₹ 14 का शेयर हुआ ₹ 405 इस शेयर ने कर दिया निवेशको को मालामाल, दिया 2700% का रिटन 3 साल में

जेटीएल इंडस्ट्रीज के शेयर ने 1 साल में निवेशको को कर दिया मालामाल स्टॉक पर पड़ी सबकी नज़र। 2020 में यह स्टॉक ने अपने निचली स्तर 14.50 रूपए पर ट्रेड कर रहा था। लोगो के लिए यह स्टॉक काफी कम दाम पर मिल रहा था। 8 अगस्त, 2023 में इस स्टॉक ने उचली स्तर पर ट्रेड करना शुरू कर दिया इस स्टॉक अब तक का उचली स्तर 413 हो गया। यह देकते हुए इन्वेस्टर्स इस पर खूब पैसा लगा रहे है। यह स्टॉक पर अभी अच्छा वॉल्यूम दिख रहा लगभग 2 लाख से ज्यदा लोग इस स्टॉक को ट्रेड कर रहे है! इस पर आने वाले टाइम में अच्छा रिटn मिलने की स्म्भाना है।

कंपनी क्या करती है?

जेटीएल इंडस्ट्रीज एक कंस्ट्रक्शन कंपनी है जो स्टील ,पाइप वाली चीज़े बनाती है! इनका ऑफिस चंडीगढ़ में स्थित है!हाली में कंपनी ने 504.80 Cr की सेल की है! कंपनी ने हालि में अपना खर्च कम किया है. 5 सालो में कंपनी ने अच्छा मुनाफा करवाया है 62.5% की कंपाउंड एनुअल ग्रोथ रेट के साथ! हलाकि पिछले 3 सालो में कंपनी के प्रमोटर इससे बेच रहे है जिसका तोह अभी कोई कारण निकल कर नही आया है!इस स्टॉक में पब्लिक की होल्डिंग 49.9% है!

क्या आपको यह स्टॉक खरीदना चाहिए?

बड़े बड़े निवेशक फर्म जसे एक्सिस सिक्योरिटीज का कहना की 2700% का रिटन देने के बावजूद निवेशकों को बाय की सलाह दी है! उनके अनुशार यह स्टॉक अभी यह स्टॉक470 रूपए तक जा सकता है!क्यूकि कंपनी का साल दर साल मुनाफा और सेल बढ ही रहा है ! इस स्टॉक को आप अपनी रडार पर रख सकते है! अगर आप लम्बे टाइम तक यह स्टॉक होल्ड कर सकते है तभी ले!

Leave a Comment