Lady Doctor Web Series Cast: यह बोल्ड वेब सीरीज देखें, पूरे कास्ट को जानें

Lady Doctor Web Series Cast: आज के समय में बॉलीवुड में जितनी फिल्में रिलीज होती है, उससे कई गुना ज्यादा वेब सीरीज बनती है। आपको बता दूं कि लोग आज फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज देखना पसंद कर रहे हैं, क्योंकि वेब सीरीज को देखने के लिए नहीं सिनेमा घर जाना पड़ता है बल्कि घर बैठे बैठे ऑनलाइन अपने मोबाइल फोन पर ही देख लेते हैं।

यदि आप भी वेब सीरीज देखना अधिक पसंद करते हैं तो आज किस आर्टिकल में हम आपके लिए एक काफी हॉट एंड बोल्ड वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसे देखकर आप काफी आनंद उठाएंगे। इस आर्टिकल में हम आपको एक नए और आप मजेदार वेब सीरीज के बारे में फुल जानकारी देने वाले हैं यदि आप कोई वेब सीरीज देखने का मूड बना रहे थे तो आपके लिए यह आर्टिकल बिल्कुल सही रहेगा। तो बिना किसी देरी के चलिए, शुरू करते हैं, आपके लिए यह आर्टिकल बिल्कुल सही रहेगा।

Lady Doctor Web Series

Lady Doctor” एक भारतीय वयस्क वेब सीरीज है जो 30 जनवरी 2022 को प्राइम शॉट ओट चैनल पर प्रसारित हुई थी। यह कहानी एक युवा लड़की की है, जो डॉक्टर बनने के सपने को पूरा करने के लिए striving है। इस वेब सीरीज में सैन खत्री ने मुख्य भूमिका निभाई है। साथ ही, इसमें कई ऑडल्ट सीन्स शामिल हैं, इसलिए यह सीरीज 18+ दर्शकों के लिए है। जो इस तरह के कंटेंट को पसंद करते हैं, वे ही इसे देखें।

Must Read :

Lady Doctor Web Series Cast

“Lady Doctor” एक कल्पनिक कहानी पर आधारित वेब सीरीज है। इसमें एक लड़की डॉक्टर बनने का सपना देखती है। इस सीरीज में मुख्य भूमिका में एक्ट्रेस सैन खत्री नजर आती है, जो काफी बोल्ड और ख्यातिप्राप्त हैं। यह कहानी उसी लड़की के चारों ओर घूमती है और वह डॉक्टर बनने का सफर दिखाती है, जो इस सीरीज में उसी किरदार में निभाई जा रही है।

Lady Doctor Deatails

TitleLady Doctor
DirectorUpdate Soon
DistributorPrime Shots
CountryIndia
LanguageHindi
GenresDrama, Romance, Adults, Erotic, 18+
Release DatesJanuary 30, 2023
lady Doctor

Lady Doctor Story

“Lady Doctor” वेब सीरीज की कहानी काफी ऑडल्ट और जोशीली है। यह एक रोमांस और ड्रामा पर आधारित वेब सीरीज है, जिसमें एक लड़की के चारों ओर सब कुछ घटित होता है। यह लड़की अमीर बनने की ख्वाहिश रखती है और वह एक डॉक्टर बनने का नाटक करती है। एक दिन, वह एक ऐसे मरीज की देखभाल कर रही होती है जो अपने बिस्तर से नहीं उठ सकता है। लेकिन उस मरीज उससे अपनी स्वस्थ्य देखभाल के बहाने मास्टरबेशन करने की अनुरोध करता है।

Lady Doctor

Lady Doctor Release Date

लेडी डॉक्टर” वेब सीरीज भारत के प्रमुख वेब सीरीज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम शॉर्ट्स पर लॉन्च हुई है। यह सीरीज 30 जनवरी 2023 को प्रसारित की गई थी, जो हिंदी भाषा में उपलब्ध है। इसमें कई संग्रह हैं और प्रत्येक भाग का दैर 30 से 40 मिनट का है।

Also Read:


Leave a Comment