इस स्टॉक ने 6 महीने में डबल किया निवेशकों का पैसा, बोले खरीद लो भाव अभी और बढेगा

हलाकि बाज़ार में बिकवाली चल रही है और एशे में छोटे स्टॉक अभी में रफ़्तार से भाग रहे है। लोगो का माना है एह साल खरीदारी का मौका अगर छोटे स्टॉक में भी  कम पैसे लगगे तो मुनाफा जज्यादा मिलने की उम्मीद है। इस में एक स्टॉक रामकृष्ण फोर्जिंग है जिसने कुछ दिनों में अपने उचली स्तर पे ट्रेड करना शुरू किया जिसे और निवेशको की नज़र है एश स्टॉक पर जानते है क्या अको इस में निवेश करना चाहिए या नही।

कंपनी का हाल

कंपनी ने हाली में बताया की उन्हें 145 करोड़ का आर्डर मिला है! यह आर्डर वो 4 साल के अंतर पूरा करंगे।  उतरी अमेरिका की कंपनी क्लाइंट्रस ने 107 करोड़ का आर्डर दिया जिसके तहत कंपनी  रियल एक्सेल और ट्रांसमिशन कम्पोनेंट्स का  सप्लाई करेगी। यह कंपनी स्क्रू,हंगेर,फ्रेम,रेलवे कोच,वेगन जेसी फोर्जिंग चीजों का उत्पाद करती है! इसका ऑफिस कोलकाता में सिथ्त है। कंपनी का साल दर साल मुनाफा बढ़ रहा है। 2022-2023 के वर्ष कंपनी का रेवेनुए 3192CR रहा जिसमे से प्रॉफिट 248 cr का था। कंपनी ने 2023 की जून तिमाही में 78 cr का मुनाफा किया है।

स्टॉक का हाल

स्टॉक एक साल पहले अपने निचली स्तर 175 रूपए पर ट्रेड कर रहा था और 1 साल के अंतर 300% से ज्यादा का रिटन दे दिया है। कंपनी ने अपने  उचली स्तर 617 रूपए को छुआ है। स्टॉक में अच्छा वॉल्यूम दिख रहा है और फॉरेन निवेशको की होल्डिंग भी बढ़ रही है इस स्टॉक में।

क्या ये स्टॉक खरीद सकते है

कंपनी अभी उचली स्तर पर है और हाली में आर्डर मिले है जिस कारण निवेशको ने बाय की सलाह दी है! 1-2 महीने में स्टॉक 630 रूपए पार दिख सकता है! 10-15 के छोटे स्टॉप लोस के साथ 30-40rs का टारगेट रक ले ये स्टॉक ले सकते है।

Leave a Comment