Rani Mukerji: एक बार फिर रानी मुखर्जी को एक्शन में देखा जाएगा! ‘मर्दानी 3’ की शूटिंग इस दिन से शुरू होगी।

Rani Mukerji, जो बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं, ने अपने करियर में कई हिट फिल्में की हैं। हाल ही में, उन्हें ‘मिसेज चटर्जी’ में देखा गया। इस फिल्म में उनकी अदाकारी को लोगों ने पसंद किया।

आज के कुछ समय से, रानी की फिल्म ‘मर्दानी- 3’ के बारे में लगातार चर्चाएं हो रही हैं। इस बीच, एक नया अपडेट आया है कि वह ‘मर्दानी 3’ में काम करने के लिए पूरी तैयारी में हैं।

2024 में शुरू होगी शूटिंग 

सूचना के अनुसार, रानी मुखर्जी ने ‘मर्दानी 3’ में काम करने का निर्णय किया है। इस फिल्म के लेखनीय दिशानिर्देशक गोपी पुथरन और निर्माता आदित्य चोपड़ा से मंजूरी प्राप्त है। रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि फिल्म के अन्य कलाकारों का चयन विचारात्मक प्रक्रिया में है। रानी मुखर्जी की इस फिल्म की शूटिंग 2024 में शुरू होगी।

Rani Mukerji ने खुद जताई थी इच्छा 

रानी मुखर्जी ने एक साक्षात्कार में इस बारे में कहा था कि उनकी इच्छा है कि वह ‘मर्दानी 3’ में काम करें। उन्होंने कहा, “मैं इस किरदार को फिर से निभाना चाहती हूं, लेकिन सब कुछ स्क्रिप्ट पर निर्भर करेगा। अगर कहानी अच्छी होती है तो मैं इस फिल्म में हिस्सा बनने का इरादा रखती हूं।

दर्शकों को पसंद आया था किरदार 

Rani Mukerji ने ‘मर्दानी’ और ‘मर्दानी 2’ में पुलिस अधिकारी शिवानी शिवाजी राव का किरदार निभाया। दर्शकों ने उनका यह रोल काफी पसंद किया।

‘मर्दानी’ को 2014 में रिलीज़ किया गया था और ‘मर्दानी 2’ 2019 में आई जिसमें रानी मुखर्जी के साथ विशाल जेठवा, विक्रम सिंह चौहान, श्रुति बापना, राजेश शर्मा, और दीपिका अमीन जैसे कलाकार भी नजर आए थे।

Rani Mukerji ने हाल ही में इच्छा जताई कि वह ‘मर्दानी 3’ में काम करना चाहती हैं और अगर एक उत्कृष्ट स्क्रिप्ट मिलती है, तो वह फिर से शिवानी शिवाजी राव के रूप में वापस आएंगी। इस इच्छा को पूरा करने का समय आ गया है, और अब फैंस रानी को ‘मर्दानी 3’ में एक शानदार फाइट सीन करते हुए देखना चाहते हैं।

मर्दानी 2014 में रिलीज हुई थी और मर्दानी 2 ने 2019 में धमाल मचाया था। इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया था। इसके साथ ही, रानी को एक एक्शन हीरोइन के रूप में प्रमोट किया गया था।

इन फिल्मों का मुद्दा महिलाओं और उनकी सुरक्षा के चरित्र पर आधारित था। अब, तीसरी कड़ी में Rani Mukerji की कैसी कहानी रहेगी, यह जानने का इंतजार है। यह फिल्म एक धमाकेदार प्रदर्शन कर सकती है।

Also Read :

Leave a Comment