Rashmika Mandanna Upcoming Movies: रश्मिका के फैन्स, तैयार रहें! यहाँ देखें रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्मों की List

Rashmika Mandanna Upcoming Movies: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने फिल्म ‘पुष्पा’ में ‘श्रीवल्ली’ का किरदार निभाकर बड़ी पॉपुलैरिटी प्राप्त की है। इस फिल्म के माध्यम से वह दर्शकों के बीच बहुत प्रचलित हो गई हैं।

हाल ही में, रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड में भी कदम रखा है। उनकी शानदार अभिनय से उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है। उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं, और वह हमेशा अपने क्यूट एक्सप्रेशन्स के साथ अपने फैंस को चर्चा में रखती हैं।

सूचना के मुताबिक, रश्मिका जल्द ही इन फिल्मों में दिखाई देंगी। तो आज हम रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्मों की (Rashmika Mandanna Upcoming Movies) सूची प्रस्तुत कर रहे हैं।

Rashmika Mandanna Upcoming Movies List

TitleRelease DateMain Cast
AnimalDecember 1, 2023Ranbir Kapoor, Rashmika Mandanna, Bobby Deol
The GirlfriendDecember 30, 2023Rashmika Mandanna
Pushpa: The Rule – Part 215 August 2024Allu Arjun, Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna Upcoming Movies

1- Animal

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, और बॉबी देओल की फिल्म “एनिमल” रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के टीज़र से लेकर गानों तक सभी चीज़ें दर्शकों ने बहुत पसंद की है।

एनिमल” फिल्म के ट्रेलर में रश्मिका मंदाना की जबरदस्त एक्टिंग को देखने का अवसर मिल रहा है। फिल्म में रश्मिका ने रणबीर की पत्नी की भूमिका निभाई है। रश्मिका के ट्रेलर के डायलॉग्स ने भी कई लोगों का ध्यान खींचा है।

“एनिमल” फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। रणबीर, रश्मिका, अनिल कपूर, और बॉबी के प्रशंसक इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

2. The Girlfriend


नैशनल क्रश के रूप में जानी जाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतती हैं। रश्मिका की आने वाली फिल्मों का फैंस उत्सुकता से इंतजार करते हैं। जल्द ही रश्मिका की ‘द गर्लफ्रेंड’ फिल्म दर्शकों के सामने आने वाली है। इस फिल्म में रश्मिका का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया है।

रश्मिका मंदाना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रश्मिका अपनी नई फिल्म ‘द गर्लफ्रेंड’ के लुक में नजर आ रही हैं। वीडियो में रश्मिका पानी के अंदर दिखाई दे रही हैं। वीडियो की शुरुआत में वह मुस्कुरा रही हैं, लेकिन वीडियो के अंत में उनके चेहरे पर गंभीर भाव दिखाई दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक “द गर्लफ्रेंड” फिल्म 30 दिसम्बर 2023 को रिलीज होगी।

3- Pushpa: The Rule – Part 2


पुष्पा” फिल्म बहुत हिट हुई। इस फिल्म को कई अवार्ड भी मिले। “पुष्पा” फिल्म को थिएटर में बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब हाल ही में “पुष्पा 2” के बारे में एक बहुत बड़ी खबर आई है। कुछ दिनों पहले ही रश्मिका मंदाना ने “पुष्पा 2” फिल्म के सेट पर कुछ खास फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे।

पुष्पा 2 द रूल” के बारे में अब एक बहुत बड़ी और महत्वपूर्ण अपडेट सामने आई है। इस वजह से चाहने वालों में बहुत बड़ा उत्साह देखने को मिल रहा है। चाहने वाले जिस चीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, आखिरकार उसके बारे में जानकारी सामने आ गई है।

पुष्पा 2 द रूल” फिल्म अगले साल 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी। “पुष्पा 2 द रूल” फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना साथ में दिखाई देंगे। इनकी जोड़ी फिर से धूम मचाएगी।

Read More:

Leave a Comment