Elon Musk ने किया बड़ा खुलासा: Twitter X यूजर्स को जल्द मिल सकता है ये नया फीचर

Twitter X जल्द ही अपने यूजर्स के लिए एक और नया फीचर लेकर आने वाले हैं। एलन मस्क कंपनी X एक नए फीचर पर काम कर रही है जो सभी यूजर्स प्रोफाइल के पोस्ट को शार्ट करने देगा। इस नए फीचर के मुताबिक आप उन पोस्ट को कस्टमाइज कर सकेंगे जिसपर सबसे ज्यादा लाइक प्राप्त किए गए हैं।  एलन मस्क कंपनी Twitter  X ने बताया कि इसे बेहतर बनाने के लिए इस सुविधा को विकसित करना जारी रखेंगे

एलन मस्क ने जब से ट्वीटर (अब X) की कॉमन संभाली है तब से उन्होंने कई बड़े बदलाव किए हैं। कुछ महिनों पहले एलन मस्क की कंपनी ने फ्री ब्लू बैच को हटा दिया। एलन मस्क ने इसके बाद पेड वेरिफिकेशन फीचर की शुरुआत की।

अब एलन मस्क कंपनी ट्विटर यानी X अपने यूजर्स के लिए एक और नया फीचर लेकर आने वाले हैं। कंपनी इस नए फीचर पर काम कर रही है जो यूजर्स प्रोफाइल पर पोस्ट को शार्ट कर देगा। आइए हम आपको इस खास फीचर के बारे में और डिटेल से बताते हैं।

यूजर्स को जल्द मिलेगा ट्वीटर X का ये नया फीचर

एक्स के एक डिजाइनर एंड्रिया कॉनवे द्वारा एक स्क्रीनशॉट शेयर किए गए। इस स्क्रीनशॉट में कहा गया है कि यह फीचर्स यूजर्स के द्वारा ‘सबसे ज्यादा पसंद किए गए’, इसके आधार पर पोस्ट को सॉर्ट करने की अनुमति दी जाएगी। 

इस ट्वीट के रिप्लाई में मस्क ने कमेंट किया, की ‘यह अच्छा रहेगा.’ हालांकि, कॉनवे ने अब तक यह नहीं बताया है कि यह फीचर कब से शुरू की जाएगी, और क्या यह केवल एक्स प्रीमियम यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होगी अभी ये नहीं कन्फर्म किया गया है। नए फीचर के अकॉर्डिंग यूजर्स उन पोस्ट को कस्टमाइज कर सकेंगे जो सबसे ज्यादा लाइक किये गए हैं।

X प्रीमियम यूजर्स छिपा सकेंगे चेकमार्क

पिछले  ही हफ्ते, Twitter X ने घोषणा की थी कि भुगतान किए गए यूजर्स अपने प्रोफाइल पर अपने चेकमार्क को छिपाना चुन सकते हैं। जबकि चेकमार्क यूजर्स की पोस्ट या प्रोफाइल पर छिपा हुआ होगा, चेकमार्क अभी भी कुछ स्थानों पर दिखाई दे सकता है। चेकमार्क छिपा होने पर कुछ फीचर्स से यूजर्स वंचित रह सकते हैं।

कंपनी X ने कहा है कि हम आपके लिए इसे और बेहतर बनाने के लिए इस सुविधा को विकसित करना जारी रखेंगे। यूजर्स अकाउंट सेटिंग्स के ‘Profile customization’ से चेकमार्क छिपाने के विकल्प को चुन सकते हैं।

Leave a Comment