Vijay Hazare Trophy2023,Bengal vs Madhya Pradesh: potential खिलाड़ियों की टीम, मैच की Forecast, पिच रिपोर्ट, और मौसम काForecast।

Vijay Hazare Trophy2023 के चौथे दौर में बंगाल और मध्य प्रदेश मुकाबले करेंगे। यह ग्रुप ई का हिस्सा है और इसे ठाणे के दादोजी कोंडेव स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।

बंगाल ने अपने पहले दो मैचों में जीत दर्ज की, लेकिन मुंबई में टमिलनाडु के खिलाफ उनके तीसरे मैच में कम स्कोरिंग के मैच में हार का सामना किया।

बैटिंग पहले कहा जाने के बाद, बंगाल के बैटमेन कभी भी गति में नहीं आए और केवल 84 के कम योग्यता वाले योग्यता पर बंडल हो गए। इशान पोरेल और Vijay Hazare Trophyमोहम्मद कैफ ने प्रत्येक दो विकेट लिए, लेकिन इससे काफी नहीं हुआ क्योंकि तमिलनाडु ने पांच विकेटों के साथ 20वें ओवर में लक्ष्य को पूरा किया।

वहीं, मध्य प्रदेश को प्रतियोगिता में शानदार समय मिल रहा है। उन्होंने अब तक तीन मैच खेले हैं और किसी भी मैच को हारने का अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं की है। उन्होंने अपने पिछले मैच में पंजाब को सुरक्षित रूप से हराया और वे चाहेंगे कि वे इसी प्रदर्शन को बुधवार को फिर से करें।

अक्षत रघुवंशी ने 62 रन बनाए, लेकिन Vijay Hazare Trophyमध्य प्रदेश को दूसरी ओर से समर्थन की कमी थी जब उन्होंने 177 रनों का समृद्धि स्थानांतरित किया। अर्शद खान और कुमार कार्तिकेय ने फिर पंजाब को 89 पर खत्म करने में मदद करने के लिए तीन-तीन विकेट लिए, जिससे मध्य प्रदेश ने खेल को 88 रन से प्रभावी रूप से जीता।

Bengal vs Madhya Pradesh Match Details

Match: Bengal vs Madhya Pradesh, Round 4, Group E, Vijay Hazare Trophy 2023

Date and Time: November 29, 2023, Wednesday, 9 am IST

Venue: Dadoji Konddev Stadium, Thane

Bengal vs Madhya Pradesh Pitch Report

दादोजी कोंडेव स्टेडियम का पिच बैटिंग के लिए शानदार है। गेंद अच्छे से बैट पर आती है और बैटसमेन अपने इनिंग्स की शुरुआत से ही बाउंस और लाइन के माध्यम से मार सकते हैं। इस सत्र के दौरान पिच काफी स्थिर रहने की उम्मीद है, इसलिए टीमें इस परिस्थिति में चेस करने का आश्वासन कर सकती हैं।

Bengal vs Madhya Pradesh Weather Forecast

ठाणे में तापमान की संभावना 23 से 31 डिग्री सेल्सियस तक है। दिन भर में आर्द्रता रहेगी, और बुधवार को 10% बारिश की संभावना है।

Bengal vs Madhya Pradesh Probable Xl

Bengal

टीम में अभिमन्यु ईश्वर, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), आकाश डीप, सुदीप घरामी (कैप्टन), अनुस्तुप मजुमदार, शाकिर गांधी, शहबाज अहमद, करण लाल, प्रदीप्त प्रमाणिक, मोहम्मद कैफ, और ईशान पोरेल शामिल हैं।

Madhya Pradesh

टीम में यश दुबे, हर्ष गावली (विकेटकीपर), शुभम शर्मा (कैप्टन), रजत पाटिदार, वेंकटेश अय्यर, अक्षत रघुवंशी, राहुल बाठम, सरंश जैन, अरशद खान, कुमार कार्तिकेय, और कुलवंत खेजरोलिया शामिल हैं।

Bengal vs Madhya Pradesh Prediction

अपने पिछले मैच में पहली हार का सामना करने के बाद, बंगाल इस बुधवार को जीत की राहों में वापस आने का इरादा कर रहा है।Vijay Hazare Trophy हालांकि, यह कठिन नहीं होगा क्योंकि उन्हें मध्य प्रदेश का सामना करना होगा, जिसने तीन मैच सीधे जीत लिए हैं।

मध्य प्रदेश के पीछे जीत की मोमेंटम है और उम्मीद है कि वे इस सकारात्मक मोमेंटम को अपने आगामी मैच में बनाए रखेंगे।

Vijay Hazare Trophy2023,Bengal vs Madhya Pradesh :

Also Read :

Leave a Comment