आपके Google Discover feed Soon ही आपका पसंदीदा research tool बन सकता है।

वाक्य आपके Google Discover फीड शीघ्र ही आपका पसंदीदा अनुसंधान उपकरण बन सकता है सुझाव देता है कि Google Discover फीड को सामग्री खोज के लिए एक पसंदीदा टूल में विकसित होने की उम्मीद है। यह संकेत करता है कि इसमें संभावित सुधार या विशेषताएं हो सकती हैं जो डिस्कवर फीड को उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक मूल्यवान बना सकती हैं, जो विभिन्न विषयों का अनुसंधान और अन्वेषण करने में रुचि रखते हैं।

Google Discover, व्यक्तिगत सामग्री फीड जो संबंधित समाचार, लेख और वीडियो प्रदर्शित करता है, एक नए सुविधा को शामिल कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को ऐसे विषयों में गहराई से जाने में मदद करती है। इस बीटा परीक्षण में, कुछ विशिष्ट लेखों के नीचे फुटर्स शामिल किए गए हैं, जो संबंधित खोज शब्दों की सुझाव देते हैं जो अतिरिक्त जानकारी और दृष्टिकोण खोल सकते हैं।

उदाहरण के लिए, यदि आपको किसी विशिष्ट स्मार्टफोन को प्रदर्शित करने वाले लेख से प्रेरित है, तो फूटर आपको किसी समान फ़ोन या श्रेणी की जाँच करने के लिए प्रेरित कर सकता है, जैसे कि “फ्लिप फोन्स 2023.” यह समर्थ सम्मिलन आपके ज्ञान को बढ़ाने की प्रक्रिया को सरल बनाता है बिना अनगिनत खोज के परिणामों की खोज करने की आवश्यकता के बिना।

इन फूटर्स पर टैप करने पर विशिष्ट दिखाए गए शब्द के लिए एक Google Discover सर्च ट्रिगर होती है, जिससे विषय से संबंधित और संदर्भीय दृष्टिकोणों के साथ सहायक लेखों तक पहुंच मिलता है। यह सुविधा पिछले एक गूगल प्रयोग की तरह है जिसमें कुछ लेखों के ऊपर एक नकली सर्च बार जोड़ा गया था।

एंड्रॉयड पोलिस टीम ने इस नई सुविधा को एक पिक्सेलGoogle Discover पर डिस्कवर फीड को ब्राउज़ करते समय देखा। यहां कुछ विशिष्ट लेखों पर ये उपयुक्त संबंधित खोज शब्द फूटर्स प्रकट होने लगे।

यह बीटा परीक्षण गूगल के पहले प्रयासों की याद दिलाता है जिसका उद्देश्य डिस्कवर को और विषय-समर्थित बनाना था। 2018 में, डिस्कवर में “विषय सिर” थे जिनसे उपयोगकर्ताओं को संबंधित सामग्री का अन्वेषण करने की अनुमति थी।

फूटर्स का परिचय अभी तक अपने प्रारंभिक चरण में है, और यह अनिश्चित है कि क्या यह और कब इसे एक बड़े उपयोगकर्ता समूह के लिए उपलब्ध किया जाएगा। स्पष्ट है कि गूगल इस सुविधा के साथ अभी भी विचार कर रहा है, इसलिए आप इसे हर लेख के लिए नहीं देख सकते हैं।

उसके बावजूद, यदि आप अपने डिस्कवर फीड में इस सुविधा से गुजर रहे हैं — और आप नए विषयों का अन्वेषण करने और छुपे हुए गहनों की खोज करने के प्रशंसक हैं — तो आपको इसे एक प्रयास करने में देखा जा सकता है। यह आपके नए पसंदीदा तरीके बन सकता है सीखने और खोजने का।

Google Discover feed Soon :

Also Read :

Leave a Comment