Kadak Singh Trailer: क्या आपने Pankaj Tripathi की ‘कड़क सिंह’ का ट्रेलर देखा है?

Kadak Singh Trailer: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जादू से चर्चा में बने हुए एक्टर पंकज त्रिपाठी वर्तमान में अपनी फिल्म ‘कड़क सिंह’ के बारे में चर्चा कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का पोस्टर प्रकट हुआ था। अब इस फिल्म का ट्रेलर भी प्रकट हो गया है। इस ट्रेलर में Pankaj Tripathi की एक्टिंग ने दर्शकों को पूरी तरह से प्रभावित किया है।”

Kadak Singh Trailer –  सबसे अलग, सबसे हटके अंदाज में Pankaj Tripathi

कड़क सिंह ट्रेलर: फिल्म ‘कड़क सिंह’ के ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी एक व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो भूलने की बीमारी से ग्रस्त है। इसलिए उसे कई बातें याद नहीं आ रही हैं। ट्रेलर देखने के बाद यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म एक क्राइम थ्रिलर होगी।

इस में ए.के. श्रीवास्तव, जिन्हें कड़क सिंह कहा जाता है, की कहानी दिखाई गई है, वह फिलहाल अम्नेशिया से जूझ रहे हैं। फिल्म में कड़क सिंह, यानी एके के अतीत की कहानी बताई गई है, जिसे अपने अतीत की कुछ घटनाओं के बारे में याद नहीं आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर रोमांचक है, क्योंकि इसमें कई तेज और जटिल घटनाएँ दिखाई गई हैं।

कड़क सिंह फिल्म के ट्रेलर के बाद, पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग की तारीफ करने वाले लोगों की संख्या में वृद्धि हो रही है।

Kadak Singh On OTT – ओटीटी पर रिलीज होगी Kadak Singh

पंकज त्रिपाठी ने ‘कड़क सिंह’ फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर साझा किया है। उन्होंने इस ट्रेलर के साथ एक कैप्शन शेयर किया है – ‘एक हादसा, चार कहानियां, एक अस्पष्ट सत्य, क्या कड़क सिंह सत्य खोज सकते हैं? ट्रेलर आउट!’।

कड़क सिंह‘ फिल्म 8 दिसंबर 2023 को रिलीज हो रही है, जो Zee-5 OTT प्लेटफ़ॉर्म पर देखी जा सकेगी। पंकज त्रिपाठी के प्रशंसक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Vij Films और KVN Productions ने साथ मिलकर ‘कड़क सिंह’ फिल्म का निर्माण किया है। इस फिल्म की निर्देशक हैं श्याम सुंदर और इंद्रानी मुखर्जी, जो इस फिल्म के सह-निर्माता भी हैं। ‘कड़क सिंह’ 8 दिसंबर 2023 को Zee-5 पर रिलीज होगी।

Kadak Singh Cast – फिल्म ‘कड़क सिंह’ की स्टारकास्ट

कड़क सिंह फिल्म में संजना संघी ने एक महिला का किरदार निभाया है, जिसका नाम साक्षी श्रीवास्तव है। पार्वती टी ने इस फिल्म में एक नर्स का किरदार निभाया है। ‘कड़क सिंह‘ फिल्म में जया अहसान ने एक महिला का किरदार निभाया है, जिसका नाम नैना है। साथ ही, इस फिल्म में दिलीप शंकर, परेश पाहुजा, वरुण बुद्धदेव ने भी प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं।

Read More:

Leave a Comment