Jio, Airtel को लगा बड़ा झटका BSNL ने लॉन्च किया धांसू रिचार्ज प्लान 

BSNL अपने सस्ते दाम और जबरदस्त बेनिफिट्स के लिए अपने कस्टमर्स के बीच जानी जाती है । इसके प्लान की खास बात ये है की ये डेटा और लम्बी वैलिडिटी के साथ साथ आपको और भी बेनिफिट्स देती है। जहां एक तरफ दूसरी टेलीकॉम कंपनियां अपनी प्लान की दाम बढ़ाते जा रही हैं तो वही BSNL आपको सस्ते में अच्छा प्लान प्रोवाइड करता है। एक ऐसा ही बीएसएनएल प्लान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसको लेने के बाद आपको 6 महीने तक सोचने नहीं पड़ेंगे।

BSNL Recharge Plan

बीएसएनएल के इस प्लान में आपको अपने जेब से 500 से भी कम रुपए खर्च करने पड़ेंगे। जी हा आप केवल 498 रुपए में इस प्लान को एक्टिवेट करवा सकते हैं। इस प्लान की खास बात यह है कि इस रिचार्ज के बाद आपको 6 महीने तक किसी रिचार्ज की आवश्यकता नहीं पड़ेगी यानी आपको 180 दिनों की वैधता मिलेगी। अन्य कंपनियों के मुकाबले बीएसएनएल आपको ऐसा प्लान देता है जिसका कोई जवाब नहीं है। 

इस प्लान के दूसरे बेनिफिट्स जैसे बीएसएनएल नेटवर्क पर 10 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉलिंग सुविधा मिलेगी। साथ ही दूसरे नेटवर्क पर 30 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉलिन सुविधा मिलेगी। इसके अलावा बीएसएनएल के इस प्लान में आपको 100 रुपए का टॉकटाइम भी प्राप्त होगी। ये प्लान उन कस्टमर्स के लिए है जो लम्बे समय तक  अपनी सिम को एक्टिव रखना चाहते है।

बहुत सी दूसरी टेलीकॉम कंपनियों ने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स के दाम पिछले कुछ महीनों से कई प्रतिशत तक बढ़ा दिए हैं। Jio, Airtel देश की टॉप टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर होने के बावजूद भी  इनके मोबाइल रीचार्ज काफी महंगे हो चुके हैं। अगर आप इस तरह कि महंगे मोबाइल रीचार्ज से परेशान हैं तो बीएससीएनएल की ओर जा सकते हैं और इस बेहद किफायती प्लान को अपना सकते हैं। इसकी और अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते हैं।

Leave a Comment