Clash of Clansमें TH16:Anticipated Release Date, लीक हुए फीचर्स, अपग्रेड, और अधिक

Clash of Clans ने अपनी समुदाय में उत्साह उत्तेजित किया है जिसमें टाउन हॉल 16 के आगमन की संकेत देने वाली टीजर्स शामिल हैं। हैमर जैम घटना ट्रेलर, जो चल रही है, ने हाल ही में नए टाउन हॉल के लिए रिलीज़ डेट की मजबूत संकेत किया है।

इन टीजर्स में विभिन्न छुपे संकेतों को शामिल किया गया है, जिन्हें हाल ही में अपने YouTube चैनल पर प्रस्तुत किया गया था, जिनमें प्रसिद्ध गेमर “Judo Sloth” शामिल हैं। यह आलेख अब तक इस प्रतीक्षारत टाउन हॉल 16 के बारे में उपलब्ध सभी विवरणों को कवर करता है।

Clash of Clans टाउन हॉल 16 लीक, उपस्थिति और संभावित रिलीज की तारीख का पता लगाया गया

हाल के आधिकारिक लाइवस्ट्रीम में, क्लैश ऑफ क्लैंस ने अपने डिज़ाइनर को दिखाया जिन्होंने पूरे टाउन हॉल लाइनअप के साथ एक T-शर्ट पहना हुआ था, जिसमें 16वें टाउन हॉल को सिल्वेट रूप में दिखाया गया था। थोड़ी सी छानबीन से आने वाले टाउन हॉल के बाहरी डिज़ाइन को दिखाएगी, जिसमें कुछ प्रकार की शिखरें हैं।

एप्लिकेशन स्टोर के आधिकारिक पोस्ट में एक इमारत है जो आने वाले टाउन हॉल 16 की तरह दिखती है। अगर हम डॉट्स को जोड़ते हैं, तो इस इमारत में भी हैं वही शिखरें जो हमनेClash of Clans के हाल के लाइवस्ट्रीम में डिज़ाइनर की T-शर्ट में देखी थीं।

आगे बढ़ते हुए, यदि हम COC टाउन हॉल के पिछले रिलीज़ की ओर देखें, तो सभी को वार्षिक हैमर जैम घटनाओं में संकेत दिया गया है, और इस साल भी यही है।

इस वर्ष के हैमर जैम घटना ट्रेलर में सूचित किया गया है कि हमें बार-बेरियन ट्रूप को एक घड़ी के माध्यम से बार-बार दिखाया गया है, जिसमें एक हाथ एक पर और दूसरा छह पर होता है। यह संकेत टाउन हॉल 16 के संभावित रिलीज की ओर इशारा करता है। इसके अलावा, इस घड़ी का घंटा मार्क 14 तक जाता है, जिससे दिसम्बर में इसके रिलीज़ की संभावना हो सकती है।

पिछली रिलीज़ेस में देखा गया है कि हम इस टाउन हॉल का आगमन Clash of Clans के वार्षिक हैमर जैम इवेंट के करीब अनुमान लगा सकते हैं। हालांकि, सुपरसेल नए टाउन हॉल का खुलासा वर्तमान घटना के दौरान करने के लिए असंभाव है, इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह इसके बंद होने के बाद होगा।

इसके अलावा, YouTube पर Clash of Clans केआधिकारिक टीज़र ने सुझाव दिया कि अपने टाउन हॉल को स्तर 15 से 16 में उनग्रेड करने के लिए 18 मिलियन गेम-इन गोल्ड की आवश्यकता होगी।

Also Read :

Leave a Comment