Top 10 OLA S1 Pro की अद्भुत विशेषताएं ✓️🔋MOVE OS 3.0

नमस्ते, मैं DINESH BAJAJ हूँ, और आज हम ओला एस1 प्रो की दुनिया में आत्मविशेषता और कटिंग-एज तकनीक के साथ बातचीत करेंगे। इस अन्वेषण में, हम जानेंगे वे अद्वितीय पहलुओं को जो OLA S1 Proको इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के क्षेत्र में एक खेलने वाला बना रहा है।

इसकी अनूठी हमेशा चालू हेलमेट सुविधा से लेकर, इसके फुर्तीले एक्सेलरेशन और विभिन्न राइडिंग मोड्स की संभावनाओं तक, मेरे साथ इस इलेक्ट्रिक अद्भुतता के पर्व में शामिल हों। इसमें अपनी यातायात अनुभव को पुनर्निर्भर करने का वादा है, तो इस आत्म-अन्वेषण में मेरे साथ साथ चलिए।

दोस्तों यह है OLA S1 Pro और सबसे इंपॉर्टेंट बात ऑलवेज व्हेयर हेलमेट और इस वाले वीडियो में शायद हम लोग हेलमेट कहीं-कहीं पे ना पहने क्योंकि मैं आपको एक्सप्लेन करना पड़ेगा [संगीत] OLA S1 Pro के 10 कमल फीचर्स के बारे में जो की आपको पता होना चाहिए अगर आप प्लान कर रहे हो एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का क्योंकि ओला सन प्रो के अंदर बहुत कमल के फीचर्स हैं।

लेकिन कुछ प्रॉब्लम्स भी हैं जो की वीडियो के आपको लास्ट में बताएंगे क्योंकि इसको OLA S1 Proहम लोग चला रहे हैं पूरे एक हफ्ते से और भाई क्या मजेदार चीज है [संगीत] इ स स्कूटर के अंदर कोई भी चाबी की जरूरत नहीं पड़ेगी आपको चाहे भी आपका स्मार्टफोन है।

यहीं से और लॉक कर लो और ये अनलॉकOLA S1 Pro हो जाता है डायरेक्टली एवं की जब भी आप अपने स्कूटर के पास वॉक करके जाओगे।और आपका फोन आपके पास है आप इसको ऑन कर सकते हो डायरेक्टली वैसे ही पासवर्ड सिर्फ अनलॉक हो जाता है।

जब तक आप स्टाइल ऊपर नहीं करते हो यहां से स्टैंड मोड हटता नहीं है दोनों ब्रेक को और पावर बटन को एक दबाना है आपको उसके बाद स्कूटी रेडी है ड्राइव करने के लिए और स्किन आपको तीन डिफरेंट मोड्स मिलते हैं।

यह थंडर वाला बटन डिफ रेंट डिफरेंट मोड्स पर चेंज करता है नॉर्मल मोड स्पोर्ट्स मोड और हाइपर मोड वैसे एक एक मोड में है जो की लो बैटरी पे ऑन होता है और अगर टॉप स्पीड के बारे में बात करें 2.9 सेकेंड्स पे 40 तक चला जाता है भाई जीरो से और जीरो तू 60 4.5 सीक्वेंस चला जाएगा।

धनिया लाने के नॉर्मल मोड कॉलेज जाने के लेट हो रहे द स्पोर्ट्स मोड और अगर होम अलोन का मैसेज ए जाए दोस्तों तो इसका हाइपर मोड दिन नेक्स्ट स्टेज कर लेता हूं स्प्लेंडर को बहुत ज्यादा इंप्रूव कर दिया इसके अंदर आपको मूव फ्री मिलने वाला है।

जो करेंटली इलेक्ट्रिक स ्कूटर में बहुत ज्यादा इंप्रूवमेंट लेके आने वाला है और ये नया अपडेट के बाद इसका टच रिस्पांस बहुत अच्छा हो गया इसका रिस्पांस टाइम बहुत ज्यादा अमेजिंग हो चुका है तो ये वाला होम है और ये जो डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है।

OLA S1 Pro: advanced सुविधाओं और customization options का Investigation

इसको आप अपडेट कर सकते हो डिस्प्ले सेटिंग्स में जाओ और उसके बाद यहां मूड्सOLA S1 Pro में जाओ सबसे पहले क्लिप्स मोड जो हमने उसे कर रहे हैं अभी उसके बाद ये विंटेज मोड है और ये है इसका बोल्ट मोड जो की स्पीड से इंस्पायर्ड है और सारे मोड्स के अंदर आप डार्क मोड भी ऑन कर सकते हो और ऑटोमेटिक भी ऑन कर सकते हो मतलब ये स्मार्टली चेंज करते रहेगा।

तो एक बार विंटेज उसे करते हैं OLA S1 Proदोबारा ऑन करते हैं अपने ऐप के थ्रू एक तगड़ा एनीमेशन ए जाएगा यहां पे फोर्थ पीछे के बारे में बात करते हैं इसके अंदर 36 लीटर का बूट स्पेस मिलता है जिसने ऑफ कोर्स इसका चार्जर मिलने वाला है और वायर लेंथ भी काफी ज्यादा है।

इसका एक बार इसको प्लग करके दिखाते हैं बस प्रेस होल्ड करना है आपको इसका क्या हटाओ अभी हम लोग चार्ज नहीं कर रहे हैं लेकिन फिर भी डिटेक्ट कर लेता है कुछ प्लग तो हुआ है इतना स्पेस तो या छोटे मोटे पिकनिक का समान रख सक ते हो हेलमेट को बाहर निकल के वैसे दो हेलमेट विथ चार्जर आराम से ए जाएगा।

सेकंड वाला हेलमेट तो छोटा वाला रखना पड़ेगाOLA S1 Pro वैसे बूट स्पेस यहां से भी ओपन हो जाता है और ऐप्स भी ओपन हो जाएगा मल्टीपल प्रोफाइल्स ऐड कर सकते हो जैसे की अपने भैया का अपने पापा का देखो भाई कॉल भी ए गया ओला इलेक्ट्रिक एप्लीकेशन खोलना है आपको यहां से अनलॉक भी कर लो प्रोफाइल में जाके स्कूटर एक्सेस और यहां से

Also Read :

Leave a Comment