Ye rishta kya kehlata hai today update : अचानक ऐसा क्यों हो गया

Ye rishta kya kehlata hai today update: आज के एपिसोड की शुरुआत मनीष द्वारा मंजिरी को ताना मारने से होती है। मंजिरी अक्षु को देखती है और रोती है। अक्षु अभिनव को जाते हुए देखती है। वह अभिनव को रोकती है। वह मुस्कुराता है और बस शांति होती है, न आंसू होते हैं और न ही शिकायत, आत्मा को भगवान से मिलने के लिए मत रोओ, आना और जाना सच है, मैं अपने सच के साथ हूं, तुम अपने सच के साथ रहो, खुश रहो अक्षरा, हम मिलेंगे दोबारा। वह छोड़ देता है। वह रोती है और फायरटॉर्च को नीचे गिरा देती है।

 कायरव उसे बुलाता है और उसे आग से बचाने के लिए दौड़ता है। आरोही और मुस्कान भी आती हैं। अक्षु अभिनव के बारे में सोचती है।।रूही पूछती है कि सब लोग कहाँ गए थे। अभीर पूछता है कि हम नीचे क्यों नहीं जा सकते। दादी रोती है। सुरेखा कहती है कि मम्मा ने आपको हमारे रिश्तेदार के बीमार पड़ने के बारे में बताया था, वह अस्पताल में भर्ती है, हर कोई उसे देखने के लिए वहां गया है, हम पार्टी नहीं रख सकते। वह पूछता है कि पापा घर क्यों नहीं आए। सुरेखा कहती है कि वह आएगे। वह कहता है कि मुझे पापा की याद आ रही है। 

रूही कहती है कि मुझे भी पोपी की याद आ रही है। मनीष अभि के पास आता है और अभिनव की राख ले आता है। अभि अभिनव को याद करता है और रोता है। मनीष उसे अभिनव को मारने के लिए डांटता है। वह कहता है कि तुमने अक्षु के पति और अभीर के पिता को भी छीन लिया है। अभि कहता है कि अभिनव मेरा दोस्त था। मनीष कहता है कि वह तुम्हारे लिए कुछ भी नहीं था, तुमने उसे मार डाला, अभिर के लिए तुम्हारा प्यार इतना बढ़ गया कि… अभि कहता है कि आप लगता है कि मैं यह कर सकता हूं। 

मनीष कहता है तुम झूठ बोल रहे हो, मेरा और अभिनव का अपमान मत करो, मैंने तुम्हें चट्टान से नीचे धकेलते देखा है, तुम हत्यारे हो, अभिनव चला गया, लेकिन मैं जीवित हूं, मैं अभीर और अक्षु के आंसुओं का हिसाब चुकाऊंगा, सुनवाई शुरू हो रही है कल मैं अभिनव की राख की कसम खाकर तुम्हें सजा दिलवाऊंगी। वह छोड़ देता है। अभि रोता है।

मंजिरी अभि की गिरफ्तारी की खबर देखती है। सुरेखा कहती है कि यह शुरुआत है, अभि पर हत्या का आरोप लगाया गया है, देखें जब मामला अदालत में पहुंचता है तो क्या होता है। मनीष ने वकील से इस मीडिया ड्रामा को रोकने के लिए कहा। वकील स्वाति का कहना है कि हम कुछ नहीं कर सकते, आप सभी को आकर बयान देना होगा। अभि के वकील माथुर का कहना है कि हम कोई गलती नहीं कर सकते, नहीं तो अभि को बचाना मुश्किल हो जाएगा। 

मनीष कहते हैं कि मैं अक्षु को दुःख में नहीं डाल सकता, हम उसका दुःख नहीं दिखा सकते, वह टूट गई है, वह नहीं आएगी। अक्षु आती है और कहती है कि मैं कल अदालत जाऊंगी। कायरव कहता है कि आप जानते हैं कि अदालत में यह कैसे होता है। वह उदास हो जाती है और अभिनव के बारे में बात करती है। वह कहती है कि उसका प्यार मेरे लिए आसमान है, आसमान जमीन से दूर हो सकता है, लेकिन वह हमेशा रहता है, मैं खुद को टूटने नहीं दूंगी, मैं अभि से नहीं डरूंगी, मुझे विश्वास नहीं था कि वह ऐसा कर सकता है, मुझे उसे सजा मिलते देखना चाहते हैं।।अभिर कहता है कि मैं पापा को फोन करना चाहता हूं। वह अभिनव को बुलाता है। उसे फ़ोन की कंपन ध्वनि सुनाई देती है। अक्षु उसे रोकता है और उससे झूठ बोलती है। वह कहता है कि पापा अब तक वापस नहीं आए। वह उसे सोने के लिए कहती है। वह लोरी गाती है और रोती है। वह अभिनव को याद करती है।

कल देखें :

अक्षु पूछता है कि मैं क्या करूँ। मनीष कहते हैं कि हमें बच्चों को सच बताना होगा। अभिर और रूही अभिनव की तस्वीर पर माला डालते हुए देखते हैं। अभिर अक्षु से अभिनव की तस्वीर पर मालाओं के बारे में पूछता है।

Leave a Comment