Margot Robbie ने अपनी आवाज खो दी, तो उसके LuckyChap Constructionसाथी ने उसके भाषण को पढ़ा… और उसने dua lipa पर अपनी मोहब्बत का Busted किया।

दुआ लीपा ने महिलाओं की शक्ति उत्पादक ऑफ द ईयर पुरस्कार को LuckyChap एंटरटेनमेंट को प्रदान किया, जो महिलाओं की कहानियों को उत्सवित करने वाली फिल्मों और टीवी शोज के पीछे के दिल हैं, जैसे कि “बार्बी,” “प्रमिसिंग यंग वुमन,” और “मेड.”

2014 से, LuckyChap महिला फिल्मकेकरों का समर्थन कर रहा है,” लिपा ने कहा शुक्रवार रात को वैराइटी पॉवर ऑफ वुमेन डिनर पर, जिसे लाइफटाइम द्वारा प्रस्तुत किया गया था।

यह मिशन कंपनी के नैतिक मूल्यों का हिस्सा है – महिला कहानीकारों और मजबूत महिला पात्रों की प्रशंसा करना, और महिला HODs को रोजगार करना – लेकिन अगर आप मार्गो [रॉबी], टॉम [एकर्ले] और जोसी [मैकनमारा] से बात करते हैं, तो वे आपको बताएंगे – यह बस अच्छा व्यापार है।

फ़िल्म निर्माता के रूप में, LuckyChap टीम हर कदम पर हास्य, सहानुभूति और दिल के साथ आगे बढ़ती है,” गायक ने जारी रखा।

वे अपने परियोजनाओं के हर पहलुव में शामिल हैं – सेट पर घटित होने वाली आत्मगत वातावरण बनाने से लेकर, जो फिल्म में एक वास्तविक महा नृत्य पार्टी का हकदार बन गया, से लेकर उदाहरण हैं, सभी दुनिया को इंसान होने का अर्थ क्या होता है, इस विचार से जूझ रही थी।

दुआ लीपा द्वारा LuckyChap को वैश्विक सफलता का सम्मान: मार्गो रॉबी की भाषण के माध्यम से खुले राज़ और वादा

लिपा ने उनकी वैश्विक सफलता को LuckyChap के पीछे के अद्वितीय दृष्टांतकारों का श्रेय दिया, जिन्होंने, “दो साल पहले, एक जोखिमपूर्ण कदम हो सकता था,” अर्थात, “बार्बी,” एक बिलियन-डॉलर ब्लॉकबस्टर।”

अपने साथी सम्मानीयों का कृतज्ञता व्यक्त करने के बाद, McNamara और Ackerley ने खुलासा किया कि वे उनके निर्माण साथी Robbie के लिए बोल रहे हैं, जिन्होंने कुछ दिन पहले अपनी आवाज खो दी थी। फिर अभिनेता और निर्माता ने एक भाषण प्रस्तुत किया जिसे उनमें से कोई भी नहीं साझा किया गया था।

रॉबी के भाषण से पहला राज? कि उसके LuckyChap साथी, “उन्होंने उसे इन सारे सार्वजनिक दृष्टि वाले प्रकारों के लिए एक साधन के रूप में इस्तेमाल करते हैं,” एकर्ले ने पढ़ा।

तुम सही हो, टॉम, हम करते हैं,” McNamara ने जारी रखा। “और यह न्याय नहीं है, बस इसलिए कि वह एक जीविका के लिए प्रदर्शन करती है, इसका यह मतलब नहीं है कि वह सार्वजनिक भाषण को हमारे तरह भयंकर नहीं मानती।”

हम जानते हैं कि ऐसा है, इसलिए मैं यहाँ और अब इस सभी लोगों और दुआ लीपा के सामने, (जिस पर मुझे एक गुप्त मोहब्बत है), वादा करता हूँ कि मार्गो को अब से सभी भाषण छोड़ने का कारण नहीं बनाऊंगा,” एकर्ले ने कहा।

मजाक जारी रहा, जिसने महिला के लिए दो “दूड्स” की एकता को बताया, जिसका सीधा सामना किया रॉबी ने, “लेकिन यह मैं हूँ, मार्गो, यह लिख रही हूँ।

मुझे कहना है कि महिलाएं एक दूसरे का समर्थन करते हुए देखना, मेरे लिए वह कुछ भी नहीं है जो मैंने देखा है, उन दस सालों में, जब इन दो लड़कों ने इस उद्योग में महिलाओं का समर्थन करने के लिए अपने करियरों को समर्पित किया है, और इससे मुझे उनसे ज्यादा प्रेम हो सकता है।”

रॉबी ने 2014 में अपने पति एकर्ले और दोस्त McNamara और Sophia Kerr के साथ LuckyChap की स्थापना की थी।

Also Read :

Leave a Comment