Kulhad Pizza Couple MMS Video Controversy: YouTuber Karan Dutta पर लगा MMS Viral करने का आरोप?

Digital मीडिया के युग में, गोपनीयता अक्सर इंटरनेट पर लड़े जाने वाले युद्धों की पहली पंक्ति में खड़ी हो जाती है। हाल के Kulhad Pizza Couple MMS वीडियो विवाद ने एक तूफान के केंद्र में बदल दिया है, जिसके कारण लुधियाना स्थित करण दत्ता और गुरप्रीत कौर जैसे जोड़े अपने कंट्रोल के बाहर कारणों के लिए प्रकट हो रहे हैं।

जबकि कहानी का आधार सामने आता है, एक वायरल Kulhad Pizza Couple MMS वीडियो के आरोपों और इसके परिणामी पड़ाव के साथ साथ यह सवाल उठता है कि व्यक्तिगत सीमाओं, सोशल मीडिया नैतिकता, और इस खुलासे के ड्रामा में ऐसे अनजाने चेहरे बनने वाले व्यक्तियों जैसे को कैसे कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। चलिए इस विवाद की जटिलताओं में खुद को डालते हैं और इसके चारों ओर के कथाओं का अन्वेषण करते हैं।

की आज हम पे पूरे पैसे भेज दो नहीं तो मैं तो अभी एक वीडियो कर देता हूं की दोस्तों कपल के बड़े में आप सब जानते हैं इस बार यह कपल अपने कलर पिज़्ज़ा की वजह से नहीं बल्कि अपने Kulhad Pizza Couple MMS वीडियो के वजह से बहुत ज्यादा खबरे में है लुधियाना का ये कपल अपने Kulhad Pizza Couple MMS वीडियो को लेकर लोगों के निशाने पर भी है।

अब जी तरीके से इस कपल को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा टोल किया जा रहा है उसके बाद ये कपल भी बहुत ज्यादा परेशान हो चुका है बाकायदा शहर जरोदा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो अपलोड किया है और इसके साथ ही लोगों से र िक्वेस्ट की है की उनका ये वीडियो बिल्कुल नहीं है।

यह फेक वीडियो है और उन्हें सिर्फ बदनाम करने की कोशिश की जा रही है लुधियाना की सेहत रोड और गुरप्रीत कौर Kulhad Pizza Couple MMS के नाम से सोशल मीडिया पर फेमस है लेकिन इस वक्त दोनों बड़ी मुसीबत में है इंटरनेट पर एक एडल्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिससे कलर पिज़्ज़ा कपल का बताया जा रहा है।

इसे लेकर शहर जरोदा ने पुलिस में शिकायत दर्ज भी कराई है और इसके साथ ही सहरोड़ा ने एक बड़ा एलिगेशन लगाया है दूसरी युटुब पर जी हां सहज अरोड़ा ने फेमस युटुब पर करण दत्ता पर या आप लगाया है की उन्होंने ही उनका यहKulhad Pizza Couple MMS वीडियो जो है वायरल किया है।

उनके नाम से और इस पूरे मामले के पीछे का जो मास्टरमाइंड है वो करण दत्ता है सहज का कहना है की ये Kulhad Pizza Couple MMS वीडियो बिल्कुल फेक है।और यह इससे बनाया गया है सहज को कहना है की उन्हें करीब 15 दिन पहले इंस्टाग्राम पर धमकी मिली थी।

किसी महिला की आईडी से उन्हें ये वीडियो भेज कर पैसे मांगे गए थे उसने यह भी कहा था की अगर कपल उन्हें पैसे नहीं देगा तो उनके नाम से यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया जाएगा सहज ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर रोटी हुए लोगों से प् राइवेट वीडियो को वायरल ना करने की अपील की है।

वो बता रहे हैं की पिछले कुछ दोनों पहले उनकी पत्नी मां बनी है और इस वक्त बुरे वक्त से गुर्जर रही है उन्होंने कहा की इस वक्त जब उनके घर में खुशियों का माहौल है वहां अब मातम पसारा है सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है।

Kulhad Pizza Couple MMS वीडियो विवाद: Social मीडिया युद्ध में उतरते हुए राजनीति और ethics की hesitations

हमारा बता कर सहज ने बताया की जी महिला ने वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर पैसे की मांग की वो युटुब पर करंट दत्ता के साथ मिली है दोनों मिलकर उन्हें ब्लैकमेल किया था इतना ही नहीं सहज ने अपने फोन में उसे महिला का मैसेज भी दिखाए।

जिसमें पैसों की डिमांड की गई सहज ने बताया की उन्होंने महिला को पैसे ना देकर पुलिस ने उसकी शिकायत की लेकिन इसके बाद भी Kulhad Pizza Couple MMS वीडियो को वायरल कर दिया गया युटुब पर करण दत्ता पर सहज और उनकी पत्नी गुरप्रीत ने ये बड़ा आप लगाया है की ये जो प्राइवेट वीडियो लिंक किया गया है।

वो दरअसल उनका नहीं है और करण दत्ता उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं सा जरूर के आरोपी के बाद करण दत्ता ने जवाब भी दिया है उनका कहना है की सेहत का कहना है की वायरल फेक वीडियो है लेकिन जी महिला पर आप लगाया जा रहा है।

उसे गिरफ्तार कर लिया ग या है करण का कहना है की पैसे लगाकर कोई भी फेक वीडियो नहीं बनाएगी करेगा कहना है की कलर पिज़्ज़ा कपल ने सुर्ख़ियों में आने के लिए ये सब कुछ किया है करण दत्ता ने ये भी कहा की सर अरोड़ा का कोई भी वीडियो नहीं चल रहा था।

उनका डाउनफॉल था उन्होंने ये सब सुर्ख़ियों में रहने के लिए किया और व्यूज के लिए किया इसके साथ ही करण का कहना है की अगर सहज के पास उनके खिलाफ कोई सबूत है।

Also Read :

Leave a Comment