Website Organic Traffic Increase Free | Website पर Traffic कैसे लाएं 2023

सभी का स्वागत है! आज हम आपको Website Organic Traffic पर ज्यादा जनसंख्या बढ़ाने के लिए आवश्यक रणनीतियों में डाल रहे हैं। मैं Dinesh bajaj हूँ, आपका इस सफर में मार्गदर्शक। इस वीडियो में, हम तीन प्रारंभिक मित्रशील तकनीकों को विशेषज्ञता से बात करेंगे जो आपकी ऑनलाइन पहचान में वृद्धि करने में सहायक हो सकती हैं।

चाहे आप Blogger, WordPress, या कोई भी अन्य प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे हों, ये तकनीकें आपको डिजिटल मार्केटिंग की दुनिया में सहायक बनाने के लिए तैयार हैं। तो, चलिए 2022 में अपनेWebsite Organic Traffic को बढ़ाने के मार्ग पर बढ़ते हैं।

अगर आपने अबतक सब्सक्राइब नहीं किया है, तो नवीनतम युक्तियों और ट्रिक्स पर अद्यतित रहने के लिए सब्सक्राइब करना न भूलें। चलिए, आइए हम उन रणनीतियों की ओर बढ़ते हैं जो आपकीWebsite Organic Traffic के प्रदर्शन को बढ़ा सकती हैं!

आज मैं आपको तीन ऐसे पॉइंट्स बताने वाला हूं जिसके थ्रू आप अपनी वेबसाइट में ट्रैफिक लेकर ए सकते हैं अब आपकी Website Organic Traffic ब्लॉगर में या फिर वर्डप्रेस वह मैटर बिल्कुल भी नहीं करता पर यह जो तीनों तरीके वह सिर्फ बिगनर्स के लिए जिनको अच्छी खासी नॉलेज है उनके लिए बिल्कुल भी नहीं है।

अब वह कौन से तीन तरीके है कैसे आप अपने वेबसाइट में ट्रैफिक लाएंगे वह जानने के लिए को जरूर देखें मैं हूं DINESHऔर वेलकम है आपका में सबसे पहले तो आपकी जो micronis वेबसाइट है आपने उसके ऊपर एक पोस्ट लिखनी है फॉर एग्जांपल आपने पोस्ट लिखनी है।

बेस्ट डिजिटल मार्केटिंग टूल्स के ऊपर उसे आप गूगल में जरूर सर्च करें कभी-कभी हम जो टॉपिक सोच लेते हैं उससे थोड़ा सा हटके या कुछ वर्ड आगे पीछे करके ऑडियंस गूगल में सर्च करती है तो जो आप टॉपिक जो भी आपका कीवर्ड है।

उसे एक बार गूगल में जरूर टाइप करें उसके बाद जैसे आप इंटर प्रेस करेंगे तो पेज को थोड़ा सा नीचे करेंगे यहां पर आपक ो ऑप्शन मिलेगी पीपल अलसो आस्क मतलब इस कीवर्ड के ऊपर लोग और क्या-क्या पूछ रहे हैं आपको उसका आइडिया मिल जाएगा पर जो में आपका किवाड़ है।

डिजिटल मार्केटिंग टूल्स यहां पर क्वेश्चन में वह जरूर आना चाहिए अब यहां पर लिखा है यहां से मैंने टॉप टेन Website Organic Traffic इसे टाइप करेंगे टाइप करने के बाद आपके पास ऑप्शंस आएगी और usmein आपको यहां पर क्वेश्चन दिखाई देगा।

यहां पर आप देखेंगे लोगों ने इसका नीचे आंसर दिया हुआ है और बहुत स्मार्ट तरीके से दिया हुआ है यहां पर मैं आपको एक एग्जांपल दिखाना चाहता हूं यहां पर आप देखेंगे न ीचे आपको एक लिंक मिलेगा रीड मोर का जैसी आप रीड मोड पर क्लिक करेंगे तो यहां पर गूगल साइट का आप देखेंगे।

Website Organic Traffic बढ़ाने के लिए तीन दिशा-निर्देश: डाइरेक्ट लिंक्स, गेस्ट पोस्टिंग, और मीडियम का उपयोग

यहां गूगल साइट का एक पेज ओपन हो गया पेज को जब नीचे करेंगे तो यहां पर आपको एक लिंक मिलेगा जैसे ही आप इस लिंक के ऊपर क्लिक करेंगे तो डायरेक्ट मेंWebsite Organic Traffic ओपन हो जाएगी अब इस चीज को समझने की कोशिश करना अच्छा खास ट्रैफिक लेके ए सकते हैं और आप सब जानते होंगे कोरा जैसी बहुत सारी वेबसाइट है।

जिनके अंदर millians में ट्रैफिक आता है यहां पर आप देखेंगे लगभग 700 मिलियन का ट्रैफिक ए रहा है तो कितने ज्यादा चांस ेस बढ़ जाते आपकी वेबसाइट में ट्रैफिक आने के इस चीज को आप समझ सकते एक महीने के अंदर 700 मिलियन ट्रैफिक अगर किसी वेबसाइट में आए तो चलते अपने दूसरे ट्रैफिक सोर्स की तरफ वह है।

गेस्ट पोस्टिंग गेस्ट पोस्टिंग की कुछ रूल्स होते हैं पर उससे पहले आपको यह पता होना चाहिए की गेस्ट पोस्ट हम कहां पर करेंगे उसके लिए आपको गूगल में जाना है गेस्ट पोस्टिंग साइट्स लिखना है वेबसाइट मिलेगी जिसके अंदर जाकर आप गैस पोस्टिंग कर सकते हैं।

मीडियम का नाम आपने जरूर सुना होगा बहुत पहले मैंने उसे पर वीडियो भी बनाया था आप देखेंगे मीडियम जैसे वेबसाइट पर क्लिक करता हूं तो इसका भी ट्रैफिक नंबर पर Website Organic Traffic है उसे वेबसाइट का ट्रैफिक 170 miliangar है आपको किन पॉइंट्स का ध्यान रखना है।

सबसे पहले तो जो भी Website Organic Traffic है उसके अंदर साइन अप करना पड़ेगा यह कॉमन सी बात है कुछ फ्री होंगी कुछ पेड़ होगी तो मैं रिकमेंड यही करूंगा स्टार्टिंग में आप फ्री वेबसाइट को ही चूस करें उसके बाद वहां पर आपने अपनी निष्क के accord”

Also Read :

Leave a Comment