Motorola ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 5g स्मार्टफोन, जबरदस्त कैमरा और तगड़ी बैटरी

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी मोटोरोला की बात करे तो इन दिनों अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक फोन लेकर आ रही है। आपको मोटोरोला कंपनी के काफी सस्ते हैंडसेट वो भी बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में देखने को मिलेंगे। अगर आप भी मोटोरोला के यूजर्स हैं, तो आपके लिए एक बहुत अच्छी खबर है। कुछ सूत्रों के मुताबिक मोटोरोला जी-सीरीज़ डिवाइस पर काम कर रहा है। हाल ही में, Moto G54 के बारे में भी जानकारी सामने आई थी, अब इसी बीच सूत्रों की मानें तो कंपनी Moto G84 5G पर काम कर रही है। मोटोरोला कंपनी का नया फोन पिछले साल लॉन्च हुई Moto G82 का अपग्रेड वर्जन MotoG84 5G हो सकता है। तो चलिए देखते हैं स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स

Moto G84 5G leaked renders

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, Moto G84 5G का फॉर्म फैक्टर थोड़ा बॉक्सी है। पावर और वॉल्यूम रॉकर बटन दाईं ओर देखने को मिल सकता है। Moto G84 5G में एक पंच-होल कटआउट डिस्प्ले होगा। डिवाइस में इन-स्क्रीन स्कैनर की सुविधा दी जा सकती है। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। हालाकि सेल्फी कैमरा को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। इसके अलावा फोन में एक यूएसबी-सी पोर्ट, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक और एक स्पीकर ग्रिल भी हो सकता है।

Moto G84 5G के मुख्य स्पेसिफिकेशन से अभी पर्दा उठाना बाकि है। Moto G84 5G को लाल, ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। FCC सर्टिफिकेशन लिस्टिंग से पता चला है कि डिवाइस में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी यूनिट होगी। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन के बारे में अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है।

Moto G54 leaked renders

इस हैंडसेट में फोटो खींचने के लिए 50 MP मुख्य रियर कैमरा मिल सकता है। सेल्फी लवर्स के लिए 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। खबरों के मुताबिक, G54 में 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5″ FHD+ टचस्क्रीन दिया जा सकता है। फोन 8GB तक रैम और 256GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में 5,000 mAh की बैटरी पावर बैकअप के लिए  दी जा सकती है।

Leave a Comment