Portland Trail Blazers vs LA Lakers: Western Conference Tournament में मिलने वाले टीमों केProjected Starting Lineups

एलए लेकर्स और पोर्टलैंड ट्रेल Blazersमोडा सेंटर में शुक्रवार, 17 नवम्बर को महत्वपूर्ण NBA इन-सीजन टूर्नामेंट मैच में मुकाबला करेंगे। लेकर्स ने पश्चिम के ग्रुप A में अनभूति साधी हैं (2-0), जबकि ब्लेज़र्स ने अपने पहले दो खेलों के बाद एक जीत और एक हार दर्ज की है।

दोनों टीमें संगतता की कोशिश कर रही हैं, जबकि लॉस एंजिल्स का अब तक 6-6 का रिकॉर्ड है और पोर्टलैंड ने अपने पहले 11 खेलों में सिर्फ तीन जीत हासिल की है और वर्तमान में पांच मैचों की हार के कतिपय है।

लेकर्स इस मैच के लिए चोटिल खिलाड़ियों (जारेड वैंडरबिल्ट, गेब विन्सेंट) के बिना रहेंगे, लेकिन इसके बावजूद लेब्रॉन जेम्स और एंथनी डेविस का सहमत होना चाहिए।

ऑस्टिन रीव्स को बेंच से आते हुए, लॉस एंजिल्स की पूर्वानुमानित शुरूआती लाइनअप निम्नलिखित होनी चाहिए:

  • डी’एंजेलो रसेल (गार्ड)
  • टॉरियन प्रिंस (गार्ड)
  • कैम रेडिश (फॉरवर्ड)
  • लेब्रॉन जेम्स (फॉरवर्ड)
  • एंथनी डेविस (सेंटर)

वहीं, Blazers चोट के कारण कुछ महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को फिर से अभाव में हैं, जैसे कि अन्फरनी साइमन्स (अंगूठी), रॉबर्ट विलियम्स (नी सर्जरी के साथ सीजन समाप्त), मैलकम ब्रॉगडन (हैमस्ट्रिंग) और स्कूट हेंडरसन (टखना)।

इसलिए, उनकी पूर्वानुमानित शुरूआती लाइनअप निम्नलिखित होनी चाहिए:

  • स्काइलर मेस (गार्ड)
  • शाएडन शार्प (गार्ड)
  • जेरामी ग्रैंट (फॉरवर्ड)
  • तौमनी कमारा (फॉरवर्ड)
  • डीएंड्रे एटन (सेंटर)

गेम 10:00 PM ET पर शुरू होगा और उपभोक्ता इसे लीग पास और स्पेक्ट्रम स्पोर्ट्सनेट पर देख सकते हैं।

Lakers, Blazers look to win crucial game amid injury woes

चोट की चुनौतियों का सामना करते हुए, लेकर्स औरBlazersदोनों इस मैच में एक जीत हासिल करने का इरादा कर रहे हैं।

Blazers कोच चॉन्सी बिलप्स ने कहा, “हम, मैं सोचता हूं, हमारे शीर्ष लोगों से कठिन शूटिंग नाइट्स को सहने के लिए पर्याप्त रूप से स्वस्थ नहीं हैं। और फिर मैंने दूसरी ओर सोचा, और यह वह कुछ था जिसके बारे में हमें चिंता थी, वह केवल आकार था।

हम अधिकांश समय के लिए प्रतिद्वंद्वी नहीं बन सकते थे। उन्होंने हमें कांच पर कुचल दिया, समय के बहुत से तरीके से बंद कर दिया। तो यह कठिन था,” ने NBA.com के माध्यम से कहा।

पोर्टलैंड को हमलों का सामना कर रहा है, जिसकी हमसेहा सबसे कम हमलों वाली ऑफेंसिव लाइन है (104.7 पीपीजी), और उन्होंने अपने पहले 11 खेलों में सिर्फ छह में 100 या उससे अधिक अंक हासिल किए हैं।

दूसरी ओर, लेकर्स को इस सीजन में अपने उच्च Blazersऔर निम्न समय का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने तीन सीधे हारों के बाद एक तीन-मैच जीत की थी। लेकिन, उनकी सैक्रामेंटो किंग्स (6-4) के खिलाफ अपने घर में हुए भारी हानि (125-110) ने उनकी जीत की सीरी को समाप्त कर दिया।

लॉस एंजिल्स के कोच डार्विन हैम ने टिप्पणी की, “मुझे पता है कि हमारी टीम में हमारे पास कितने ही स्कोरिंग है, खासकर उन पांच लोगों को जो हमारे लिए खत्म हुए थे।

आपको उन्हें हमारी क्षमता दिखाने का मौका देना है। शायद उनकी तरफ से कुछ टर्नओवर्स, मिस्ड शॉट्स, आप लीड में छेद कर सकते हैं और यह एक खेल बना सकते हैं, और मुझे लगा कि हमने ऐसा किया,” ने NBA.com के माध्यम से कहा।

लेकर्स और Blazers पहले ही इस सप्ताह में मिले थे, और 17-बार के एनबीए चैम्पियन्स ने 116-100 की जीत हासिल की थी।

Also Read :

Leave a Comment