Laapataa Ladies Release Date: किरण राव की फिल्म इस दिन सिनेमाघरों में होगी दस्तक

Laapataa Ladies Release Date: बॉलीवुड में किरण राव ने सिर्फ आमिर खान की पूर्व पत्नी के रूप में ही नहीं, बल्कि एक प्रमुख निर्देशक और निर्माता के रूप में भी अपने आत्मविश्वास को बढ़ाया है। अब उनकी आगामी फिल्म “लापता लेडीज” पर लोगों की उत्सुकता बढ़ रही है।

धोबी घाट और शिप ऑफ थिसस जैसी उनकी पूर्व फिल्में लोगों के दिलों में बसी हुई हैं और इस बार भी वे नई कहानी के साथ हमें मनोरंजन करने का आश्वासन दे रही हैं। जियो स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शंस ने किरण राव की आगामी फिल्म ‘Laapataa Ladies‘ की रिलीज डेट की घोषणा की है।

Laapataa Ladies Overview

Release DateLanguageGenreDurationCastDirectorWritersCinematographyMusicProducerProduction
1 March 2024HindiComedy, Drama2h 2minChhaya Kadam, Ravi Kishan, Sparsh Srivastav, Nitanshi Goel, Pratibha Ranta, Satendra Soni, Hemant Soni, Pranjal PateriyaKiran RaoSneha Desai, Biplab Goswami, Divyanidhi SharmaVikash NowlakhaRam SampathAamir Khan, Kiran RaoAamir Khan Productions, Jio Studios, Kindling Productions, make it in to table forma

Laapataa Ladies Teaser

किरण राव ने इस फिल्म के टीज़र के माध्यम से फिल्म की कॉमिक दुनिया का एक मजेदार परिचय पहले ही दर्शकों को दिलाया है, जिससे उनमें फिल्म देखने की इच्छा बढ़ी है। हाल ही में, ‘टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स’ में ‘लापता लेडीज‘ फिल्म का प्रदर्शन हुआ। इसके बाद दर्शकों ने खड़े होकर फिल्म की डायरेक्टर किरण राव के लिए तालियां बजाईं, जिससे यह फिल्म इंटरनेशनल स्तर पर पॉपुलैरिटी अर्जित करने में सफल रही है और दुनिया भर में अपनी पहचान बना रही है।

फिल्म का टीजर आठ सितंबर को लॉन्च किया गया था, जिसमें महिलाओं के पति उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए पुलिस स्टेशन जाते हैं। टीजर ने उनके रोमांचक सफर का एक परिचय दिया। फैंस अब फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Laapataa Ladies Release Date

1 मार्च 2024 को, ‘लापता लेडीज‘ सिनेमाघरों में प्रस्तुत हो रही है। दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने ‘लापता लेडीज’ का एक नया पोस्टर जारी किया है, और इस कॉमेडी, मनोरंजक फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है। किरण राव द्वारा निर्देशित यह दूसरी फिल्म है, जो दर्शकों को एक और दावत देने के लिए तैयार है। इस फिल्म को इंटरनेशनल स्तर पर काफी प्रशंसा मिली है।

जिओ स्टूडियोज ने बनाई गई ‘लापता लेडीज’ फिल्म का निर्देशन किरण राव ने किया है, जबकि आमिर खान और ज्योति देशपांडे ने इसका निर्माण किया है। फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और ‘किंडलिंग प्रोडक्शंस’ बैनर के तहत बनाई गई है। इसकी कहानी बिप्लब गोस्वामी की एक पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है और इसे स्नेहा देसाई ने लिखा है।

Read More:

Leave a Comment