Animal Trailer out: रणबीर-बॉबी के खतरनाक रूप में, दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए, ट्रेलर ने सबका ध्यान खींचा।

Animal Trailer out: रणबीर कपूर की फिल्म “Animal” का ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है। पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार था, और ट्रेलर ने दर्शकों, फैंस, और नेटिज़न्स का ध्यान खींच लिया है। इसमें रणबीर के लुक ने फैंस को रिएक्शन देने पर मजबूर कर दिया है।

Animal Trailer out: रणबीर कपूर की ‘Animal’, जिसमें शानदार एक्शन और ड्रामा है, का ट्रेलर आउट हो गया है।

रणबीर कपूर की आगामी फिल्म “Animal” के ट्रेलर के देखने से ऐसा लगता है कि यह एक सजीवा अनुभव होने वाली है। फिल्म में एक्शन, ड्रामा, और भावनात्मकता का मिलाजुला अनुभव होगा। ट्रेलर में एक सीन में अनिल कपूर और रणबीर कपूर हैं, जिसमें उन्होंने एक जबरदस्त एक्टिंग प्रस्तुत की है।

ट्रेलर से स्पष्ट होता है कि Anil Kapoor रणबीर के पिता हैं और रणबीर अपने पिता के लिए हर कदम पर उत्साहित हैं। ट्रेलर का प्रमोशन सोशल मीडिया पर सफल हो रहा है और लोग इसे संजू फिल्म जैसा देखने का इंतजार कर रहे हैं।

रश्मिका मंदाना की जबरदस्त एक्टिंग

“एनिमल” फिल्म के ट्रेलर में रश्मिका मंदाना की शानदार एक्टिंग को देखकर दर्शकों को प्रभावित हो रहा है। फिल्म में रश्मिका ने रणबीर की पत्नी की भूमिका में जमाबंदी दिखाई है। रश्मिका के ट्रेलर के डायलॉग्स ने भी कई लोगों को प्रभावित किया है।

बॉबी के खतरनाक लुक ने सबका ध्यान खींचा

Animal फिल्म के ट्रेलर में, बॉबी देओल की झलक सिर्फ कुछ सेकंड के लिए होती है, लेकिन उनकी शैली ने ट्रेलर के दर्शकों को प्रभावित किया है। बॉबी और रणबीर के बीच की एक फाइटिंग सीन भी ट्रेलर में दिखाया गया है।

Animal Trailer Twitter Reaction

‘Animal’ फिल्म के ट्रेलर के बाद कुछ मिनटों में ही दर्शकों ने इसे एक शानदार प्रतिक्रिया दी है। इस ट्रेलर के देखने के बाद, दर्शकों में फिल्म देखने के प्रति बहुत उत्साह है। रणबीर कपूर, बॉबी देओल, और रश्मिका मंदाना की एक्टिंग इस फिल्म में सभी को बहुत पसंद आई है। ट्रेलर में रणबीर कपूर का लुक विशेषकर शानदार है, साथ ही बॉबी देओल की स्टाइल भी बहुत प्रभावशाली है। इस फिल्म में दोनों के लुक को बहुत अच्छे रूप से प्रस्तुत किया गया है। न केवल इसके अलावा, अनिल कपूर की एक्टिंग को भी बहुत सराहा जा रहा है।

कब रिलीज होगी फिल्म? ( Animal Release Date )

Animal‘ फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के स्टार्स, रणबीर, रश्मिका, अनिल, और बॉबी के प्रशंसक इस चर्चा को देखते हुए इसे देखने के लिए उत्सुक हैं।

फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर, और सुरेश ओबेरॉय की महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं। इसका टीज़र और कुछ गाने पहले से ही रिलीज़ हो गए हैं और इन पर लोगों ने काफी चर्चा की है। रणबीर कपूर के लुक और बॉबी देओल की स्टाइल को दर्शकों ने प्रशंसा की है। बॉबी देओल के प्रशंसकों ने उनकी बहादुरी की सराहना की है।

Read More:

Leave a Comment