Bigg Boss 17 Ankita Lokhande And Vicky Jain Video: अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन को चप्पल से मारा; यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande And Vicky Jain Video: रियलिटी शो बिग बॉस का 17वाँ सीज़न लोगों की बातचीत में है। बिग बॉस के घर के सभी प्रतियोगी दर्शकों को मनोरंजन का अच्छा अनुभव करा रहे हैं। लड़ाई-झगड़े, गॉसिप, यह सब इस सीज़न को रोचक बना रहते हैं। घर में मौजूद एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विकी जैन की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। इन दोनों की जोड़ी बहुत पॉपुलर है और उन्हें सबसे अधिक प्रेफर किया जा रहा है।

Ankita Lokhande और Vicky Jain ने एक साथ बिग बॉस के घर में प्रवेश किया था, लेकिन घर में आने के बाद से इन दोनों के बीच लगातार तकरारें हो रही हैं। इनके बीच की दूरी बढ़ रही है और अब अंकिता ने बिग बॉस 17 के घर में सभी के सामने चप्पल से अपने पति विकी जैन को मारा है। इसका कारण लोगों के मन में सवाल उत्पन्न हो रहा है और सभी इसके पीछे का कारण जानने की कोशिश कर रहे हैं।

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande And Vicky Jain Video: क्या अंकिता ने विक्की जैन को चप्पल से मारा?

Bigg Boss 17 के नवीनतम एपिसोड में, Ankita Lokhande ने अपने पति विकी जैन पर क्रोध निकाला। अंकिता ने विकी को बाकी सदस्यों के सामने झूठ बोलते हुए पकड़ा। इससे उनमें बहुत गुस्सा उत्पन्न हुआ। अंकिता अपने क्रोध पर नियंत्रण नहीं रख पा रही थी और उन्होंने विकी पर चप्पल फेंकी।

इस संदर्भ में, मुनव्वर फारुकी ने एक सवाल उठाया कि ‘दिमाग का घर’ में रहने वाले विकी ने ईशा मालवीय और अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ भोजन साझा किया था या नहीं। ‘दिल का घर’ की रहने वाली ईशा ने मुनव्वर को बताया कि ‘दम का घर’ के सदस्यों ने दिमाग के घर के लोगों के साथ मिलकर खाना बनाया था, लेकिन विकी और खानजादी ईशा के दावे पर यकीन नहीं कर रहे थे।

विकी और खानजादी आपस में आरोप लगा रहे थे और तभी अंकिता वहां पहुंचीं। अंकिता को सब कुछ पता चलते ही उन्होंने बताया कि उन्होंने देखा था कि खानजादी ने ‘दिमाग का घर’ के कंटेस्टेंट्स के साथ भोजन किया था।

विकी ने इस पर मजाक उड़ाया और अंकिता की गर्दन पकड़कर उन्हें खींच लिया। अंकिता ने विकी को दूर धकेलने का प्रयास किया, लेकिन विकी ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया।

अंकिता गुस्से में आ गईं और उन्होंने विकी पर अपनी चप्पल फेंकी। घर के बाकी कंटेस्टेंट्स ने इस घटना को देखकर हंसी में झूम पड़ी।

सनी आर्या ने लिया मजा

बिग बॉस 17 में, अंकिता लोखंडे और विकी जैन के बीच एक मनोरंजक झगड़ा हुआ। इस झगड़े में, अंकिता ने विकी पर चप्पल फेंकी। इस वार्ता को देखकर सनी आर्य ने बड़े मजे किए। उन्होंने चिल्लाया कि एक पत्नी ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपने पति को चप्पल से मारा।

करोड़पति हैं विक्की जैन

पवित्र रिश्ता की अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को सभी जानते हैं। अब बिग बॉस के कारण उनके पति विकी जैन भी घर-घर में पॉपुलर हो गए हैं। विकी जैन एक व्यापारी हैं। अंकिता और विकी ने 2021 में विवाह किया। विकी जैन के पास करोड़ों रुपये की संपत्ति है। उनकी कई महंगी कारें हैं।

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद, एक पार्टी में अंकिता लोखंडे और विकी जैन की पहली मुलाकात हुई थी। इस पार्टी के बाद, उनकी अच्छी दोस्ती बनी। दोस्ती प्यार में बदली और उन्होंने शादी करने का निर्णय लिया।

Read More:

Leave a Comment