Redmi 12C कीमत रुपए 7,000 से कम में, Redmi 13C के लॉन्च की प्रतीक्षा में उपलब्ध है।

दिसंबर में Redmi 13C के लॉन्च से पहले, Redmi 12C को अमेज़न पर एक बड़े डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है।

In Short

  • Redmi 13 will launch on Dec 6.
  • Ahead of its launch, the Redmi 12 got a huge price drop.
  • The phone is available for under Rs 7,000 on Amazon.

आगामी महीने Redmi 13C का लॉन्च होने वाला है, और इसके लॉन्च से पहले, इसके पूर्वज, Redmi 12C की कीमत में एक बड़ी कमी देखी गई है। Amazon पर, फ़ोन 50% की छूट के साथ उपलब्ध है, और उपलब्ध है कम से कम 7,000 रुपये में। Redmi 12C को इस वर्ष मार्च में भारत में लॉन्च किया गया था और हालांकि यह एक बजट फोन है, इसमें उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने वाले डिज़ाइन पर भारी महत्व है।

Redmi 12C available on discount

वर्तमान में, रेडमी 12सी का 64 जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। हालांकि, इस पर अमेज़न पर 51% की बड़ी छूट मिली है, जिससे यह 6,799 रुपये में उपलब्ध है। 128जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम के संस्करण की कीमत 8,299 रुपये है। उलटे, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ उच्च स्तरीय संस्करण की कीमत 9,299 रुपये है।

Redmi 12C top specifications

Redmi 12Cके पास एक टेक्सचर्ड बैक पैनल है जिसमें एक पीछे में स्थित फिंगरप्रिंट सेंसर है जो सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए है। यह स्थिति सामान्य से हटती है, क्योंकि अधिकांश स्मार्टफोन्स, जिसमें जोमी के अन्य रेडमी नोट डिवाइस शामिल हैं, आमतौर पर या तो डिस्प्ले के नीचे सेंसर या साइड-माउंटेड स्कैनर का समर्थन करते हैं। इसके अलावा, Redmi 12C को IP52 रेटिंग है, जिससे धूल और पानी की छींटों के खिलाफ सुरक्षा मिलती है।

हेलियो G85 एसोसी से संचालित और 5,000mAh बैटरी से सम्पन्न, रेडमी 12सी के लिए चार्जिंग के लिए एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट है (10W)। यह सामान्य USB-C पोर्ट्स की प्रवृत्ति के खिलाफ है, जैसा कि मोटोरोला के नवीनतम मोटो ई13 में देखा जा रहा है, जो Redmi 12C के समान मूल्य सीमा के बावजूद चार्जिंग के लिए एक टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है।

कैमरे की बात करते हुए, पिछले कैमरा सिस्टम में एक 50-मेगापिक्सल प्राथमिक सेंसर और एक अतिरिक्त सेंसर शामिल हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए एक 5-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। इसके अलावा, फ़ोन की 6.7-इंच डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच है। डिस्प्ले एक स्टैंडर्ड LCD पैनल का उपयोग करती है और HD+ रेज़ॉल्यूशन प्रदान करती है।

Redmi 13C announced

हाल ही में Redmi 13C की घोषणा की गई थी और जैसा पहले ही कहा गया, फ़ोन 6 दिसंबर को भारतीय बाजार में उपलब्ध होगा।

उसके नए फ़ोन की शुरुआत पर, Redmi ने X पर पोस्ट किया, “एक आकर्षक #StarShineDesign के साथ नए #Redmi13C का अनावरण, जो आपके हाथ में ब्रह्मांड को मिला रहा है। इस आवर्तनीय सौंदर्य को नवाचार के पूरी मिश्रण के साथ देखने के लिए तैयार रहें। 6 दिसंबर 2023 को लॉन्च हो रहा है।”

हाल ही में लॉन्च हुए फ़ोन के उत्पाद पृष्ठ से यह साबित होता है कि फ़ोन के लिए दो रंग विकल्प होंगे: StarDust Black और StarShine Green। इसके अलावा, Xiaomi ने एक शक्तिशाली 50MP AI कैमरा की शामिली की पुष्टि भी की है।

Also Read :

Leave a Comment