Stabbing Delhi में 16 वर्षीय नाबालिग द्वारा 17 वर्षीय का कत्ल | 60 से अधिक बार चाकू से घायल

Stabbing Delhi :

नमस्कार दोस्तों Stabbing Delhiके जनता मजूर कॉलोनी में एक भयंकर घटना में, एक 17 वर्षीय लड़का ने एक 16 वर्षीय नाबालिग के हाथों एक भयानक हत्या का शिकार बन गया। कथित रूप से इस अपराधी ने पीड़ित को 60 से अधिक बार चाकू से घायल किया, जो एक चोरी से प्रेरित भयानक हमले थे।

इस दर्दनाक घटना में आरोपी ने पहले पीड़ित को गला घोंट करके असक्त किया, फिर उसे कई चाकू घायल करने के लिए कठिनाईयों का सामना करना पड़ा, जो केवल ₹350 के लापरवाही में हुआ। इस बेरहमी हमले के इस परिणामस्वरूप समुदाय के साथ, इस बेरहमी अदृश्य कारण की जानकारी की कोशिशों के साथ जांच जारी है। मैं DINESH BAJAJ हूँ, और चलिए इस घटना के चारों ओर हो रहे दुखद परिस्थितियों में खोज करें।

16 वर्षीय नाबालिग द्वारा Delhi में 17 वर्षीय का कत्ल | 60 से अधिक बार चाकू से घायल | न्यूज़एक्स” ट्रांसक्रिप्ट: “कल एक 16 वर्षीय नाबालिग को Stabbing Delhi के जनता मजूर कॉलोनी में एक हत्या का आरोप लगा गया है, आरोपी ने 17 वर्षीय नाबालिग लड़के को 60 से अधिक बार चाकू से घायल किया।

इस बेरहम हत्या के पीछे का कारण चोरी थी, आरोपी ने पहले पीड़ित को गला घोंट करा, जब पीड़ित बेहोश हो गया, तो आरोपी ने उसे उसके पैसे के लिए कई बार चाकू से घायल किया, लगभग 350 रुपये के लिए। पीड़ित को GTB अस्पताल ले जाया गया।

जहां उसे लाश घोषित किया गया, पीड़ित की पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है, क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे स्कैन किए जा रहे हैं और और जांच जारी है, बेशक, आपके स्क्रीन पर इस भयानक घटना का प्रदर्शन हो रहा है, जो हकीकत में हुई हत्या है, एक 17 वर्षीय लड़के को लगभग 60 बार चाकू से घोंटा गया है।

यह हमें सिखा रहे हैं, हमारे रिपोर्टर बहुत जल्दी हमारे साथ जुड़ेंगे और इस पर और अधिक विवरण देने के लिए, लेकिन अब हमें समझाया जा रहा है कि एक नाबालिग को मार दिया गया है, उसे 60 बार चाकू से घोंटा गया है, यह हुआ है, यह है यह बेरहम हमला, यह बेरहम हत्या वाकई चोरी के बारे में हुई है।

हमारे रिपोर्टर हमारे साथ जुड़ने जा रहे हैं, इस पर और अधिक विवरण देने के लिए, लेकिन अब बेशक, यह एक दुखद घटना है जिसकी रिपोर्ट की गई है, एक 16 वर्षीय नाबालिग को दिल्ली के जनता मजूर कॉलोनी में एक हत्या का आरोप लगा गया है।

आरोपी ने 17 वर्षीय नाबालिग लड़के को 60 से अधिक बार चाकू Delhiसे घायल किया, इस बेरहम हत्या के पीछे का कारण चोरी थी, और आप जानते हैं कि आरोपी ने पहले पीड़ित को गला घोंटा और और इस पर और ज्यादा जानकारी के लिए हमें हमारे सहकर्मी जावेद ज्वाइन कर रहे हैं।

ब्रॉडकास्ट पर, जावेद, Stabbing Delhiआप हमारे दर्शकों के साथ इस पर और अधिक विवरण साझा कर सकते हैं।

Also Read :

Leave a Comment