टाटा इलेक्ट्रिक साइकिल को देखकर लोग रह गये हेरान, बोले बाइक से अच्छे है इसके फीचर

आज के दिनों में इलेक्ट्रॉनिक चीजों का बोल बाला है! पर्यावरण की सुरक्षा देकते हुए सब चीज़े आज इलेक्ट्रिक हो गयी है।  इस चीज़ में टाटा जिसने पहली इलेक्ट्रिक गाडी लांच की वो साइकिल में कसे पीछे रहता।  लोगो को कम बचता में ज्यादा सुविधा दे सके एसी टाटा की सोच रहती है! इसलिए उन्होंने एक साइकिल का निर्माण किया जो दूर तक के सफ़र में आसानी से चले। जानते है इस साइकिल के बारे में

क्या है इसके फीचर

टाटा की ब्रांड Stryder ने Zeeta Plus नाम की एक इलेक्ट्रॉनिक साइकिल लांच की! जिसमे 36W की बैटरी है। ये साइकिल 216 Wh की पॉवर के साथ 100 किलो का वजन आसानी से उठा सकती है। खराब रास्तो एक लिए अच सस्पेंशन मजूद है। जो आपके टायर को मजबूती और खराब सड़क पे चले योग बनाते है। इसमे 2 साल के गारंटी भी है। इसकी मोटर 250 watt की है। जिसे से आप तेज़ी से बिना पैदल मरने अच्छी रफ़्तार में एश साइकिल को चला सकते है। इसकी चार्जिंग बी फ़ास्ट है साथ ही चार्जिंग ना होने पर पडेल की सुविधा है। यह बाइक की तरह रफ़्तार से लेकर बहुत कुछ कर सकती है।

इस साइकिल की कीमत

एश साइकिल की कीमत 26,995 रूपए है आप इसकी ऑफिसियल साईट पर जाके देख सकते है और वही से आर्डर बी कर सकते है। यह साइकिल मोटरसाइकिल से कम भाव में उसके जितना फायेदा दे रही है। ना कोई खराबी की चिंता ना पेट्रोल की। आप एशे बिना किसी चालान हुए रोड पर चला सकते है! साथ ही 2 साल की गारंटी के साथ।

Leave a Comment