JAWAN का नया पोस्टर: अचानक क्यों डेंजरस बन गए शाहरुख, नयनतारा, विजय सेतुपति

JAWAN Poster Release मुंबई, 10 अगस्त 2023: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ख़ान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ का एक और सिंगल पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। इस पोस्टर में साथ में नयनतारा और विजय सेतुपति भी दिख रहे हैं। पोस्टर खुद में एक दमदार कहानी की ओर इशारा करता है, जहाँ साहस, रोमांस और थ्रिल एक साथ मिलते हैं।

नए अवतार में शाहरुख़ ख़ान

पोस्टर में शाहरुख़ ख़ान ने अपने नए और बोल्ड अवतार में नजर आए हैं। वे नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ एक दमदार त्रितय प्रतिभागी के रूप में उपस्थित हैं। उनकी आंखों में दिख रही बहादुरी और आत्मविश्वास की झलक से उनके किरदार की मजबूती पर निशानी है।

फिल्म की अद्वितीयता

‘जवान’ के पोस्टर में नयनतारा भी अपने साहसी और खतरनाक रूप में प्रकट हो रही हैं, जो फिल्म की अद्वितीयता को दर्शाती है। विजय सेतुपति का रूप भी रहस्यमयता और थ्रिल की भावना से भरपूर है।

फिल्म ‘जवान’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और फैंस के बीच इसकी बेहद प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं। फिल्म के निर्देशकों ने अपने पोस्टर में अभिनेताओं की एक नई और रोमांचक दुनिया को प्रस्तुत किया है जो दर्शकों को खिंच ला रही है।

जवान फिल्म रिलीज होने का और लगभग 1 महीना बाकी है यानी कि 7 सितंबर 2023 को दुनिया की सभी सिनेमाघरों में जवान फिल्म रिलीज कर दिया जाएगा। फैंस अब अपनी उत्सुकता को लेकर उत्साहित हैं ताकि वे फिल्म के साहसी और रोमांचक संगीत में खो सकें।

Leave a Comment