाया है।
  • Kawasaki Frontale ने AFC चैम्पियंस लीग में 10 बार भाग लिया है, जबकि BGPU अपने चौथे संस्करण में हैं।
  • BGPU की हाल की बाहरी तबादलों में उन्होंने पिछले पांच मैचों में दो बार जीत हासिल की है, एक बार ड्रा किया है और दो बार हार मानी है।
  • उनके पिछले पांच मैचों में, कवासाकी ने चार बार जीत हासिल की है और एक बार ड्रा किया है।
  • BGPU ने अपने पिछले पांच मैचों में तीन बार जीत हासिल की है, एक बार ड्रा किया है और एक बार हार मानी है।
  • फॉर्म गाइड: कवासाकी – D-W-W-W-W, BGPU – W-D-L-W-W.

Kawasaki Frontale vs BGPU भविष्यवाणी

ब्राजीली फ़ॉरवर्ड मार्सिन्हो और जापानी खिलाड़ी केंटो टाचिबानाडा ने Kawasaki Frontale के लिए दो-दो गोल किए हैं। उम्मीद है कि वे कवासाकी तोड़ोरोकी स्टेडियम पर एक बड़ा हमलावर खतरा बनेंगे।

कारडोजो BGPU के लिए चमकता हुआ सितारा रहे हैं, भले ही उनका प्रचार अत्यंत रोमांचक नहीं रहा हो। इस ब्राजीली ने तीन गोल किए हैं और Kawasaki Frontaleके खिलाफ एक वास्तविक खतरा बना सकते हैं।

Kawasaki Frontaleको अब लाभ के आधार पर फेवरेट्स माना जाता है क्योंकि उनकी हाल की प्रदर्शनक्षमता और घर पर खेलने का लाभ है।

भविष्यवाणी :  Kawasaki 3-1 BGPU

Kawasaki Frontale vs BGPU सट्टेबाजी युक्तियाँ

सुझाव 1: विजेता – Kawasaki

सुझाव 2: खेल में 2.5 गोल से अधिक होंगे – हां

सुझाव 3: पहले Kawasaki गोल करेगी – हां

सुझाव 4: Kawasaki दोनों हाफों में गोल करेगी – हां

Also Read :

Leave a Comment