Google में 1 Rank पाने के लिए 100% SEO Friendly अच्छी qualityवाला Material लिखने की 3 Secret तकनीक

नमस्कार, उत्साही सामग्री निर्माता! आज, हम उन SEO Friendly के रहस्यों को खोलने का सफर पर निकलेंगे, जो आपकी सामग्री को खोज इंजन पर शीर्ष स्थानों पर पहुंचाने के लिए प्रमाणित तकनीकों को अन्वेषित करेंगे। मैं इस यात्रा के इस मार्गदर्शक हूं, Dinesh Bajaj.

सदैव बदलते हुए डिजिटल परिदृश्य में, खोज इंजन अनुकूलन SEO Friendlyके रहस्यों को समझना उनके लिए महत्वपूर्ण है जो ऑनलाइन दृश्यता और सफलता की कीचड़ तले हैं। हम साथ में इस योजना में हैं जिसमें आपकी सामग्री को खोज इंजन दोस्ती के लिए ही नहीं, बल्कि यह सुनिश्चित करने के लिए भी है कि यह गुणवत्ता और प्रासंगिकता के साथ बाहर निकले। आइए साथ मेंSEO Friendly की संभावनाओं को खोलें और आपकी सामग्री को आभासी स्वरूप में शानदार करने के लिए मार्ग बनाएं।

तो सवाल यहां पर यह उठाता है -तरह के कुछ ऐसे ब्लॉग्स भी बनाते हैं जिम आपको एक्सपीरियंस नहीं आपको नहीं पता की यूजर के दिमाग में क्या चल रहा है तो उसे टाइम पे कैसे एक गुड SEO Friendlyक्वालिटी लिखा जाए ये तीनों तीन मैथर्ड इसमें से जो सबसे लास्ट थर्ड वाला जो ऑलमोस्ट सिर्फ [संगीत] ट्रैफिक लाना है।

तो आपको गुड क्वालिटी कंटेंट और यूनिक क्वालिटी कंटेंट पे कम करना होगा लेकिन भाई साहब ये गुड क्वालिटी कंटेंट होता कैसा है और इसको कैसेSEO Friendly लिखा जाता है तो आज मैं आपको कंटेंट राइटिंग का एक सबसे इनसाइड टिप बताने वाला हूं और वो ह म डिस्कस करेंगे की आपके कॉन्टैक्ट को कैसे गुड क्वालिटी बनाया जाए।

जिससे गूगल उसको 100% SEO Friendlyरैंक करेगा और आपके ट्रैफिक आने के पूरे पूरे चांसेस हैं सो गैस मेरा नाम है Dinesh Bajaj फ्रॉम ब्लॉगिंग और स्टार्ट कांग्रेस चैनल पे ऐसी ब्लॉगिंग एफिलिएट और यूट्यूब की प्रीमियम टिप्स आपको फ्री ऑफ कॉस्ट शेयर की जाती है।

सिर्फ उसके एक मिनिमम SEO Friendlyफीस अगर चैनल पर नए सब्सक्राइब कर दो एक्जिस्टिंग हो तो वीडियो को लाइक कर दो विदाउट डिले के डेस्कटॉप की स्क्रीन पे चलते हैं और डिस्कस करता है कैसे एक कंटेंट को गुड क्वालिटी बनाया जात ा है हम लोग ए चुका है डेस्कटॉप की स्क्रीन पे सबसे पहले चीज गैस आप देख रहे हैं।

ब्लॉगिंग और स्टार्ट कॉम ये साइट पे अगर आप कोई भी ब्लॉक हो चुका है एग्जांपल के लिए अगर मैं स्टार्ट ब्लॉग वाले ब्लॉक पोस्ट पर जाकर देखता हूं तो आपको एक चीज समझ में आणि चाहिए कंटेंट गुड क्वालिटी कब कंसीडर किया जाता है।

Content ranking के लिए SEO Friendly और यूनिकcontent :DINESH BAJAJ द्वारा बताए गए तीन महत्वपूर्ण तकनीकें

जब इसके अंदर वह सारी क्वेरीज कवर्ड है जिसको लेकर के आपके दिमाग में डाउट है अगर आप ऐसा ब्लॉगर ब्लॉगिंग की शुरुआत करना चाहता आपके दिमाग में 10 सवाल हो सकते हैं 11 सवाल हो सकते हैं अगर ये 11 11 सवाल अगर मैंने इ स कंटेंट में कवर कर दिया।

डेट मेंस की इट इस कॉल्ड आज अन गुड क्वालिटी कंटेंट और जब इनको मैंने वेल रिसोर्स करके अपने अंडरस्टैंडिंग के हिसाब से राइट किया तो वो हो जाता है यूनिक कंटेंट मतलब उसका कोई एक्जिस्टिंग कॉपी नहीं है तो सवाल यहां पे ये उठाता है की आप इसे तरह-तरह के टॉपिक पे लिखते हैं कुछ ऐसे ब्लॉग्स भी बनाते हैं।

जिम आपको एक्सपीरियंस SEO Friendlyनहीं आपको नहीं पता की यूजर के दिमाग में क्या चल रहा है तो उसे टाइम पे कैसे एक गुड क्वालिटी कंटेंट लिखा जाए वो है उसकी एक आउटलाइन को क्रिएट करना मतलब क्या अगर कोई क ॉन्टैक्ट लिखने वाला है उससे पहले आपको ये फिल्टर आउट कर देना पड़ेगा की उसके अंदर क्या-क्या टॉपिक आपको कवर करना है।

जिसको लेकर के बहुत सारे अलग-अलग मैथर्ड हैं तो सबसे इंपॉर्टेंट चीज इस वीडियो में हम डिस्कस करने वाले कंटेंट की आउटलाइन कैसे बनाई जाती है जो आपकी कॉन्टैक्ट को गुड क्वालिटी बनाएगा और गुड पॉली कंटेंट को गूगल रैंक करके आपको ट्रैफिक भी भेजेगा तो ये इस वीडियो में मैं आपको थ्री टिप्स दिखाने वाला हूं जो आपको बहुत हेल्प करने वाले हैं।

अगर आप सही में ब्लॉगर में या फिर ब्लॉगिंग में सक्सेस होना चाह ते हैं क्योंकि योर सब्सक्रिप्शन मिक्स में मोटिवेटेड ओके सो मेक शोर आप उसको जरूर करें तो चलिए शुरू करते हैं वो तीन मैथर्ड क्या है और ये तीनों तीन मैथर्ड इसमें से जो सबसे लास्ट थर्ड वाला जो मेथड होगा वो जो वैन ऑफ डी अवार्ड ग्रीन मेथड है जो ऑलमोस्ट।

Also Read :

Leave a Comment