कीर्ति महेरा ने अपने और एलविश यादव के बीच के रिलेशनशिप पर किया बड़ा खुलासा

बिग्ग बॉस OTT 2 के स्टार एलविश यादव को दर्शको का बहुत प्यार मिल रहा है। वही इस बीच घर में रह कर एलविश ने अपने जीवन के कुछ बड़े खुलासे किये! हालि में एलविश को रोता देख,एलविश के फेंस सलमान खान पर टूटकर बरसे थे। एलविश इस टाइम बिग्ग बॉस’ OTT2 के फिनाले में जाने के लिए प्रबल दावेदार है। लोग एलविश या अभिषेक को विजेता मान रहे है यह देखना दिलचस्प होगा दोनों यूटुबबर में से कोन जीतगा। इस बीच कीर्ति महेरा जो एलविश की बहुत ही काश दोस्त मानी जाती है लोगो ने दोनों के बीच संबंध जोडने लग गये है। कीर्ति महेरा ने भी एलविश के लिए वोट मांगे यह सब देख कर लोगो ने कीर्ति महेरा को खूब सहारा। दरशल इल्विश ने मनीषा और अभिषेक के साथ बात करते टाइम यह बोल दिया उनका रिलेशनशिप में थे और साथ ही में अपना नाम कीर्ति के साथ जोर दिया केलविश तो लोगो ने केलविश का मतलब कीर्ति + इल्विश से निकाला ! इस पर खुलासा करते हुए कीर्ति महेरा ने मीडिया से बातचीत की।

कीर्ति महेरा औरएलविश का संबंध

कीर्ति महेरा और एलविश की 8 साल की दोस्ती है! दोनों एक दूसरे को कॉलेज में मिले थे। एलविश और कीर्ति की मुलाकात तब हुई जब एलविश कॉलेज इलेक्शन में हिसा लेते है तो वोट मांगते-मांगते वह कीर्ति से मिलते है। कीर्ति ने ये भी बोला कॉलेज के दिनों मे डांस की रिहर्सल करने में उन्हें 5-6 बज जाते थे तब तक एलविश उनका इंतजार करते थे। थोडे दिन बाद दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन जाते और एक साथ यूटुब पर काम करते है! लोगो को यह होदी बहुत पसंद आने लगी थी।

कीर्ति का क्या कहना इल्विश से रिलेशन के ऊपर

बातचीत में कीर्ति ने कहा की वह एलविश से कुद केलविश का मतलब पोछेगी। उन्हीने विडियो में भी बोला है कि जबतक एलविश ना चाहते हो तब तक वह इस पर खुल कर नही बोल सकती। एलविश के सपोर्ट में उन्होंने कहा की आज एलविश यूटुब के सलमान खान बन गये! बातचीत के दौरान प्रशन पूछा गया कि वह किस बिग्ग बॉस OTT 2 के सदसय से मिलना चयेगी तो उन्होंने इल्विश का नाम लिया और कहा माँ उससे कहूंगी मुझे से बहर आखे मिल! बातचीत में उन्होंने किसी बी रिलेशन पर कोई टिपण्णी नही की।

Leave a Comment