December small screen पर क्रिया, thriller, और रोमांस का mixture प्रस्तुत करता है |Korean drama

December small screenपर विभिन्न शैलियों के विभिन्न टीवी सीरीज़ लेकर आ रहा है, जो छोटे पर्दे पर वर्ष को समाप्त करेंगे। Netflix दिसंबर में दो बेहद प्रतीक्षित शो, “स्वीट होम 2” और “ग्योंगसेंग क्रीचर,” का परिचय करा रहा है।

प्रलयात्मक क्रिया सीरीज़, “स्वीट होम,” अपने देब्यू के तीन वर्ष बाद अपने दूसरे सीजन के साथ लौट रहा है। इसमें एक चिंतित किशोर, चा ह्युन-सू (सॉंग कांग), और उसके पड़ोसी हैं, जो एक अशांति के दौरान लोगों को जंगली राक्षसों में बदल देती है।

1 Decemberको प्लेटफ़ॉर्म पर आने वाला सीजन 2, जो कि चा और अन्य पड़ोसी अपार्टमेंट छोड़ने के बाद की कहानी पर ध्यान केंद्रित करेगा। उन्हें बाहरी दुनिया में नए चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, जिसमें राक्षसों से हमले का खौफ और एक और रहस्यमय खतरा होता है।

नए सीजन को पिछले सीजन और “मिस्टर सनशाइन” (2018) जैसे हिट सीरीज़ का नेतृत्व करने वाले निर्देशक ली उङ-बोक द्वारा नेतृत्व किया जा रहा है,December जो कि क्रिया और सस्पेंस को बढ़ावा देने का वादा करता है।

क्रिया सीरीज़ “ग्योंगसेंग क्रीचर,” जो 22 December को पहले सात एपिसोड प्रस्तुत करने का निर्धारण किया गया है, 1945 के ग्रिम कॉलोनियल युग में है। कहानी एक व्यापारी जंग ताए-सांग (पार्क सेओ-जून) और एक महिला, यून चेओक (हान सो-ही), के चारों ओर घूमती है, जो जीवन के लिए लापता लोगों को ढूंढ़ती है।

जब वे मानव लालच के उत्पन्न राक्षसों का सामना करते हैं, तो वे यह सोचते हैं कि मानवता क्या है। सीजन का दूसरा हिस्सा 5 जनवरी को प्रस्तुत किया जाएगा।

पिछले काम में 2019 के खेल सीरीज़ “हॉट स्टोव लीग” के साथ जंग डोंग-वून द्वारा निर्देशित, यह 10-भागीय सीरीज़ ऐतिहासिक संदर्भ को रोमांचक क्रिया के साथ मिश्रित करती है।

हाल ही में डिज़्नी+ के मौलिक सीरीज़ “द वर्स्ट ऑफ ईविल” में एक मजबूत अंडरकवर कॉप निभाने वाले अभिनेता जी चांग-वूक, एक फ़ील-गुड रोमैंटिक कॉमेडी सीरीज “वेलकम टू समदल-री” में हैं।

यह नई JTBC सीरीज़, जो 2 December से प्रसारण होगी, दो बचपन के दोस्तों और पूर्व कपल का पालन करती है, एक मौसम पूर्वानुमानकर्ता जो योंग-पिल (जी द्वारा निभाया गया है) और एक फोटोग्राफर जो सैन हाए-सन (शिन हेसन)।

ये दोनों जन्म से ही एक दूसरे के साथ रह रहे हैं, जेजू में मिलकर बड़े हुए, जब जो आठ साल पहले अपने करियर में एक महत्वपूर्ण बाधा को छूने के लिए द्वीप से बाहर चला गया था। जब जो अपने करियर में एक प्रमुख रुकावट में पड़ता है, तो पूर्व कपल एक और रोमांस के लिए पुनः मिलते हैं।

प्रसिद्ध निर्देशक चा यंग-हून, जिन्होंने “अनकंट्रोलेब्ली फॉन्ड” (2016) और “वेन द कैमेलिया ब्लूम्स” (2019) जैसी हिट रोमांस सीरीज़ की नेतृत्व किया, ने इस सीरीज़ का निर्देशन किया है।

इस December, छोटे पर्दे पर छाया, रोमांस, और ऐतिहासिक रहस्यों से भरा मिश्रण देखने के लिए तैयार रहें।

चैनल tvN ने रहस्यमय थ्रिलर “Maestra: Strings of Truth” का प्रीमियर करने का निश्चय किया है, जिससे अभिनेत्री ली यंग-ए का 2021 के क्राइम एक्शन सीरीज “Inspector Koo” के बाद छोटे पर्दे पर वापसी हो रही है।

फ्रेंच सीरीज “Philharmonia” का समाधान करते हुए, जो 9 दिसंबर को प्रस्तुत होगी, शो एक प्रसिद्ध संगीतकार चा से-उम (ली यंग-ए) के चारित्रिक लेकिन सूक्ष्म रूप से वाद्य संवाद की प्रशंसा प्राप्त करने वाली है। लगभग 20 वर्षों के बाद जब वह कोरिया छोड़ती है, वह हंगांग फिलहारमोनिक में स्थान लेती है और अपने घर वापस आकर वह वर्षों से छिपाए गए रहस्य का सामना करती है।

इस सीरीज का नेतृत्व फिल्मकार किम जंग-क्वॉन द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने पहले Netflix की रोमैंस सीरीज “Love to Hate You” (2023) का नेतृत्व किया था।

स्थानीय स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म Tving ने 15 दिसंबर को तारों भरे ख्यालों की सीरीज़ “Death’s Game” का प्रस्तुतीकरण किया है।

इस समान नाम की वेबकॉमिक पर आधारित 8-भागीय सीरीज एक अजीबोगरीब मन चोइ ई-जेए (सो इन-गुक) के बारे में है, जो सात सालों से बेरोजगार है। कई अच्छे फलों के बाद, उसे उदासी और निराशा के गड्ढे में गिर जाता है और उसे आत्महत्या करने का निर्णय लेता है।

जब वह अपने आत्महत्या करता है, तो वह नर्क के दरवाजे पर मौत (पार्क सो-डैम) से मिलता है और उसे विभिन्न शरीरों में 12 जीवन और मौत का अनुभव करने के दंड का समर्थन मिलता है – जिसे ली जेवूक, गो यून-जंग, चोइ सी-वॉन, और ली दो-ह्यून जैसे अभिनेताओं ने निभाया है। नर्कासुर से बचने के लिए, उसे उन जीवनों में से एक में बचना होगा।

यह सीरीज़, जिसने कल्पनाDecember और अस्तित्व से संबंधित विषयों को मिश्रित किया है, “Go Back Couple” (2017) जैसी रोमैंस सीरीज का नेतृत्व करने वाले हा ब्यूंग-हून द्वारा लिखा और निर्देशित किया जाता है।

December small screen Korean drama :

Also Read :

Leave a Comment