Venky के भाषण का young audience पर electric प्रभाव

Venky: दिनांक, जब हाल ही में वरिष्ठ अभिनेता वेंकटेश ने हैदराबाद में एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में अपनी फिल्म “सैंधव” के गाने के लॉन्च इवेंट में भाग लिया। उनके खुद को स्टेज पर कैसे आचारण किया गया और कुछ प्रेरणादायक भाषणों की गई, इसे देखकर ऐसा लगता है कि उनके शब्दों का युवा दर्शक पर एक विद्युत प्रभाव है। आइए इसे देखते हैं।

सबसे पहले,Venky को उनके काम के प्रति उनकी विनम्रता के लिए प्रशंसा दी जानी चाहिए। उन्होंने युवा की आयु को समझकर उनके भाषा और भाषा में बात करते हैं। “सीतम्मा वाकित्लो, गोपाल गोपाल, नारप्पा, दृष्टम, मेरी सारी पुरानी फिल्में, उन्हें देखने के लिए धन्यवाद।

जब युवा ने राना नायडू का जिक्र किया, तो वेंकी ने दिए गए अभिव्यक्तियाँ बहुत चौंकाने वाली थीं, और स्पष्ट कर दिया कि नागा नायडू वापस आएगा। Venky जानते हैं कि वहां का अधिकांश युवा 2000 के बाद के जन्मे हैं और इसलिए उन्होंने उन विशिष्ट फिल्मों का उल्लेख किया।

“मैंने इस फिल्म (सैंधव) को केवल नए युवा दर्शकों तक पहुंचाने के लिए किया है” वेंकटेश ने कहा, और इस कथन के बाद एक बार में भीड़ अचानक खामोश हो गई, तो उन्होंने उनसे पूछा, “तुम क्यों शोर नहीं कर रहे हो?” इस प्रस्तावना के बाद उन्होंने छात्रों को शौर्य और उत्साह में धकेल दिया।

जब भीड़ ने चीखते हुए कहा, “कोका कोला पेप्सी, Venky मामा सेक्सी”, तो उन्होंने ‘सेक्सी’ शब्द पर जोर दिया और यह अभिव्यक्ति दी कि उन्हें वहां उन्हें सेक्सी कह रहे हैं। खुद को एक पिछड़े काटने वाले के रूप में वह बहुत से छात्रों के साथ समर्थित हुए बताते हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि व्यक्ति को आत्म-नियंत्रित रहना चाहिए, ताकि वह स्थिर आदतों का निर्माण कर सकें, जो विकास में परिणाम होती हैं।

शिक्षा से बहुत ज्यादा उम्मीद करना कुछ छात्रों को वास्तविक रूप से निराश कर सकता है। लेकिन जगत तुम्हें सही समय पर सही चीजें देगा, इसकी चिंता मत करो,” उन्होंने कहा, उन्होंने उन्हें सलाह दी।

उसकी एक-लाइनर्स जैसे, “अगर खुश रहना है तो अपनी महिला का सम्मान करो”, ने अच्छा प्रभाव डाला। जब उन्होंने पवन, प्रभास, अल्लु (अर्जुन) और चरण के नामों का उल्लेख किया, तो भीड़ पागल हो गई।

यह तो युवा से जुड़ने की भाषा है, और वेंकी मामा इसे अच्छी तरह से जानते हैं। उनकी आगामी फिल्म, “सैंधव”, 13 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

Venkatesh हाल ही में एक कॉलेज में गए थे अपनी आगामी फिल्म, ‘सैंधव’ के गाने को प्रमोट करने के लिए। इस घटना के दौरान, अभिनेता ने ‘बस वाह की तरह देख रहा हूँ’ रुझान में भाग लिया।

यदि इन दिनों Instagram रील्स पर एक ऐसा ट्रेंड है जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया है, तो वह है साड़ी विक्रेता की ऑडियो जो कह रहा है, “तो सुंदर, इतनी शानदार, बस वाह की तरह दिख रहा है।” और ऐसा लगता है कि सितारों को भी यह बहुत पसंद आया है, क्योंकि अपनी हाल की परियोजना की प्रमोशन के दौरान, वेंकटेश ने इसमें शामिल हो गए।

अभिनेता ने हैदराबाद के सीएमआर कॉलेज के छात्रों से बातचीत करते समय इस वाक्य का खेल खेला और कहा कि वे ‘बस वाह की तरह दिख रहे हैं’, जिससे छात्र हंसी में डाल दिए गए। इस बातचीत का एक वीडियो ऑनलाइन में साझा हो गया है, और प्रशंसक इसे मजेदार पा रहे हैं।

(यह भी पढ़ें: वेंकटेश डगुबाटी ने डेविड बेकहम और विव रिचर्ड्स के साथ स्टार-भरी सेल्फीज साझा की हैं। तस्वीरें देखें)

Venky on Team India

अपनी आगामी फिल्म का प्रचार करते हुए, वेंकटेश ने विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के विजेता बनने के बावजूद टीम इंडिया के प्रदर्शन की प्रशंसा की।Venky उन्होंने कहा, “मैं आपसे शानदार विश्व कप देने के लिए हमारी भारतीय टीम की सराहना करने का आग्रह करना चाहता हूं।

उन्होंने एक मैच गंवाया Venky लेकिन पूरी प्रतिभा दिखाई। क्रिकेट के दो महीनों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। हमें रोहित, विराट पर गर्व है।” “बुमराह और पूरी भारतीय टीम। हमें विश्वास है कि हम अगला विश्व कप जरूर जीतेंगे।

Venkatesh on Rana Naidu

जब छात्रों ने उससे Rana Naidu के सीजन 2 के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, “परिवार के बड़े लोग मुझसे यह पूछ रहे थे कि मैंने ऐसा शो क्यों बनाया, लेकिन आप जैसे युवा मुझसे यह पूछ Venky रहे हैं कि मैं दूसरे सीजन में कब दिखाऊंगा। लेकिन इस बार, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि हम किसी को भी आपत्ति नहीं करते हैं, ताकि सभी इसे देख सकें। हमने प्रतिक्रिया को ध्यान में रखा है।

Also Read :

Leave a Comment