Patrick Dempsey  को 2023 के लिए ‘पीपल मैगजीन’ के ‘सेक्सिएस्ट मैन अलाइव’ घोषित किया गया।

‘ग्रे एनेटॉमी’ के सितारे ने पिछले साल इस मान्यता को प्राप्त करने वाले मार्वल स्टार क्रिस एवंस के पीछे की आशीर्वाद लिया।

Patrick Dempsey , जिन्हें ‘ग्रे एनेटॉमी’ के दैर्य कार्यक्रम में डेरेक शेफर्ड या ‘मैकड्रीमी’ के रूप में जाना जाता है, को साल 2023 के लिए ‘सेक्सिएस्ट मैन अलाइव’ का उपहार मिला है, जिसे ‘पीपल’ मैगजीन ने प्रदान किया है।

Patrick Dempsey मार्वल स्टार क्रिस एवंस की जगह लेते हैं, जिन्हें पिछले साल इस सम्मान से सम्मानित किया गया था।

57 वर्षीय अभिनेता, जिन्हें “इनचांटेड” फ़िल्म श्रृंखला और “मेड ऑफ हॉनर” के लिए भी पहचाना जाता है, ने अपने हॉलीवुड करियर के तीन दशक बाद इस उपाधि को प्राप्त किया।

मुझे खुशी है कि यह मेरे जीवन के इस मोड़ पर हो रहा है। इस पहचान को प्राप्त करना अच्छा है, और बिना शक यह मेरे आत्म-सम्मान को थोड़ा बढ़ावा देता है, लेकिन यह मुझे Patrick Dempsey इसका उपयोग कुछ सकारात्मक के लिए करने का अवसर देता है,” डेम्प्सी ने अमेरिकी प्रकाशन से साझा किया।

Patrick Dempsey इस घोषणा की घोषणा मंगलवार रात को “जिमी किम्मल लाइव!” शो पर की गई।

Patrick Dempsey , जो एक रेस कार ड्राइवर भी है, माइकल मैन द्वारा निर्देशित चित्रबद्ध चरित्रिक फिल्म “फेरारी” में पीरो तारुफी, एक इटालियन फॉर्म्यूला वन ड्राइवर का किरदार निभाएंगे। फिल्म ने अभिनेताओं के द्वारा किए जाने वाले हड़ताल के बीच को SAG-AFTRA से माफ़ी प्राप्त की है।

“मैंने बहुत सालों से इस फिल्म का पीछा किया था, तो मैंने माइकल को फ़ोन किया और कहा, ‘मैं इसमें शामिल होने की चर्चा करना चाहता हूँ।’ यह मुझे सिखाया कि अगर आप सच में कुछ चाहते हैं, तो आपको खुद कार्यशील होना होगा,” अभिनेता ने जोड़ा।

Patrick Dempsey  ने अपनी लैट माता अमंडा की याद में, कैंसर रोगियों और उनके परिवारों का समर्थन करने वाले मेने आधारित संगठन, डेम्प्सी सेंटर की स्थापना की।

‘सेक्सिएस्ट मैन अलाइव’ उपाधि के पूर्व धारकों में पॉल रड, माइकल बी जॉर्डन, जॉर्ज क्लूनी, ब्रैड पिट, जॉन लेजेंड, इड्रिस एल्बा, क्रिस हेम्सवर्थ, और चैनिंग टेटम शामिल हैं।

Also Read :

Leave a Comment