golden state warriors, आने वाले फ्री एजेंट क्रिस पॉल के लिए समझौता बढ़ाने के लिए खुले: रिपोर्ट

ऑफसीजन में, golden state warriorsने एक अप्रत्याशित ट्रेड किया जब उन्होंने जॉर्डन पूल के लिए क्रिस पॉल को खरीदा। वॉरियर्स जनरल मैनेजर माइक डनलीवे जूनियर ने कहा कि वे “जेपी” को कम से कम चार और साल तक टीम का हिस्सा बने रहने की उम्मीद करते हैं।

लेकिन, सिर्फ तीनgolden state warriors दिनों बाद, उसे वरिष्ठ पॉइंट गार्ड के लिए ब्रैडली बील के साथ वाशिंगटन भेजा गया। इस कदम ने डब्स के साथ पॉल की अनुकूलता के संबंध में कई प्रश्नों को उत्तेजित किया।

उसने कभी भी अपने पूरे करियर में बेंच पर नहीं बैठा और golden state warriorsखेड़मखड़ी जिम्मेदारियों के लिए स्टेफ करी और ड्रेमॉंड ग्रीन के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा। इसके अलावा, वॉरियर्स ने यह व्यापार के साथ बढ़ते हुए हो गए हैं, और पॉल ने पिछले वर्षों में चोट का सामना किया है।

माइकल स्कॉटो ने बताया कि पॉल का भविष्य सैन फ्रांसिस्को में कैसा हो सकता है:

golden state warriorsने पॉल के उत्पादन और टीम के साथ अनुकूलता के साथ संतुष्ट है और सही मूल्य पर उसे इस सीजन के बाद बनाए रखने के लिए खुला है।

क्रिस पॉल ने साबित किया है कि सभी वह सवाल सिर्फ चिंताओं से ज्यादा कुछ नहीं थे। उन्होंने स्टीव कर के सिस्टम का एक अभिन्न हिस्सा बन गए हैं, चाहे वह बेंच से आएं या शुरू हों। पॉल ने वह सब कुछ किया है जो वॉरियर्स ने उससे कहा है।

शुरुआत में, जब वह फीनिक्स सन्स के साथ थे, उनका 12 बार का ऑल-स्टार कॉन्ट्रैक्ट केवल आंशिक गारंटीज़ड था। लेकिन, golden state warriorsजब उन्हें वाशिंगटन विज़ार्ड्स भेजा गया, तो यह पूरी तरह से गारंटीज़ड हो गया। आगामी सीजन के लिए, उसका 30 मिलियन डॉलर का गैर-गारंटीज़ड समझौता है, लेकिन यह 28 जून को पूरी तरह से गारंटीज़ड हो जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार, “सही मूल्य” इसका निर्धारण करेगा कि वह अगले सीजन golden state warriors के साथ बना रहता है या नहीं।

golden state warriors अभी भी क्रिस पॉल का व्यापार कर सकते हैं

क्रिस पॉल का अनुबंध उसे मूल्यवान व्यापार संपत्ति बनाता है। अगर golden state warriors को लाइनअप में सुधार का एक तरीका दिखाई देता है, तो “सीपी3” और अन्य खिलाड़ी किसी दूसरी टीम को बेचे जा सकते हैं।

छह बार के स्टील्स चैम्पियन वर्तमान में एक नस की चोट से जूझ रहा है। अगर उसकी चोट से जुड़ी समस्याएँ बनी रहती हैं, तो वॉरियर्स को किसी और विकल्प की तलाश करनी पड़ सकती है।

पॉल के समान, जोनाथन कुमिंगा और मोसेस मूडी भी मूल्यवान व्यापार संपत्ति के रूप में काम करेंगे। दोनों वर्तमान में अपने प्रारंभिक अनुबंध के तहत हैं और 2024-25 सीज़न के समापन तक प्रतिबंधित मुक्त एजेंसी में प्रवेश नहीं करेंगे।

वॉरियर्स के पर्याप्त वेतन को ध्यान में रखते हुए, यदि इससे चैंपियनशिप जीतने की संभावना काफी बढ़ जाती है, तो वे पॉल को शामिल करने के बजाय कुमिंगा और मूडी को बनाए रखने का विकल्प चुन सकते हैं। क्रिस पॉल एनबीए में व्यवसाय की गतिशीलता से अच्छी तरह परिचित हैं।

लीग में 19 सीज़न बिताने के बाद, golden state warriorsवह अपने पूरे करियर में मुख्य रूप से एक स्टार खिलाड़ी रहे हैं। अपनी उम्र और चोट के ट्रैक रिकॉर्ड को स्वीकार करते हुए, वह समझते हैं कि विभिन्न परिणाम संभव हैं।

Chris Paul Rumors: Warriors Open to Keeping PG Beyond 2023-24 Season for Right Price

हुप्सहाइप के माइकल स्कॉटो के अनुसार, जब अनुभवी पॉइंट गार्ड क्रिस पॉल की बात आती है, तो गोल्डन स्टेट वॉरियर्स “सही कीमत पर उसे इस सीज़न से आगे रखने के लिए तैयार हैं।”

स्कॉटो ने बताया, “गोल्डन स्टेट पॉल के प्रोडक्शन और टीम के फिट होने से खुश है।”

12 बार के ऑल-स्टार का 2024-25 के लिए $30 मिलियन वेतन है, लेकिन पैसे की पूरी गारंटी केवल 28 जून, 2024 को होगी। स्कॉटो की रिपोर्ट के आधार पर, ऐसा प्रतीत होता है कि वॉरियर्स उस डॉलर के आंकड़े को कम करने के लिए बातचीत करना पसंद करेंगे। खाड़ी क्षेत्र को लौटें।

महाप्रबंधक माइक डनलवी जूनियर को ऑफसीजन में एक कठिन निर्णय लेना पड़ सकता है क्योंकि पॉल को फिर से साइन करना इस समय स्पष्ट रूप से आसान नहीं है।

दूसरी इकाई में जाना 38 वर्षीय खिलाड़ी के लिए एक समायोजन रहा है।

ऐसा नहीं है कि उसके करियर में औसत न्यूनतम अंक (8.9) और सहायता (7.3) है, क्योंकि जब वह सामान्य से कम भूमिका निभा रहा हो तो ऐसी उम्मीद की जा सकती है। अधिक चिंता की बात यह है कि उसकी स्कोरिंग दक्षता उतनी ही खराब है जितनी पहले कभी थी। बास्केटबॉल संदर्भ के अनुसार, वह अपने तीसरे सबसे कम प्रभावी क्षेत्र-गोल प्रतिशत (47.2) को पोस्ट करते हुए वास्तविक शूटिंग प्रतिशत (51.8) में व्यक्तिगत रूप से सबसे खराब प्रदर्शन करने की गति पर है।

माना, पॉल के बीच-बीच में मतभेद एक अलग कहानी बताते हैं। NBA.com के अनुसार, जब वह खेल रहा होता है तो वॉरियर्स की नेट रेटिंग प्लस-4.4 होती है और जब वह बेंच पर होता है तो उसकी नेट रेटिंग माइनस-5.5 होती है। पॉल, स्टीफन करी, केल थॉम्पसन, एंड्रयू विगिंस और केवोन लूनी की पांच सदस्यीय लाइनअप, गोल्डन स्टेट का दूसरा सबसे लगातार सहयोग – प्रति 100 संपत्ति पर प्लस-15.7 अंक है।

अगली गर्मियों में, कैलकुलस भी वैसा ही होगा जैसा कि पिछले ऑफसीजन में था। डनलवी के पास बाहरी मुफ़्त एजेंटों पर खर्च करने के लिए बहुत कम पैसे होंगे। पॉल वॉरियर्स की अब जीत की समयरेखा के साथ फिट बैठता है, और खुले बाजार में इससे बेहतर कोई विकल्प नहीं हो सकता है।

प्लेऑफ़ अंततः यह तय कर सकता है कि यह साझेदारी मौजूदा सीज़न से आगे बढ़ेगी या नहीं।

यदि पॉल सबसे महत्वपूर्ण समय में करी के बाद एक मूल्यवान छठा व्यक्ति या दूसरा नाटककार बना रहता है, तो गोल्डन स्टेट के लिए एक आसान कॉल होगा। यदि निश्चित हॉल ऑफ फेमर के लिए इतिहास खुद को दोहराता है तो डनलवी के लिए सिरदर्द शुरू हो जाएगा।

golden state warriors :

Also Read :

Leave a Comment