रणवीर सिंह को ढूंढ रही है पुलिस, आइए जानते हैं DON 3 के बारे में

DON 3 का टीजर जारी कर दिया गया है। इस बार डॉन का किरदार में रणवीर सिंह नजर आएंगे। एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा कल बुधवार को डॉन 3 का सार्वजनिक ऐलान कर दिया है। यूट्यू प्लेटफार्म पर एक वीडियो टीचर जारी किया गया है जिसमें रणवीर सिंह को डॉन के रूप में इंट्रोड्यूस किया जा रहा है। 2 मिनट के इस टीचर में डॉन की झलक देखने को मिल रही है। बैकग्राउंड में एक वॉइस ओवर सुनाई पड़ता है “शेर जो सो रहा है, वह जागेगा कब, पूछते हैं यह सब, फिर धीरे-धीरे रणवीर सिंह अपना हुड उतरते हैं।

 इसके बाद रणवीर सिंह डॉन के रुप में कहते हैं ‘उनसे कह दो कि मैं कर जाग उठा हूं, मौत से खेलना जिंदगी है मेरी, जीत ही मेरा काम है’। टीजर के आखिर में डॉन का वह मशहूर डायलॉग सुनाई पड़ता है कि 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढ दी है मुझे पर पकड़ा पाया है मुझको कौन? मैं हूं डॉन..

बता दे की 1978 में डॉन फिल्म आई थी तब डॉन का किरदार अमिताभ बच्चन ने निभाया था। यह फिल्म सुपरहिट हुई। इसके बाद साल 2006 में नई डॉन रिलीज की गई, जिसमें शाहरुख खान ने डॉन का किरदार निभाया। उसे समय शाहरुख खान की तुलना अमिताभ बच्चन के किरदार से खूब हुई थी। शाहरुख खान ने डॉन के रोल में बेहतरीन परफॉर्मेंस की। साल 2011 में डॉन का पार्ट 2 आया। अब डॉन 3 का ऐलान किया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डॉन 3 में पहले शाहरुख खान को ही लेने का प्लान बनाया गया था, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया। इसलिए इस बार रणवीर सिंह डॉन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 2025 में रिलीज की जाएगी। इसका निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे। एक्ट्रेस की भूमिका में कौन होगा अभी तक फाइनल नहीं हो पाया है।

यूट्यूब पर डॉन 3 के टीज़र वीडियो को अब तक 13 लाख से भी अधिक लोगों ने देखा है। सोशल मीडिया पर इस टीचर की खूब चर्चा की जा रही है। शाहरुख खान के फैंस के लिए यह स्वीकार करना मुश्किल हो रहा कि अब नए डॉन के रूप में वह रणवीर सिंह को देखेंगे। हालांकि डॉन के रूप में रणवीर सिंह को देखने के लिए उनके फैन्स काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Leave a Comment