20 हजार से कम दामों में मिलेगा यह गेमिंग लैपटॉप भारत में हो चुका है लंच मिलेगा यह सब धांसू फीचर

रिलायंस ग्रुप ने भारतीय बाजार में Jio Book नेक्स्ट जनरेशन लॉन्च करने जा रहा है आप सब को यह याद होगा अक्टूबर 2022 में Jio Book का पहला जनरेशन करीब करीब 15 हज़ार रुपए के आसपास दामों में भारत में लॉन्च हुआ था। और जियो ने यह दावा किया था कि उन लोगों ने सबसे कम दामों में लैपटॉप को बाजार में बिकेगा।

Jio Book पिछले साल अक्टूबर 2022 में लॉन्च होने के बाद बहुत सारी यूजर ने इसको खरीदा और टेस्टिंग किया, लेकिन कई सारे छोटे-मोटे समस्याएं यूजर को देखने को मिली। इन सभी समस्या को ध्यान में रखकर जिओ ने नेक्स्ट जेनरेशन Jio Book लॉन्च करने जा रहा है।

जिओ लैपटॉप Scond-Gen JioBook

दोस्तों अभी जिओ की तरफ से Jio Book 2 के बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने और साथ में अमेज़न पर जी जियो बुक 2 का टीजर देखने के लिए मिला है। तो इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि बहुत जल्द Jio Book 2 बाजार ने आने वाला है।

जाहिर सी बात है पहले की तुलना में इस बार Jio Book 2 और भी दमदार होने वाला है मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बार जियो को और दी लाइटवेट और हल्का हो सकता है बाकी यूजर उसको आसानी के साथ कैरी कर पाये।

मीडिया रिपोर्ट के हिसाब से यह उम्मीद किया जा सकता है 31 जुलाई 2023 जिओ बुक 2 ऑफिशियलि लांच कर दिया जाएगा।

जियो बुक 2 के फीचर्स

दोस्तों आइए बात करते हैं इस बार Jio Book 2 में नए क्या फीचर्स देखने के लिए मिलेगा और साथ में स्पेसिफिकेशंस भी क्या रहेगा।

पहला जनरेशन जिओ बुक 2GB रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ मार्केट में आया था और इंटरनल स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. बैटरी की बात करें तो 5000mAh बैटरी जो आपको लगभग 8 घंटे की बैटरी बैकअप दे सकता है. जिसमें ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलता है.

Jio Book 2 में यूजर की बेहतरीन एक्सपीरियंस और प्रोडक्टिविटी को बढ़ाने के लिए फुल डे बैटरी बैकअप देखने को मिल सकता है. और इस बार जिओ बुक 4G सपोर्ट करेगा।

Jio Book 2 जिओ का अपना ऑपरेटिंग सिस्टम Jio OS के साथ बाजार में दस्तक देगा। यह तो ऑपरेटिंग सिस्टम कई सारे फ्री लोडिंग एप्स के साथ आता है जिसमें Jio Meet, Jio Cloud, और Jio Security एप मिल सकता है.

ऑफीशियली जिओ बुक 2 के फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं मिला है, उम्मीद है कि जिओ ने इस बार चारों ओर गांठ सांठ बांधकर बाजार में अपना लैपटॉप लांच करेगा। जिससे यूजर को बढ़िया परफॉर्मेंस, और एक्सपीरियंस मिले।

Leave a Comment