Khidki Web Series Cast: जो नहीं देखा, उसने कुछ नहीं देखा!

Khidki Web Series Cast: दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं, लोग अपने खाली समय में फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो खाली समय में वेब सीरीज और फिल्मों का आनंद लेते हैं और हमेशा किसी अच्छी वेब सीरीज या फिल्म की तलाश में रहते हैं, तो चिंता मत कीजिए।

इस आर्टिकल में हम आपके लिए एक शानदार वेब सीरीज लेकर आए हैं। यह देखकर आप मजा लेंगे। आजकल भारतीय वेब सीरीज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म उल्लू पर ‘Khidki Web Series‘ बहुत चर्चा में है। इस सीरीज ने हाल ही में बहुत सुर्खियां बांधी हैं। लोग ‘Khidki Web Series Cast‘ के बारे में सर्च कर रहे हैं और जानना चाह रहे हैं कि इसमें कौन-कौन स्टार काम कर रहे हैं।

यदि आप इस सीरीज के बारे में जानकारी चाहते हैं और या जानना चाहते हैं कि आपको इसे देखना चाहिए या नहीं, तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ें। तो बिना किसी देरी के, चलिए शुरू करते हैं।

Khidki Web Series

खिड़की नामक रोमांटिक वेब सीरीज उल्लू ऐप पर उपलब्ध है। इसे 24 फरवरी 2023 को रिलीज किया गया था। इस सीरीज के ट्रेलर से आप इसकी कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं। यहाँ आपको रोमांस, ड्रामा और फेंटेसी का भी आनंद मिलेगा। इस सीरीज में कौन-कौन स्टार्स काम कर रहे हैं, उनके बारे में और जानकारी पाने के लिए इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ें।

Khidki Web Series Story

इस सीरीज में आपको काफी ड्रामा और रोमांस देखने को मिलेगा। कहानी में दिखाया गया है कि जब एक युवा लड़के को कॉलेज से घर लौटते समय एक जोड़ा नजर आता है, जो समय रोमांस कर रहा होता है।

यह जोड़ा उस लड़के को उत्तेजित कर देता है और उसका ध्यान बदल जाता है। उसके बजाय, वह अपनी नौकरानी के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगता है। इस सीरीज में दिखाया गया है कि सेक्सुअल डिजायर एक संक्रामक वायरस की तरह फैल जाता है, जैसे कि जंगल की आग फैलती है।

Khidki Web Series Details

InformationDetail
Web SeriesKhidki
Actor (cast)Divyendra Singh
Actress (cast)Hiral Radadiya, Neha Gupta, Jayashri Gayakwad, Zoya Rathore, Muskaan Agarwal, Ruks Khandagale, Alina Sen, Pihu Jaiswal, Leena Singh
GenreErotic
LanguageHindi
Release DateFebruary 24, 2023
OTTUllu App
Director
Production HouseUllu Digital Pvt. Ltd.
Khidki Web series

Khidki Web Series Cast

आपको बता दूं कि इस सीरीज का स्टार कास्ट थोड़ी बड़ी है। इसमें कई सारे अभिनेत्री नजर आ रही हैं नीचे निम्नलिखित प्रकार से दिखाया गया है।

  • रुक्स खंडागले
  • जयश्री गायकवाड़
  • हीरल रादडिया
  • अलीना सेन
  • नेहा गुप्ता

Ruks Khandagale

रुक्स खंडागले एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने कई हॉट वेब सीरीज में काम किया है। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बहुत एक्टिव रहता है, जहां वे नियमित फोटो और वीडियो शेयर करती हैं।

Jayshree Gaikwad

जयश्री गायकवाड़ एक भारतीय मॉडल और वेब सीरीज अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट वेब सीरीज में काम किया है। वे भारतीय वेब सीरीज में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्री हैं। उनके प्रशंसकों की संख्या लाखों में है।

Hiral Radadiya

हिरल रदाडिया एक अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने अपनी वेब सीरीज में अपने ‘हॉटनेस‘ के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई शॉर्ट मूवीज और फिल्मों में भी काम किया है। उन्हें विख्यात वेब सीरीज ‘चर्मसुख’ में भी देखा गया था।

Alina Sen

अलीना सेन भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्हें उल्लू की वेब सीरीज ‘शांति‘ में काफी मान्यता मिली। उनका जन्म 29 जून 1990 को हुआ था और वे झारखंड से हैं।

Neha Gupta

नेहा गुप्ता भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। वे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वहाँ वे रोज़ाना रील्स बनाती हैं। यह बताया जा सकता है कि नेहा गुप्ता ने कई वेब सीरीज में काम किया है।

Khidki Web Series Release Date

यह वेब सीरीज फरवरी 2023 में उल्लू ऐप पर रिलीज हो चुकी है। अगर आप इसे देखना चाहते हैं, तो आपको उल्लू एप पर सब्सक्रिप्शन लेना होगा। तभी आप इस सीरीज का आनंद ले सकते हैं।

Also Read:


Leave a Comment