UFC 295: Official Weigh-In – तत्काल प्रतिक्रिया 🎥 | Prochazka vs. Pereira 🏆 Pavlovich vs. Aspinall

तो आपके पास UFC 295s के मुख्य कार्ड के धावक और राइडर्स हैं, सभी को तौला जा चुका है और साफ कर दिया गया है और कल शाम मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हमारे मनोरंजन के लिए फेंकने के लिए तैयार हैं, हाँ, हमने क्या सीखा है सज्जनों।

इस सप्ताह हम मुख्य से शुरू करेंगे घटना क्या हम स्पष्ट रूप से लाइन पर एल हेवीवेट खिताब वाई पटका ने उनके साथ थोड़ा समय बिताया है, हमने एलेक्स पेरिया के साथ भी कुछ समय बिताया है, आपने इस सप्ताह इन लोगों से बात करने से क्या सीखा है, मैंने क्या सीखा है।

मैंने सीखा है कि वे ‘दोनों दो बहुत ही सक्षम सेनानियों में डायल किए गए हैं, ईमानदारी से कहूं तो मैं विभाजित हूं, मेरा मतलब है कि मैं जे पहास्का की ओर झुक रहा हूं, लेकिन फिर जब UFC 295आप एलेक्स परेरा को देखते हैं और अधिक हम इस बारे में बात करते हैं कि उसने क्या हासिल किया है और वह कितना अच्छा है और कितना घातक है।

क्या इससे मैं खुद ही अनुमान लगा सकता हूं कि मैंने क्या सीखा है कि यह लड़ाई बिल्कुल हास्यास्पद होने वाली है, उन्होंने कुछ नहीं किया है, लेकिन पूरे सप्ताह मुझे प्रभावित किया है, उन दोनों ने और आप जानते हैं कि यह एक करीबी लड़ाई है जब आप एक लड़ाई के साथ समय बिताते हैं और आप आते हैं।

यह सोचकर दूर हो जाओ कि उसे यह लॉक डाउन मिला है और फिर आप जाते हैं और दूसरी लड़ाई के साथ समय बिताते हैं और आप जाते हैं वास्तव में उसे यह लॉक डाउन मिला है और आप सुझाव देंगे कि सुनो यी ने कभी भी ऑक्टागन के अंदर बेल्ट नहीं खोई है, उसने चोट के कारण इसे खो दिया है।

उसने इसे त्याग दिया है बेल्ट, इसलिए यह उसकी अगली रक्षा की तरह है, लेकिन एलेक्स अभी लहर के अपने क्रेज़ की सवारी कर रहा है, मध्य भार यात्रा मैडिसन स्क्वायर गार्डन में दूसरी बार हेडलाइनिंग कर रही है, नैरेटिव को एलेक्स परेरा के लिए चित्रित किया जा रहा है और यह अक्सर ऐसा ही होता है।

चीजें चलती रहती हैं, लेकिन कुछ भी हो सकता है, मैं आपको वही बताऊंगा जो मैंने सीखा है कि यूई प्रास्का में रेजर रिफ्लेक्सिस हैं, क्योंकि हम बात कर रहे थे UFC 295और मैं बस इधर-उधर गड़बड़ करने गया और एक ही पैर किया और बस मुझे अपरकट कर दिया।

ठीक उसके चेहरे पर, मैंने विजेता से एक शॉट लिया और मैंने इसे एक विजेता की तरह लिया, लेकिन वह तैयार है, वह बंद है, क्या आप किसी भी तरह से आकार या रूप में निष्क्रियता के बारे में चिंतित हैं और वह बड़ी चोट एक बड़ी चोट थी।

वह 15 महीने से दूर है मैं ऐसा नहीं सोचता, मुझे लगता है कि जब आप उसके काम UFC 295को देखते हैं तो पता चलता है कि उसके पास कितना अनुभव है, विभिन्न प्रकार की शैलियाँ हैं जिनसे उसने संघर्ष किया है और साल की मानसिकता ही मुझे उसके बारे में वास्तव में प्रभावित करती है, जाहिर तौर पर वह एक शारीरिक नमूना है।

एक विशाल लाइट हैवीवेट, आप जानते हैं कि वह सभी काम करता है, लेकिन दिमाग सबसे शक्तिशाली उपकरण है और यूरी का दिमाग बेहद खास है, एलेक्स भी है, लेकिन हम हमेशा कहते हैं कि रिंग रस्ट एक तरह का है।

आप जानते हैं कि UFC 295यह सब दिमाग में है, यह सब दिमाग में है सर, मुझे लगता है कि वह वहां से बाहर जाने वाला है, उसे वहां वापस आने के लिए भूखा रहना होगा, वह वापस लेना चाहता है जो उसे सही लगता है वह उसकी बेल्ट है, याद रखें कि वह हरा नहीं था, उसने इसे खोया नहीं था, उसे इसे छोड़ना पड़ा क्योंकि चोट के कारण अब वह वापस आ रहा है।

UFC 295: एलेक्स परेरा की उड़ान, मजबूत मुकाबले में क्या आगाज़ किया?

वह दुनिया के सामने यह साबित करना चाहता है कि सुनो यह मेरी बात है, मैं चैट कर रहा हूं लेकिन एलेक्स परेरा, उसे एमएसजी में यह पसंद है, क्या उसने यहां अपनी शुरुआत कीUFC 295 है, जाहिर तौर पर वह यहां मिडिलवेट में चैंपियन बन गया है और पहले व्यक्ति के रूप में आता है।

UFC 295 के इतिहास में मैडिसन स्क्वायर गार्डन को दो बार सुर्खियों में लाना और उसने यह सब दो साल में किया है, हाँ, मिश्रित मार्शल आर्ट की दुनिया में इस फेल का विकास वास्तव में सनसनीखेज रहा है, यह पागलपन है और यह सिर्फ शर्म की बात है कि वह इस उम्र और जीवन में है यदि वह है 10 साल छोटा था।

हम पहले से ही इस बारे में बात कर रहे थे कि यह लड़का अगले 10 वर्षों में क्या हासिल करने जा रहा है, यह संभावित रूप से सर्वकालिक महान है इसलिए उसे बड़े झगड़े झेलनेUFC 295 पड़े क्योंकि वह कैचअप खेल रहा है लेकिन वे आते नहीं हैं इससे भी बड़ा और अगर वह कल रात जीतता है।

तो वह 11 पेशेवर एमएमए मुकाबलों में दो-तरफा चैंपियन बन जाता है और चार चैंप्स को हरा देता है, यह बिल्कुल पागलपन है, बिल्कुल पागलपन है कि किसी ने खेल में आकर इतनी बड़ी धूम मचा दी है और आप जानते हैं कि हम देख रहे हैं ग्लोवर क्षेत्र के साथ बातचीत करने के लिए पर्याप्त है, आपको ऐसा लगता है कि वह एक स्पंज है।

इसीलिए वह एक एलिन मार्शल कलाकार है और वह हर लड़ाई केUFC 295 साथ बेहतर होता जा रहा है, उसने साबित कर दिया है कि पिछली बार यान के साथ भी आप मैदान पर जाना चाहते हैं, मैं मैदान पर हो सकता हूं जमीनी स्तर पर यह कोई समस्या नहीं है और मैं अभी भी लड़ाई जीत सकता हूं और यह महत्वपूर्ण है और मुझे यह देखने की जरूरत है कि उसकी आखिरी लड़ाई में वास्तव में उसके खिलाफ जाना होगा।

भले ही यी उसे हरा दे, एलेक्स पानी से बाहर मछली की तरह नहीं है और उसने दिखाया कि वह ऐसा कर सकता है गहराई से जानें क्योंकि अब तक उनके कई प्रदर्शन आप जानते हैं कि वह वहां जा चुके हैं, उनके पास नॉकआउट शक्ति है, वह लोगों को सुला देते हैं और यह बहुत अच्छा है।

यह अच्छा और अच्छा हैमर है, हम सभी इसे देखना चाहते हैं, लेकिन कभी-कभी आपको ऐसा करने में सक्षम होना पड़ता है सबसे आगे रहें, चिल्लाएं लेकिन फिर भी मानसिक रूप से हार न मानें और यही उन्होंने उसमें दिखाया क्योंकि वह वास्तव में कठिन UFC 295आगे और पीछे की लड़ाई थी।

हाँ सुनो यह सभी सट्टेबाजों के साथ लाइटUFC 295 हैवीवेट शीर्षक 50/50 के लिए एक आकर्षक मुख्य कार्यक्रम है यह कॉम में 50/50 है।साथ ही सभी सट्टेबाजों के साथ भी, हमें टॉम एसोल के खिलाफ सर्गेई पावलोविच की लाइन पर अंतरिम हैवीवेट खिताब मिला है, इस सप्ताह आपने जो कुछ भी उठाया है।

आप अपने बारे में सोचें जो कुछ भी मैंने चुना है अमेरिकी प्रशंसकों ने मुझे बहुत गालियाँ दीं, बहुत से लोगों ने मुझे पक्षपाती कहा, बहुत से लोग कहते हैं, ओह, मुझे आशा है कि वह अच्छी तरह से टिप्पणी नहीं कर रहा है।

Also Read :

Leave a Comment