Redmi ने चीन में Smart Watch 4 और Buds 5 Pro का परिचय देते हुए Redmi K70 Series के साथ: मूल्य, विशेषताएँ, और निर्देशिकाएँ

Redmi Smart Watch4 और Redmi Buds 5 Pro को बुधवार को रेडमी K70 सीरीज के साथ चीन में लॉन्च किया गया। स्मार्टवॉच में हमेशा ऑन डिस्प्ले समर्थन है और यह HyperOS पर चलता है। इसमें 150 से अधिक खेलों का पहुंच है। विपरीत, Buds 5 Pro में 10 मिमी सीरेमिक-कोटेड ट्वीटर्स और 11 मिमी टाइटेनियम-कोटेड वूफर्स हैं। इनमें 52dB तक का सक्रिय शोर संरोधण है। रेडमी के ये दो समर्थन वाले उपकरण वर्तमान में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं और चीन में अगले सप्ताह से शिपिंग होगी।

  • Redmi Smart Watch 4 features a 1.96-inch AMOLED display, 60Hz refresh rate, and is 5ATM waterproof.
  • Buds 5 Pro offers LHDC 5.0 Hi-Res audio, active noise cancelation, and up to 38 hours of battery life.
  • Smart Watch 4 includes over 150 sports modes, health tracking, and a 470 mAh battery for extended use.
  • Buds 5 Pro comes in four colours with a special e-Sports version featuring reduced latency

Redmi Smart Watch 4, Redmi Buds 5 Pro price, availability

Redmi Smart Watch4 को Elegant Black और Silver Snow White रंगों में प्रस्तुत किया गया है। इसमें मेटालिक, चमड़े, या नायलॉन स्ट्रैप के विभिन्न विकल्प भी हैं, जिनमें विभिन्न रंग शामिल हैं।

वहीं, Redmi Buds 5 Pro को तीन रंग विकल्पों में प्रस्तुत किया गया है – Clear Snow White, Ice Porcelain Blue, और Obsidian Black। काले वेरिएंट में एक ई-स्पोर्ट्स संस्करण भी उपलब्ध है जिसमें केस के अंदर और इयरबड कैप्स के अंदर एक ऑरेंज रंग का टोन है।

Redmi Smart Watch4 की कीमत CNY 499 (लगभग Rs. 5,800) है, जबकि Redmi Buds 5 Pro कीमत CNY 399 (लगभग Rs. 4,700) है। इन उत्पादों को चीन में आधिकारिक Xiaomi वेबसाइट के माध्यम से खरीदा जा सकता है और यह 5 दिसम्बर से शिपिंग की जाएगी।

Redmi Smart Watch 4 specifications, features

Redmi का हाल ही में लॉन्च किया गया स्मार्टवॉच 1.97 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 390 x 450 पिक्सेल का रिज़ॉल्यूशन और 600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस है। Redmi Watch 4 Xiaomi के नए HyperOS पर चलता है।

Redmi Watch 4 में एक्सेलरेशन, जायरो, जियोमैग्नेटिक, एम्बिएंट लाइट, और ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर्स के साथ ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर शामिल है। इसमें 150 से अधिक पूर्व-स्थापित खेलों का ऑप्शन है और उपयोगकर्ता के प्रशिक्षण के लिए एक वॉयस कोच भी है। दैनिक गतिविधि की निगरानी के अलावा, Redmi Watch 4 में मासिक चक्र ट्रैकर है और यह स्ट्रेस मॉनिटरिंग, ब्रेथ ट्रेनिंग, और स्लीप ट्रैकिंग के साथ आता है।

Redmi ने वॉच 4 में 470mAh बैटरी जोड़ी है, जिसका दावा किया जाता है कि एक ही चार्ज पर टिपिकल मोड में और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर को सक्रिय करने पर तकरीबन 20 दिनों तक बैटरी लाइफ प्रदान करती है। यह वॉच 5ATM पानी से सुरक्षित है, GPS, Galileo, Glonass, Beidou, QZSS, Bluetooth 5.3, और NFC कनेक्टिविटी का समर्थन करती है। इसका वजन 31.5 ग्राम है और इसके आकार 47.58मिमी x 41.12मिमी x 10.5मिमी है।

Redmi Buds 5 Pro specifications, features

Redmi Buds 5 Pro के इन-इयर इयरफ़ोन में डायनामिक ड्राइवर्स हैं जिनमें 10मिमी सीरेमिक-कोटेड ट्वीटर्स और 11मिमी टाइटेनियम-कोटेड वूफर्स हैं। इन इयरफ़ोन्स में 52dB तक का सक्रिय शोर संरोधण (ANC) है और 49मिस की कम लैटेंसी के साथ आते हैं। विपरीत, ई-स्पोर्ट्स संस्करण के साथ एक USB-C 2.4गीगाहर्ट्ज़ ट्रांसमीटर है जिसमें 20मिस की लैटेंसी है।

Redmi Buds 5 Pro का कुल बैटरी लाइफ का दावा है कि इसमें चार्जिंग केस सहित तकरीबन 38 घंटे हैं। इन इयरबड्स में ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी का समर्थन है और धूल और पानी से सुरक्षित के लिए इपी54 रेटिंग है। ये जीओमी के हेडसेट एप्लिकेशन के साथ भी संगत हैं।

Also Read :

Leave a Comment