रक्षाबंधन ऑफर: जियो दे रहा है 24 महीने के लिए बिल्कुल फ्री, जाने कैसे ले उठा पायेंगे ऑफर का लाभ

त्योहारो का सीजन आ रहा है। रक्षा बंधन करीब आने वाला है और ऐसे में बड़ी-बड़ी कंपनियों की तरफ से नए-नए प्रकार की चीजें लॉन्च की जा रही हैं।

ऐसे में अब जियो कंपनी ने भी अपना ऑफर का एलान कर दिया है। जियो का एक स्मार्टफोन है जो 2017 में लॉन्च किया गया था जिसके फीचर्स बहुत जबरदस्त थे। अब अपने इस फोन के साथ ही जियो आपको एक बंपर ऑफर दे रहा है जिसे सुनकर आप खुशी से उछल पड़ेंगे।

देश का पहला 4G स्मार्टफोन

ये बात तो आपको पता ही होगा कि Jio कंपनी ने साल 2017 में देश को सबसे पहला 4G स्मार्टफोन दिया था और ये फोन 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले के साथ आता था,

जियो के इस स्मार्टफोन में 512 जीबी रैम और 4 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ ही 2000 mAh की बैटरी दी गई थी।

2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और एक वीजीए फ्रंट कैमरा भी दिया गया था। जियो का यह फोन 4जी और काफी सस्ता फोन है जो की पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों नेटवर्क पर बहुत ही अच्छा से काम करता है।

मुफ़्त वॉयस कॉल और MSG

जियो के इस फोन में आपको कई सारे ऑफर मिल सकते हैं। जैसे 24 महीने के लिए आपको फ्री डेटा दिया जाता है, जिसके माध्यम से आप कोई ऐप और वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं,आपको फ्री वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा दी जाती है। आपको किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने की सुविधा दी जा रही है।आपको 100 एसएमएस रोज़ फ्री मिलते हैं। इसके अलावा कई फ्री एप्लीकेशन जैसा जियो सिनेमा,जियो न्यूज,जियो म्यूजिक भी इस्तमाल कर सकेंगे। ये ऑफर 24 महीने के लिए बिल्कुल फ्री है और इस ऑफर की कीमत मात्र1990 रुपये रखी गयी है।

Leave a Comment