Elvish Yadav Lifestyle 2023, Girlfriend, Income, Biography, Family, House, Car collection, Bigg Boss

नमस्कार दोस्तों में DINESH BAJAJ आज के इस ARTICLE में हम बात करने वाले हैंElvish Yadavके बड़े में दोस्तों जहां बात आई है इंडिया के सबसे मशहूर युटयुबर्स की वहां Elvish Yadav का नाम तो जरूर आता है इनकी फैन फॉलोइंग इतनी बाढ़ चुकी है की यह जहां भी जाते हैं !

वहां हजारों लोगों की भीड़ जमा हो जाति है और 202 में लब यादव ने पार्टिसिपेट किया है बिग बस ओपीडी सीजन 2 में आज की इस वीडियो में हम आपको बताएंगे की Elvish Yadav कैसी लग्जरियस लाइफस्टाइल जीते हैं क्या इनकी कोई गर्लफ्रेंड है या नहीं इनकी इनकम और नेटवर्क कितनी है.

इनका बाइक और कर कलेक्शन कितना बड़ा है और इसे जुड़े कई सारे सवालों का जवाब आपको आगे चलकर ARTICLE में देंगे तो चलिए दोस्तों ARTICLE को स्टार्ट करते हैं इनका जो पूरा नाम है वह है एलसी यादव इनका बन 14 सितंबर 1997 को गुड़गांव हरियाणा में हुआ और 2023 के हिसाब से ये 26 येर के हैं और यह प्रोफेशन से एक युटुब है.

अगर बात कारी जाए Elvish Yadav के एजुकेशन के बड़े में तो इन्होंने अपनी स्कूलिंग एमिटी इंटरनेशनल स्कूल गुड़गांव से की है और इन्होंने अपनी कॉलेज हंसराज कॉलेज दिल्ली से की है और का एजुकेशन क्वालिफिकेशन है बीकॉम त ो आई दोस्तों अब हम बात करते हैं.

Elvish Yadav के करियर के बड़े में एलसी यादव ने अपने करियर की शुरुआत 2016 में फेसबुक पर शॉर्ट कॉमेडी वीडियो अपलोड करने से की थी उन्होंने फेसबुक पर काफी वीडियो अपलोड किया पर उनकी वीडियो पर बिल्कुल भी व्यूज नहीं आते थे.

व्यूज ना आने के करण Elvish Yadav ने फेसबुक पर वीडियो डालना बैंड कर दिया और थोड़े टाइम तक सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया Elvish Yadav उसे टाइम पर आशीष चंचलानी नमक युटुब के वीडियो काफी ज्यादा देखा करते थे और उन्हें से इंस्पायर होकेElvish Yadav ने अपना खुद का युटुब च ैनल स्टार्ट करने की सोची और फिर 30 मार्च 2017 को अपना पहले कॉमेडी वीडियो युटुब पे अपलोड कर दिया है.

जिसका टाइटल था टाइप्स ऑफ स्टूडेंट शुरुआती दोनों में लव यादव की वीडियो पर बिल्कुल भी व्यूज नहीं आते थे पर फिर भी एलविश ने कभी भी हर नहीं मनी और युटुब पर वीडियो डालते गए और फिर 2017 में एल्विस की एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो जाति है.

जिसका टाइटल था इंडिया वर्सेस पाकिस्तान क्रिकेट मैच इस वीडियो की वजह जैसे एलविश यादव के युटुब चैनल पर बहुत ज्यादा सब्सक्राइबर्स बाढ़ जाते हैं और इसी चीज को देखकर एलविश य ादव बहुत ज्यादा मोटिवेट होते हैं और युटुब पर और अच्छी वीडियो डालना स्टार्ट कर देते हैं.

Elvish Yadav अपनी साड़ी वीडियो देसी हरियाणवी लैंग्वेज में बनाते हैं और यही चीज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई Elvish Yadav के युटुब चैनल पर जो मोस्ट पॉपुलर वीडियो है उनका नाम है स्कूल लाइफ दें वर्सेस नो भाई बहन और स्कूल कॉलेज फर्स्ट एयर वर्सेस लास्ट एयर देसी छोरे और प्राइवेट स्कूल यह कुछ ऐसे वीडियो है.

जिनकी वजह से Elvish Yadav और ज्यादा फेमस हो गए इसके अलावा एल्विस यादव का दूसरा युटुब चैनल भी है जिसका नाम है लिस्ट यादव ब् लॉग्स जी पर पहले ये होस्टिंग वीडियो डाला करते थे और अब उसे पर डेली ब्लॉग्स अपलोड करते हैं.

Elvish Yadavकी पापुलैरिटी इतनी बाढ़ चुकी है की उनके डेली ब्लॉग्स पर भी मिलियंस में व्यूज जाते हैं और अब 2023 में इन्होंने बिग बस ओटीपी सीजन 2 में आगे एन वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है और जी तरह से यादव के सपोर्टर उनको सपोर्ट कर रहे हैं उसको देख कर लगता है की इस साल बिग बस की लग गई.

Elvish Yadav :

Also Read :

Leave a Comment