वापसी ऐसी करो कि लोग बोले इतनी हिम्मत लाते कहा से हो-अक्षय कुमार की ओमएम्जी 2 ने दिखाया

ग़दर2 जसी बड़ी फिल्म के आगे कलश करवाना अक्षय कुमार को प्रद सकता था भारी पर हो गया इसका उल्टा। फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज़ हुई।  फिल्म को लेकर फिल्म सेंसर बोर्ड ने इस को A सर्टिफिकेट दिया।  जिस वजह से लोगो का माना त की फिल्म में कुछ गलत हो सकता है।  जानते है कसे पलती ओमएमजी 2 ने पूरी बाजी

युवा पीडी ने सहारा ओमएम्जी 2 को

जहा ग़दर को देखने के लिए लोगो की भीड़ उमरी वही ओमएम्जी 2 भी पीछे नही रही।  नयी पीढ़ी का कहना था एशि फिल्म बहुत कम बनती है वही ग़दर जसी मूवी तो आये दिन आती रहती है। ग़दर में एक्शन है वही ओमएमजी 2 में सिकने को बहुत कुछ है।  इसका असर 12 अगस्त की बुकिंग में दिका। जहा ग़दर 2, 11 अगस्त 2023 की बुकिंग के मुकाबले 30% गिरी वही ओमएमजी2 की बुकिंग में 100% का हिजाफ़ा देखने को मिला। ओमएमजी2 का कंटेंट लोगो को खूब आ रहा है आस। फिल्म  ने पहले दिन 10.50 करोड़ की कमाई की वही अनुमान लगया जा रहा है की पहले हफ्ते तक फिल्म 75 करोड़ का अकड़ा पर कर देगी!लोगो का कहना है की फिल्म सोसाइटी में बदलाव ला सकती है। 

ओमएमजी 2 क्यों देखनी चाहिए

  • अलग कुछ देकने को मिलेगा जो आज तक अपने शायद ही देका होगा
  • शारीरिक ज्ञान को बहुत ही अच्छे से हस्ते हस्ते समजा देती है फिल्म
  • अक्षय कुमार को शिव शंकर के रूप में देख कर मन मोहित हो जाता है
  • भगवन शिव का नंदी के साथ रिश्ता दिकाना
  • आज के समय के एक युवा पीडी किस होर चल रही है उसको फिल्म में अच्छे से दिकाया गया है

फिल्म कितना कमा सकती है 

अगर फिल्म की तारीफ एशे ही होती रही तोह फिल्म 100 करोड़ का अकड़ा छु देक्गी जो की बहुत बड़ी बात है। फिल्म लम्बे समय तक चलेगी अपने स्टोरी की वजह से और क्रिटिक का बी यही बोलना है फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लोगो के ऊपर निर्भर है।

Leave a Comment