Apurva OTT Release date: तारा सुतारिया से इम्प्रेस हुए राजपाल यादव, बोले- ‘उन्हें अपूर्वा बनते देखना इंस्पायरिंग’

Apurva OTT Release date” अपूर्वा ओटीटी पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में तारा सुतारिया, राजपाल यादव, और अभिषेक बनर्जी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की तारा के लिए यह पहली फिल्म है।

Apurva OTT Release date: हिंदी फिल्मों के अभिनय वेत्ता राजपाल यादव डिज्नी+हॉटस्टार की आगामी फिल्म ‘अपूर्वा’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वह तारा सुतारिया और अभिषेक बनर्जी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

इंडस्ट्री में बहुत दिनों के बाद, राजपाल इस सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म में एक ग्रे किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। राजपाल ने अभिषेक के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ में भी काम किया है, जिसमें दोनों ने परेश रावल के बेटों के किरदार किए थे। राजपाल ‘सौतेले बेटे’ की भूमिका में थे।

राजपाल यादव ने अभिषेक बनर्जी और तारा सुतारिया के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में कहा-

तारा अपनी ग्लैमरस भूमिकाओं के लिए मशहूर हैं। अपूर्वा की भूमिका में उसे बदलते देखना काफी प्रेरणादायक था। ऐसा लगा जैसे इतनी सारी फिल्मों के बाद भी एक अभिनेता के लिए हर दिन सीखने का समय है।

हम सभी ने एक टीम के रूप में काम किया और लगातार आपस में विचारों और सुझावों का आदान-प्रदान किया। वह चीज जो वास्तविक में सबसे विशेष है, वह है उनका आदर उनकी कला के प्रति।

यह है अपूर्वा फिल्म की कहानी

Apurva OTT Release date पिछले हफ्ते ट्रेलर जारी होने के बाद से दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक लड़की अपूर्वा के आधार पर है, जो अपने जीवन के बचाव के लिए मुश्किल परिस्थितियों का सामना करती है। अपूर्वा अपने प्रेमी से सगाई होने वाली है।

मध्यवर्ती, वह सबको आश्चर्यचकित करती है और आगरा की यात्रा पर निकलती है। फिर, कहानी में एक रोमांचक मोड़ आता है, जब कुछ अपराधी उसे अपहरण कर लेते हैं। इन गुंडों से खुद को बचाने के लिए अपूर्वा बहादुरी से ख़ुद को आवाज़ देती है। फिल्म की शूटिंग चंबल क्षेत्र में की गई थी।

हम “अपूर्वा” फिल्म को कब देख सकते हैं?Apurva OTT Release date

अपूर्वा” 15 नवंबर 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। निर्माताओं ने दिल्ली के लाल किले पर आयोजित लव कुश रामलीला कार्यक्रम के दौरान फिल्म का पहला झलक पोस्टर प्रकट किया। इस फिल्म का निर्देशन नागेश भट्ट ने किया है, और यह तारा के लिए ओटीटी जगत में पहला कदम है।\

Also Read :

Leave a Comment