Honor 200MP Camera Phone: सबसे सस्ता दामों मे मार्केट एंट्री, जाने पूरी डिटेल्स

Honor 200MP Camera Phone: एक वक्त था जब Honor भारत का सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड हुआ करता था। लेकिन खासतौर पर हुआवे पर लगे बैन के बाद ऑनर के स्मार्टफोन की बिक्री में जोरदार गिरावट दर्ज की गई है। हालांकि अब ऑनर दोबारा से भारत में एंट्री की तैयारी में लगा हुआ है। ऑनर का नया स्मार्टफोन हॉनर 90 सितंबर में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया गया है।

किससे होगा हॉनर 90 मुकाबला ?

रिपोर्ट की माने तो ऑनर 90 स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला शाओमी, रियलमी और ओप्पो जैसी ब्रांडेड कंपनियों के साथ होगा, जो भारत में 200MP कैमरे वाले फोन लॉन्च करतें रहते हैं।

Honor 90 कीमत

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, ऑनर 90 स्मार्टफोन की कीमत लगभग 45,000 रुपये होगी।

क्या होगा Honor 90 के स्पेसिफिकेशन्स

इसके स्पेक्स की बात करें तो इस डिवाइस में 6.7 इंच फुलएचडी+ कर्व्ड OLED डिस्प्ले दी गई है। जो 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 1600 nits पीक ब्राइटनेस में है। प्रोसेसर के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 का चिपसेट दिया गया है। इसके अलावा इसमें 16 जीबी और 512 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज साथ उपलब्ध किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में 5G, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ जैसे फीचर्स भी शामिल किए गए हैं। पावर के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी मिलती है जो 66W चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

वही फोटोग्राफी के मामले मे ये फोन शाओमी, रियलमी और ओप्पो जैसी ब्रांडेड को टक्कर दे सकती है क्युकी इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। तो वही फोन के फ्रंट कैमरे की बात करे तो सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Leave a Comment