Mohammed Shami को इस बॉलीवुड अभिनेत्री से विवाह का प्रस्ताव मिला, लेकिन एक शर्त है

Mohammed Shami को हाल ही में टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री Payal Ghosh ने प्रस्तावित विवाह प्रस्ताव दिया है, जब उन्होंने 2 नवंबर को मुंबई के वांखेड़े स्टेडियम पर श्रीलंका के खिलाफ अपने प्रदर्शन के बाद।

इस मैच में शमी ने 5 ओवर में 5/18 के फिगर्स दर्ज की जब श्रीलंका को सिर्फ 19.4 ओवरों में 55 रन पर बाहर किया गया। यह एक्सप्रेस पेसर ओडीआई वर्ल्ड कप में तीन पांच विकेट हॉल्स लेने वाले दूसरे गेंदबाज हैं, सिर्फ मिचल स्टार्क के बाद।

वह भी वर्ल्ड कप्स में भारत के सबसे अधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने 2023 के चल रहे विश्व कप में जावेद मीं जाहीर खान के 44-44 विकेट के रिकॉर्ड को पार कर दिया। शमी, भारतीय क्रिकेट टीम के लिए विश्व कप 2023 में सबसे अधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी थे और उन्हें श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच अवार्ड से सम्मानित किया गया।

“#Shami Tum apna English sudharlo, I’m ready to marry you,” the Saath Nibhaana Saathiya actress tweeted.

भारत की 302 रनों की भारी जीत के बाद, Payal Ghosh ने शामी की हीरोगिरी से प्रभावित होकर खुद को X पर सार्वजनिक रूप से प्रस्तुत करते हुए उन्हें प्रपोज़ किया। हालांकि, उन्होंने ‘शर्त’ रखी और शमी से उनके अंग्रेजी बोलने की क्षमता में सुधार करने का अनुरोध किया।

33 साल की उम्र में वह भाजपा के भारतीय गणराज्य अथावले महिला पक्ष के उपाध्यक्ष भी हैं। सितंबर 2020 में कोलकाता में जन्मी अभिनेत्री ने अनुराग कश्यप को आरोप लगाया और 2013 में उनकी लड़की से यौन उत्पीड़न का दावा किया।

Mohammed Shami को उनकी पूर्व पत्नी हसीन जहान के साथ संकटपूर्ण विवाह था जिसने स्टार क्रिकेटर के खिलाफ कई गलत आरोप लगाए थे। शमी का अगला दृश्य उन्हें भारत की अंतिम लीग स्टेज मैच में नीदरलैंड्स के खिलाफ देखने की उम्मीद की जा रही है, जो 12 नवंबर, रविवार को होगा।

Also Read:

Leave a Comment