Tiger 3 Song ‘Ruaan’: कैटरीना-सलमान के रोमांटिक अंदाज में! अरिजीत सिंह की आवाज में ‘टाइगर 3’ का दूसरा गाना रिलीज”

Tiger 3 Song ‘Ruaan’: सलमान खान और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म ‘Tiger 3’ को लेकर फैंस में चर्चा है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बहुत बेताब हैं। सलमान की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था। उसके बाद फिल्म का पहला गाना और प्रोमो भी रिलीज़ किया गया था। अब फिर से सलमान खान और कैटरीना कैफ के फैंस को ‘टाइगर 3’ के निर्माता एक तोहफा देने वाले हैं।

Tiger 3 Song Ruaan

  • YRF ने ‘टाइगर 3’ का नया रोमांटिक गाना ‘Ruaan‘ रिलीज़ किया है।
  • इस गाने में सलमान खान और कैटरीना कैफ नजर आ रहे हैं, जो रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं।
  • गाने की आवाज दी है अरिजीत सिंह ने।
  • यह अभी लिरिकल वीडियो है, लेकिन अंत में टाइगर और जोया की केमिस्ट्री भी दिखाई जा रही है।
  • सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘Ruaan’ का लिरिकल वीडियो शेयर किया है।
  • उन्होंने लिखा है कि यह वीडियो अब रिलीज़ हो गया है और देखने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जा सकते हैं।

Tiger 3 Song ‘Ruaan’ अरिजीत सिंह की आवाज में रिलीज़

यह गाना ‘Tiger 3 Song Ruaan’ का लिरिकल वीडियो है, जिसमें अरिजीत सिंह ने गाया है। सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने को साझा किया है। इस वीडियो में ‘टाइगर’ और ‘जोया’ का प्यार दर्शकों को भावुक कर रहा है।

‘Tiger 3’ का नया गाना ‘Ruaan‘ सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस गाने में सलमान खान और कैटरीना कैफ की रोमांटिक केमिस्ट्री ने दर्शकों को मोहित किया है।

‘Tiger 3’ का पहला गाना ‘लेके प्रभू का नाम‘ बहुत हिट हुआ है। इसे यूट्यूब पर 70 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। ‘Tiger 3‘ की टिकटें अब बुक की जा सकती हैं। अब बस फिल्म का इंतजार है।

Tiger 3 Advance Booking

फिल्म “टाइगर 3” के लिए टिकटों की बिक्री रविवार से शुरू हुई थी। इससे पहले ही PVR में 47,000 और Cinepolis में 9,100 टिकटें बिक चुकी हैं। इसके बावजूद कुल मिलाकर 56,100 टिकटें बिक चुकी हैं।

टिकट दरों के माध्यम से, फिल्म “टाइगर 3” की प्री-बुकिंग से पहले ही 4.2 करोड़ रुपये की कमाई का अनुमान है। लेकिन, यह अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

सलमान खान की नई फिल्म “टाइगर 3” बहुत ही लोकप्रिय हो रही है। दर्शक इसे देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी और उसमें कई नए सीन होंगे। इससे पहले ही फिल्म ने बड़ी कमाई की है, जिसके बारे में लोग हैरान हैं।

Also Read :

Leave a Comment