रणवीर-आलिया की फ़िल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने 10 दिन में 100 करोड़ से ज्यादा कमाई

करण जोहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: जबरदस्त बिजनेस कर रही है। पहले वीकेंड में इस फिल्म ने सॉलिड कमाई की थी। दूसरे वीकेंड में भी जबरदस्त कमाई हो रही है। बेहतरीन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी बना ली है।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी’ 100 करोड़ का कलेक्शन करने वाली फ़िल्म बन गई है। बता दे करण जौहर ने डायरेक्टर के रूप में इस फिल्म के जरिये 7 साल बाद कम बैक किया है। अपनी इस फिल्म में उन्होंने टिपिकल फील गुड बॉलीवुड मोमेंट क्रिएट तो किए हैं जो कि उनका ट्रेडमार्क माना जाता है। लेकिन करण जौहर की यह फिल्म सिर्फ एक लव स्टोर न हो कर बहुत ही कमाल की फैमिली ड्रामा वाली फिल्म भी है। अपनी इस फिल्म में करण जौहर ने कई जरूरी मैसेज डाले हैं। इसलिए लोग रॉकी और रानी को बेस्ट फिल्म कह रहे हैं।

बता दें कि आलिया और रणबीर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को थिएटर में रिलीज हुई थी। पहले ही दिन इस फिल्म को लोगों ने अच्छा रिस्पांस दिया, अच्छे रिव्यू और क्रिटिक्स की तारीफ के साथ फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया। पहले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को इतनी सॉलिड ओपनिंग नहीं मिली थी जितने की उम्मीद लगाई जा रही थी। लेकिन शनिवार को इस फिल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। पहले वीकेंड के बाद दूसरे वीकेंड में इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की। रविवार को बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का दबदबा कायम रहा।

दूसरे हफ्ते में शानदार कमाई 

पहले वीकेंड के बाद लगभग हर दिन फ़िल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 7 करोड़ की रेंज का कलेक्शन कर रही। दूसरे हफ्ते की शुरुआत एक छोटे जम्प के साथ हुई और शनिवार के दिन फिल्म ने बेहतरीन बिजनेस किया। रणबीर और आलिया की फिल्म ने इस शनिवार को 11.50 करोड़ का बिजनेस किया जो की ओपनिंग कलेक्शन से ज्यादा था।अभी भी यह फिल्म बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

पहले वीकेंड में ज्यादातर फिल्में अच्छा कलेक्शन कर लेते हैं लेकिन दूसरे वीकेंड पर थिएटर में टिके रहना यह बताता है कि लोगों को फिल्म पसंद आ रही है। पहले वीकेंड में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म ने 46 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे वीकेंड में 31 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई हुई। करण जौहर की यह फिल्म मात्र 10 दिन में लगभग 105 करोड़ की कमाई की है।

रणबीर आलिया की सबसे कमाऊ फिल्म बनी

10 दिन के बेहतरीन कलेक्शन के साथ रणवीर और आलिया की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ टॉप की फिल्मों में शामिल हो गई है। यह फ़िल्म आलिया भट्ट के करियर की सबसे कमाऊ फिल्म में शामिल हो गई है।

 बता दें कि आलिया भट्ट के करियर की सबसे कमाऊ फिल्म ब्रह्मास्त्र 250 करोड़ कमाने वाली टॉप फिल्म है। उसके बाद गली ब्वॉय 140 करोड, गंगूबाई काठियावाड़ 132 करोड़ और राजी 124 करोड़ है। पांचवें नंबर पर बद्रीनाथ की दुल्हनिया 118 करोड की कमाई करने वाली फिल्म है। अब 105 करोड़ की कमाई के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जल्द ही ऊपर आ सकती है।

इसी तरह रणवीर सिंह के करियर में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पांचवीं सबसे कमाऊ फिल्म बनने वाली है अभी तक उनकी सबसे कमाओ फिल्म में पद्मावत 302 करोड़, सिंबा 240 करोड़, बाजीराव मस्तानी 184 करोड़, गली ब्वॉय 140 करोड़, रामलीला 105 करोड़ है।

रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन स्टारर यह फैमिली एंटरटेनमेन्ट वाली एक अच्छी हिट फिल्म साबित हो रही है।

 बता दे कि अगले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म ग़दर 2, अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 रिलीज हो रही है। इसके पहले ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के पास बॉक्स ऑफिस पर सॉलिड कमाई करने का पूरा मौका है।

Leave a Comment