WBBL 2023, BH-W vs SS-W: मैच पूर्वानुमान, Dream11 टीम, फैंटसी युक्तियाँ और पिच रिपोर्ट |Women’s Big Bash League

  • आज के मैच के लिए Brisbane Heat और Sydney Sixers Women के बीच Dream11 टीम – 21 नवंबर, 8:10 बजे जीएमटी |
  • वीमेन्स बिग बैश लीग 2023। यह दुआरा होगा North Sydney Oval, Sydney में।

BH-W vs SS-Wब्रिसबेन हीट और सिडनी सिक्सर्स वीमेन का मुकाबला महिला बिग बैश लीग (WBBL) 2023 के मैच 49 में होगा। यह टकरार ब्रिसबेन के एलन बॉर्डर फील्ड में निर्धारित है।

हीट टूर्नामेंट में अच्छा कर रही है और वह अंक सारणी के चौथे स्थान पर है, जिसमें बारह मैचों में सात जीतें हैं। अब उनका लक्ष्य यह है कि वह अच्छी रन रेट के साथ सिक्सर्स को हराकर दूसरे स्थान की ओर बढ़ें।

दूसरी ओर, सिक्सर्स को चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है और वर्तमान में वे अंक सारणी में छठे स्थान पर हैं, जिन्होंने बारह मैचों में केवल पाँच जीतें हैं और वापसी करने का प्रयास करेंगे।

WBBL 2023, BH-W vs SS-W: तारीख और समय: 21 नवंबर; 08:10 बजे GMT/ 01:40 अपराह्न IST/ 06:10 अपराह्न स्थानीय स्थान: एलन बॉर्डर फील्ड, ब्रिसबेन एलन बॉर्डर फील्ड पिच विश्लेषण: एलन बॉर्डर फील्ड का खेल क्षेत्र बल्लेबाजों के लिए अनुकूल स्थितियों और फास्ट बोलर्स के लिए एक अतिरिक्त लाभ के साथ मनोहर प्रतियोगिता सुनिश्चित करता है। इस स्थल पर लक्ष्य का पीछा करने का चयन एक रोमांचक और दिलचस्प मैच के लिए आधार बना रहता है।

BH-W vs SS-W Dream11 Prediction Picks:

  • विकेटकीपर: जॉर्जिया रेडमेन
  • बैट्समेन: ग्रेस हैरिस, एलीस पेरी, मिग्नों डू प्रीज़
  • ऑलराउंडर्स: जेस जोनेसन, अमीलिया कर, आश्ली गार्डनर, क्लोई ट्रायन, चार्ली नॉट
  • गेंदबाज़: लॉरेन चीटल, निकोला हैंकॉक
    BH-W vs SS-W Dream11 Prediction कैप्टन और वाइस-कैप्ट
  • विकल्प 1: एलीस पेरी (सी), आश्ली गार्डनर (वीसी)
    विकल्प 2: अमेलिया कर (सी), क्लोई ट्रायन (वीसी)

BH-W vs SS-W Dream11 Prediction Backups:

Suzie Bates, Jess Kerr, Laura Harris, Sarah Glenn

BH-W vs SS-W Dream11 Team for today’s match (November 21, 8:10 am GMT):

ब्रिसबेन हीट वीमेन और सिडनी सिक्सर्स वीमेन के खिलाड़ियों की सूची इस प्रकार है:

ब्रिसबेन हीट वीमेन स्क्वाड: ग्रेस हैरिस, जॉर्जिया रेडमेन (विकेटकीपर), जॉर्जिया वोल, मिग्नों डू प्रीज़, जेस जोनेसन (कैप्टन), बेस हीथ, चार्ली नॉट, मिकेला हिंक्ली, निकोला हैंकॉक, सारा ग्लेन, कोर्टनी सिप्पल, अमेलिया कर, लॉरा हैरिस, एली जॉनस्टन, ग्रेस पारसंस, और लूसी हैमिल्टन।

सिडनी सिक्सर्स वीमेन स्क्वाड: एलीस पेरी (कैप्टन), सुजी बेट्स, आश्ली गार्डनर, एरिन बर्न्स, क्लोई ट्रायन, मेटलन ब्राउन, जेस कर, केट पेल (विकेटकीपर), केट पीटरसन, लॉरेन चीटल, जेड एलेन, गैब्रिएल सटक्लिफ, एमा ह्यूज, लिन्से स्मिथ, और मैथिल्डा कार्माइकल।

2023 की Women’s Big Bash League का 49वां मैच मंगलवार, 21 नवंबर को ब्रिसबेन के एलन बॉर्डर फील्ड में होने वाला है, जिसमें सिडनी सिक्सर्स वीमेन (SS-W) और ब्रिसबेन हीट वीमेन (BH-W) आमने-सामने होंगी।

इस रोमांटिक मैच के पूर्व, यहां एसएस-डब्ल्यू बनाम बीएच-डब्ल्यू के Dream11 पूर्वानुमान, आज के खेलने वाले 11, फैंटसी क्रिकेट युक्तियाँ, शीर्ष खिलाड़ियों का चयन और पिच रिपोर्ट के बारे में सभी जानकारी है।

वर्तमान में, सिडनी सिक्सर्स वीमेन प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर हैं जिसमें उन्होंने बारह मैचों में पाँच जीतें हैं। उत्तरवाले ब्रिसबेन हीट वीमेन, विरोधानुक्रम में चौथे स्थान पर हैं जिन्होंने टूर्नामेंट के बारह मैचों में सात जीतें हैं।

Also Read :

Leave a Comment