Ola S1 vs Ola S1 pro Galti mat kardena

नमस्ते दर्शकों! इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के इस उत्कृष्ट विश्लेषण में आपका स्वागत है, विशेषकर Ola S1 vs Ola S1 Pro की दुनिया में। मैं आपका होस्ट, Dinesh Bajaj , हूँ, और आज हम इन दो भविष्यवाणी युक्त सवारियों के बीच एक रोमांचक तुलना में खोजते हैं।

एक वीडियो जिसका शीर्षक है “Ola S1 vs Ola S1 Pro Galti mat kardena इसमें हम कुंजी अंतर, विशेषताएँ।और शायद इस महत्वपूर्ण सवाल का उत्तर खोजते हैं कि कौनसा चयन करें। तो, अपनी सीटबेल्ट को बंध लें जबकि हम डिज़ाइन, विनिर्देश, और उपभोक्ता अनुभव के क्षेत्रों में भ्रमण करते हैं, आपको सूचित निर्णय लेने के लिए मूल्यवान अनुभव प्रदान करते हैं। चलो, इस इलेक्ट्रिक यात्रा में साथ में चलते हैं!

में firstतो यह ड्रेस बहुत प्रॉब्लम यह चीज बोल रहे भाई लोगों के दिमाग में सिक्कों से ज्यादा वैल्यू फॉर मनी है किसको कौन सा लेना चाहिए उन्नत इस ₹40 डिफरेंस है इसके चक्कर में कोई गलत डिसीजन लेकर अपने नुकसान मिलकर वाले रात चौगुनी में सब कुछ क्लियर कर दूंगा।

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम है Dineshआप देख रहे हैं यह 40 वीडियो करते हैं स्ट्राइक सबसे पहले बात करते हैं अब डिफरेंस इसकी तो अगर डिजाइनर डिफरेंस देखिए यहां पर कोई खास डिफरेंस है नहीं बस 5 कलर में देखने को मिलते हैं ओवन में और गहरा कलर देखने को मिलते हैं।

एस वन प्रो में उसके अलावा यहां पर कोई भी डिफरेंस देखने को नहीं मिलेगा तो इसका मोक्ष उसके फीचर्स म्यूजिक मैप्स कंपनियां ऐप बूट स्पेस हो गया ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और विक्रम है उस अब यहां पर सेम रखा गया है।

एक चीज को छोड़कर जो कि रूस कंट्रोल इसी के साथ Ola S1 vs Ola S1 Pro में हिल होल्ड असिस्ट होगा या नहीं यह कभी वेबसाइट मेंटेन नहीं है मैं वीज़ा पता लग जाएगा इसके अलावा बाकी जो चीजें जैसे कि ब्रेकिंग सिस्टम हो गया टायर हो गए सस्पेंशन हो गया पूरी बॉडी ही हो गई।

सब कुछ यहां पर सेम है दोनों ही स्कूटर में जो मेन डिफरेंस निकल जाता है तब इसकी स्पेसिफिकेशन में तो जो F1 है उसकी आई डी सीरियल है 131 किलोमीटर और रियल रेंज यह बताते हैं 128 किलोमीटर अगर आने वाले समय की बात करूंगा जोड़नेOla S1 vs Ola S1 Pro पुरोहित सॉफ्टवेयर लोड कर के दे दिया था।

तो वहां पर जो IDBI रिसीवर होती 121 किलोमीटर की अग्रसेन प्रो की बात करो तो वहां पर डीडीसी रेंज है 181 किलोमीटर की और रिअरेंज यह बताते हैं 16573 के बीच में अगर मैं दोनों की रियल बताऊंगा आपको जॉब को मिक्स कंडीशन पर ऑन रोड मिलेगी तो ऐड व में देखने को मिल सकती है।

90 से 110 किलोमीटर की एवरेज सेंट्रो मे ं देखने को मिल सकती 135 से डेढ़ किलोमीटर के बीच में अज्ञेय डिपेंड करता है बंदे के ऊपर की बंद आप कैसे चला रहा है ज्यादा पर एक मारेगा स्टेशन ज्यादा देगा तो रन और भी कम हो सकती है और ज्यादा अच्छी तरीके से लेकर स्मूथ चलाएगा उस किरण और ज्यादा हो सकती है।

Ola S1 vs Ola S1 Pro: Intriguing Comparison और Detailed analysis

ऑफिस की बात करें तो इन 5 किलो मीटर इन एडिशन अगर रियल वाली स्पीड की बात करो बैटरी सेवर मोड पर आप मान सकते हो ऐसन प्रो में देखने को मिलती है 116 किलोमीटर पर आर कि जब रियल मान सकते हो 105 किलोमीटर पर आरक्षण की बात करेंगे यार उज्जैन में ऐश्वर्या लेगा।

3. 8 स्किन मजबूत औरOla S1 vs Ola S1 Pro पुराने वाले तथा 3.6 सेकंड अकॉर्डिंग टू ओला वेबसाइट अब इस मंत्र है वह लेता है 2.9 100 भी अपडेट कराएं पहले तीन सेकंड लेता था इसी मयूर मोड की बात करें तो यह तीन बार देखने को मिलते हैं एक और नार्मल स्पोर्ट्स और संयंत्रों में चार दिन में मिलते हैं।

एक और Ola S1 vs Ola S1 Proनार्मल स्पोर्ट्स और हाइपर हाई पर गिवर ही तो है पर हमें OLX पर में देखने को नहीं मिलता है मुझे ट्रेन नो एक्जेक्टली सेम टाइम मोटर है पीठ और पेट 5 किलो वाट का 5. 5 किलोमीटर नॉमिनल आउटपुट टैक्स लाइबिलिटी की बात करें यहां पर कुछ चेंजेस करेग ा यह भाई लोग जो पहले ओल्ड स्कूटर थे।

यहां पर इबारत डिग्री की लेकिन अब आप वेबसाइट बना कर देंगे तो दोनों कीOla S1 vs Ola S1 Pro की ओर अश्लील क्लिप अंदर डिग्री क्रेडिबिलिटी है यानि कि यह पहले से और अच्छा हो चुका है।

लेकिन इसका टेस्ट तो एक बनता है कि वह पहले से कितने शुरू हुआ है कि आपने देखा होगा होना जो चढ़ाई पर उतना अच्छा प्रॉब्लम नहीं करता Ola S1 vs Ola S1 Proजितना यह स्कूटर करता है तो यहां पर जो ब्लडी बेटियों से बढ़ाया गया उसी वह इसमें जो बैटरी लगी है वह 3कि।

Also Read :

Leave a Comment