BSNL Recharge Plan: सिर्फ 126 रुपये महीने में पूरे साल करे Unlimited बात, और डेटा भी मिलेगा मुफ्त

BSNL Recharge Plan: अगर आप भी BSNL के ग्राहक हैं और अपने लिए सालाना रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं। सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के कई सालाना प्लान हैं। इनमें सबसे बेस्ट सालाना प्लान की बात करे तो वह 1,515 रुपये का प्लान है। बीएसएनएल के इस प्लान का खास बात इसकी कीमत है क्योंकि इस प्लान का हर महीने का खर्च मात्र 126 रुपये आता है।

1,515 रुपये का सालाना रिचार्ज प्लान 

BSNL के 1515 रुपये वाले प्लान की वैलिडटी एक साल की है। यानी, एक बार रिचार्ज कराके आप पूरे 12 महीने भर की रिचार्ज के समस्या से छुटकारा पा सकेंगे। मतलब आप हर महीने के रिचार्ज से बच जाएंगे। इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2GB डेटा मिलेगा। यानी, पूरे साल की बात करे तो ग्राहकों को करीब 720GB इंटरनेट डेटा मिलेगा। BSNL के इस प्लान की खास बात इसका डेटा और लंबी वैलिडिटी है।

 1 साल की वैलिडिटी के साथ मिलते हैं ये फायदे

इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है। साथ ही रोजाना 100 SMS मुफ्त मिलते हैं। BSNL हाई इंटरनेट स्पीड डेटा खत्म होने के बाद भी आपको 40Kbps की स्पीड मिलेगी। ये BSNL के सालाना सबसे सस्ते प्लान की गिनती में शामिल है। हालांकि, इसमें आपको OTT का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा।

हर महीने का खर्च BSNL के इस प्लान का 

अगर 1,515 रुपये के बीएसएनएल के सालाना प्लान का महीने की खर्च देखें तो केवल 126 रुपये आता है। 126 रुपये महीने के  खर्च में आपको 12 महीने तक 720GB इंटरनेट डेटा ,अनलिमिटेड कॉल और मुफ्त SMS   मिलेगा। ये बीएसएनएल ग्राहकों के लिए बहुत ही हिट प्लान है।

Leave a Comment